Tutor daily manik ke sath sexual act karti hai par claim nahi karti hai aur one day.
Tutor _ hello ya ya tonight I doing real sex with manik don't worry perfectly sex adict bana dongi ose main kuchh Dino main ki woh bina sex ke reh nahi payega ek din bhi aur aapka kaam ho jayega 5 lakh diye hai aapne mughe Is kaam ke ek salut ko teacher bana diya aapne Mr singhaniya ye to maira kaam hai jo mughe karna hi hoga daily are itne young boy ke sath sex karke main bhi to enjoy kar rahi ho na aur hansne lagti hai aur call cut kar deti hai.
Chalo Tina night ki tayyari karo aaj manik yahin rokegi poor boy fuke karne ke liye mara jaa raha hai dekho kitne round kar payega poor baby maire sath hai ha ha.Scene change.
Manik _mom main aaj mam ke sath onke ghar par rahonga kal important test hai maira issliye.
Nyu _ thik hai beta achhe se study karna ok.
Manik _ yes mom dinner mam ke ghar hi karonga main
Nyu _ thik hai beta.
Nyu pov kitni achhi teacher mili hai manik ko mairi sari tension dor hogayi hai jab tak ye hai ye hi padha yegi maire bete ko bas kitne achhe number aaye hai oske pehle test main iss sal 10 board hai oski pov end.Tab hi Mr malhotra aate hai.
Mr malhotra _ye manik kaha gaya hai iss waqt.
Nyu _ woh kal oska test hai na to rat ko mam ke pass rokegi study ke liye bahut mehnat se study karne laga hai aaj kal Hamara beta number bhi achhe aaye hai oske.
Mr malhotra _ han achhi teacher mili gayi hai osko na sib se bahut mehnat kar rahi hai manik ke pichhe oske liye achha sa gift bhej dena result ke baad.
Nyu _ Ji jaror.
Mr malhotra _Mr singhaniya wese business Rivel hai maira par yahan osne dosto wala kaam kiya hai kyu nyu.
Nyu _ han Ji sahi kaha aapne thanks kehna onhe Hamara shy baby tha manik ab kitna care free hokar bolne laga hai hansne laga hai baste karne laga hai oss teacher ki wajha se kya name hai oska han Tina she is a nice lady.
Dono bate karte hue chale jate hai aur.
Idhar Tina ke ghar.Tina _ ye manik abhi tak kyu nahi aaya hai aaj ki sari meating cancil kardi hai maine hotel ki kahi nahi aaya to nuksan hoga maira to night ko dosra bakra kaha se laongi main night spend karne ke liye tab hi bell bajta hai aur manik aata hai.
Tina _ oh my darling aao kaha reh gaye the main kab se wait kar wahi ho tumhara.
Manik _ bas thoda late ho gaya mam.
Tina _ don't call me mam manik say only Tina ab hum aaj se woh sab karenge hum boyfriend girlfriend karte hai to tum mughe Tina bologe ok.
Manik _ but aap mugh se badi hai mam.
Tina _ are sab chalta hai aao dinner karte hai pehle phir study karenge aur phir bolo kya karenge manik.
Manik _ main aapko fuke karonga aaj hai na mam.
Tina _ yes my baby I am very much excited about tonight.
Manik _ I am also maine rat ko vedion bhi dekha tha jo aapne phone par dalai tha you know mam my dick become so hard when I saw this vedio it's Dame sexy vedion I like it so much.
Tina _ hmm nouthy boy bade hogaye ho tum.
Manik _ hona pada sare boy mughe dumb bewakuf bolte the mazak banate the ab pori class main sabse jyada knowledge hai mughe sex life ki sab mugh se pochhe hai har baat ab.
Tina _ achha hai na tumhara Dar khatam ho gaya ab tum khol kar sex life enjoy karoge aaj ke baad sex ke bina bhi koi life hoti hai kya aaj tumhe itna plesure fill hoga ki tumhari body satisfied ho jayegi tumhara dil karega tum mughe fuke karte raho bar bar ab se tum daily mughe fuke karoge aur late jaoge ghar kehte na study jyada karta hon main ok paper exam ke aa jayenge tumhare pass top karoge tum class main.
Manik _ oh thanku so much Tina you are so sweet chalo dinner karte hai abhi.
Dono dinner karke study karte hai aur phir.
