Dr aata hai aur mannat ko check karta hai aur.
Dr _ Mr malhotra kal mannat ke kuchh test karwane honge aapko.
Manik _ anything seriuse dr.
Dr _ no but hosakta hai beta mannat sar main dard horaha hai aapko.
Mannat _ yes uncel.Dr _ ok body main pain hai aapke.
Mannat _ yes Dr uncel bahut horaha hai.
Dr _ ok manik ye medisen dedo abhi mannat ko aur subha test karwa lena dengue ka kyunki mughe osi ka doubt horaha hai.
Nandani _ what dengue how is this pocibal hamare yahan par aisa kuchh nahi hai ki dengue ke mosquito ho.
Dr _ kahin na kahin to honge ya bahar kisi ke yahan par honge onke dost ke yahan par honge isliye ab test to karwa lena nahi hoga to achha hoga na test to ho jayenge na.
Manik _ yes Dr I will aayiye chaliye.
Mannat _ mom mughe dengue hogaya hai kya.
Nandani _ no beta aisa kuchh nahi hai lo ye medisen lelo pehle fiver kam hojayega isse.
Mannat _ mamma kadvi hogi na.
Nandani _ tab hi to sahi hogi na tabiyat aapki lo kha lo.
Mannat _ no mamma nahi khani mughe.
Tab hi manik aajata hai aur.
Manik _ are kya hua mairi princes ko.
Mannat _ papa medisen kadvi hai mughe nahi leni.
Manik _ are aise kaise bachcha aap medisen lelo hum phir aapko bada wala five star denge.
Mannat _ sachchi papa.
Manik _ much chi mairi jaan chalo ab lelo medisen.
Mannat _ ok papa laao dedo.
Phir mannat medisen leti hai aur lots of tenturum ke baad mannat so jati hai aur mehul bhi .
Nandani pareshan si bed par bethi hoti hai jab manik oske pass aakar beth jata hai aur.
Manik _ kya hua jaan pareshan kyu ho.
Nandani _ nahi agar dengue hua to mannat ke sath hi mughe rehna hoga phir oss aadmi ka name kaise pata chalega hume jisne woh vedio send kiya tha mughe.
Manik _ just relx jaan pehle report aane do phir sochenge aage kya karna hai aur nahi pata chale to na sahi hamari beti se badh kar nahi hai ye baat pata karna ki woh koun tha god hai na woh khud saza dega ose agar hum na de sake to ab so jao aaram se.
Manik _ hmm main oss side so jati ho aap yahan so jaye.
Manik _ no way hum dono yahin soye nge isi side.
Nandani _ what yahan par manik bachche so rahe hai hamare sath kaise so sakte hai hum dono sath sath.
Manik _ are to kya hua dono so chuke hai aur dekho dono aaram se ek bed par so rahe hai ek bed par hum dono so jayenge simpel double bed hai to dono oss bed par hum dono iss bed par so jayenge na.
Nandani _ thik hai par koi shetani nahi hogi.
Manik _ smirk karte hue ya ya koi shetani nahi hogi jaan ek duvet main hum dono ek main dono so jayenge thik hai na.
Nandani _ hmm thik hai main duvet nikal kar laati hon store room se.
Manik _ inke room se le aao na.
Nandani _ han woh thik hai.
Nandani jakar duvet laati, hai aur dono ko cover karti hai aur night dress change karke bed par aati hai aur manik ose apne ambress main lekar khud main samet leta hai aur nandani oske chest par face rakh kar aankhe band kar leti hai aur.
YOU ARE READING
you become my destiny(complite)
Fanfictionthe story about manik and nandani but it's different becouse manik is 25 but bihave just like a child and nandani is a orphan destiny play a game and they get marid and what happen after marige and how nandani put lots of efert and get manik normal...