Manik _now fuke time hai na.
Tina _bahut despret ho rahe ho manik aaj to pehle to kitna sharmate the kuchh karti thi to ab to sab karne lage ho apne aap.
Manik _ aap ki me hon bani hai mam mughe perfect bana diya hai aapne ab chale bedroom main.
Tina _ hmm chalo I fill hurney now.
Dono room main jate hai aur Tina apne cloth remove karke sirf inner main manik ke samne khadi hoti hai aur manik oski body ko dekh first time shmaelsy oske pass jakar.
Manik _ ye bhi remove karo na Tina.
Tina _ tum karo apne hatho se.
Manik chonk kar Tina ko dekhta hai aur phir shivring karte hatho se bra unhook karta hai aur heavy bobs bouns karte hue Bra se bahar aajate hai aur.
Manik _ wow Tina bobs so soft and heavy also can I suck them bahut man karta hai maira jab bhi in ko dekhta tha main ki main just like a child fidding karo inhe pata nahi kyu.
Tina _ ok aajao suck them jitna chahe otna karo milk bhi aayega inse pile na ose ok.
Manik _ softly onhe tuch karta hai aur Tina bed par lay down ho jati hai aur.
Tina _baby you also remov your cloth.
Manik _ ya bhol gaya tha main apne cloth remove karke short main lay down hokar nibel mon main lekar softly suck karne lagta hai aur Tina plesure fill karne lagti hai aur manik just like a child bobs ko hold karke smash karne lagta hai aur Tina uncontrol fill karne lagti hai aur manik dhere dhere Tina ki body par hand roming karne lagta hai aur.
Tina _ tumne kaha se sikhaya ye sab ahhh manik.
Manik _ dost ki vedio se mast tha bahut aap jaise ahhh ummm kar rahi ho osme bhi aise hi girl karahi thi bada maja aaya tha ab main kar raha hon mughe bhi aur aapko bhi maja aa raha hai na main hight main to aapke barabar hi ho problem nahi hogi fuke karne main mughe.
Tina _hmm chalo remov my panty.
Manik _ mairi ya aapki.
Tina _naughty boy dono ki hai ha ha chalo jaldi karo ab.
Manik panty aur short remov karta hai aur Tina seamlessly manik ki dick ko dekhti hai jo hard hokar huge hogayi thi excitement main.
Tina _ your dick quit long manik I like it idhar aao maire pass manik Tina ke pass jata hai aur Tina ose hold karke rub karke blow job dene lagti hai aur manik first time gron karne lagta hai.
Manik _ ahhh Tina it's awesome filling I like it.
Tina _ yes like it manik.
Manik _yes bahut jyada ahhh aur phir wahi relise karta hai aur.
Manik _ ye kya hua Tina ye kya bahar aaya pee to nahi hai ye
Tina _no no don't worry cum hai sab plesure fill karte hai to ye relise hota hai iska matlab hai tum bade hogaye ho ab tumhari body sex ke liye ready hsi samghe baby.
Manik _ oh that's good Tina main to Dar gaya tha.
Tina _ now fuke me manik plese.
Manik _ ok aur leg ke Bich beth kar leg spred karke pussy ko dekhta hai jo clean hoti hai.
Manik _ woh hole to small hsi Tina how I enter my dick finger se kholta hai pusy ko.
Tina _ you set you dick manik and enter ho jayega aaram se.
Phir manik dhere se darte darte enter karta hai aur.
Tina _ ab in out karo vedio ki tarha manik.
Manik _ ok aur kuchh hi der main manik in out karne lagta hai aur Tina ke moan aur manik ke gron se full room bhar jata hai aur first organisam dono sath fill karke relise karte hai aur Tina manik ko pull karke khud par lay down karleti hai aur osko softly smoch karne lagti hai aur manik bhi equaly responce dene lagta hai aur Tina manik ke hips ko press karne lagti hai aur manik enjoy karta hai.
Wole night dono rok rok kar make out karke early morning ek dosre ko hug karke so jate hai.
Two hour ke baad.
Tina _get up manik school jana hai na tumhe.
Manik _ ya but I am tired na sona hai mughe.
Tina _ exam dekar so jana manik plese otho driver aane wala hoga. Get up baby.
Manik _ ok oth raha hon main phir jaldi jaldi cloth wear karke manik niche aata hai aur Tina smirk karte hue phir se so jati hai.Manik daily ab Tina ke sath make out main busy hota hai aur singhaniya paper bhej deta hai jisse woh top karta hai 11 main bhi.
Now manik totaly sex adict ban chuka hota hai aur oske bina pagal hone lagta hai nyu oske behavior ko note karne lagti hai ki jab bhi tuition nahi jata manik restless sa hota hai ose nind nahi aati hai pareshan hota hai aur ek din Nyu medisen lete hue dekh leti hai aur.
Nyu _manik ye kya leta ho beta.
Manik _ woh maa woh nind nahi aati mughe to le leta hon ye medisen Dr se laya tha main.
Nyu ko kuchh galt lagta hai manik ka behavior aur woh manik ke room se chali jati hai aur chhup kar manik ko dekhti hai jo call kar raha tha.
Manik _ Tina tumhare bina ek rat nahi kar rahi mugh se aaj sex nahi kiya to body restless ho rahi hai mairi tumhari medisen li to aaram aaya mughe aur aaj fidding bhi nahi kiya maine I love your milk tum janti ho hona daily pita hon main bas kal sham ko jaldi aao nga main ok fuke karonga tumhe to relx hogi body mairi
Nyu ye sunkar shoked reh jati hai ki ye manik kya bol raha hai oske papa ne sun liya to Jan se Marden ge manik ko bhi aur Tina ko bhi ye Tina ne kya kiya tha oske masom se bete ke sath ose sex adict bana diya tha par kyu kiya osne aisa subha jaa kar pochhna hoga mughe Osse kya bigada tha humne oska jo osne ye kiya maire bete ke sath aur pareshan si apne room main jakar so jati hai. .Next morning nyu Tina ke apartment jati hai aur nyu ko dekh kar Tina shoked reh jati hai aur.
Nyu _ ander nahi bolao gi mughe Tina the salut.
Tina_ kya bol rahi hai mam aap main salut nahi ho.
Nyu _ to tum teacher bhi nahi ho Tina jo kuchh maire bete ke sath tumne kiya hai oske baad to koi kisi par bhar ose hi nahi karega kyu kiya tumne aisa maire bete ke sath bolo Tina revolver nikal kar oski tarf karke.
Nyu _ bolo Tina nahi yahin Marden gi tumhe abhi ki abhi.
Tina _ nahi mam plese chhod do mughe maine ye kisi baat kehne par kiya tha.
Nyu _kiske.
Tina _ Mr singhaniya ne panch lakh diye the mughe ye sab karne ke liye woh aapke pati ki successful business se jeluse fill karte the issliye aapke bete ko on hone sex adict banane ke liye mughe hiar kiya tha take woh aage apne papa ke business ko hendel na kar paa ye iss ke liye paper mughe woh laa kar dete the jiski wajha se osne top kiya tha exam main nahi to ose kuchh nahi aata hai apne subject main .
Nyu _ tune jo kiya kar liya abhi issi waqt ye shear chhod kar nikal jaa dobara mughe najar mat aana yahan par na manik se kabhi Milna ab aage samghi do grante hai tere pass ghar chhod ne ke liye nikal yahan se abhi ki abhi maira driver tughe chhod dega Jahan chhod na hai phone ki sim nikal kar mughe de abhi ki abhi.Aur phir Tina nikal jati hai aur manik ki halat kharab ho jati hai aur nyu oski halat dekh kar pareshan hoti hai aur ose hostel main admit karwa deti hai.
Par yahan bhi kismat nyu ka sath nahi deti hai aur Tina manik ko waha bhi mil jati hai ek din aur phir manik ki life osi raste par chalne lagti hai par ek baat hoti hai manik study karne lagti hai waha reh kar aur MBA kar leta hai par jo aadat sex ki ose pad gayi thi woh chhot nahi paati hai aur ye baat nyu kabhi bhi Mr malhotra ko bata nahi paati hai. Aur manik ki iss aadat ko chup chap bardasht karti hai .So truth revel but Osse kya manik ne jo nandani ke sath kiya kya woh forgivebal act hai
YOU ARE READING
you become my destiny(complite)
Fanfictionthe story about manik and nandani but it's different becouse manik is 25 but bihave just like a child and nandani is a orphan destiny play a game and they get marid and what happen after marige and how nandani put lots of efert and get manik normal...