One week aise hi nikal jata hai aur nandani ab khud bhi manik ke sath love making ko enjoy karne lagti hai bina love making ke an ose nind nahi aati hai aur medisen apna kaam kar rahi thi aur manik apna kaam karne main busy tha aur poor soul in sab se an jane dhere dhere sex ki addicted hone lagi thi day night love making ki fantasy main oske din aur rat gujar ne lage the aur manik ye sab dekh kar dil hi dil main khush ho raha tha ki osne nandani ko dhere dhere apne jaisa banane ki starting kardi thi aur nandani ko iska pata bhi nahi chal raha tha woh ise manik ka lust nahi pyar samgh kar manik ke sath every night and every morning love making main busy hoti thi aur tab oski body satisfied hoti thi aur manik oski dimand khushi khushi pora karta tha kyunki kahi na kahi nandani oske liye ek sextoy ban gayi thi jo oski desire ko full fill kar rahi thi aur nandani souchti thi manik oske liye na chahte hue bhi intimate hota hai oski desire ko full fill karne ke liye innocent soul dhere dhere sex adict banati jaa rahi thi aur ose pata bhi nahi tha aur manik apne plane main kamyab hokar satve aas man par od raha tha.
One morning.Manik ki aankh nandani ki sobing se kholti hai aur. .
manik _ Jan kya hua kyu ro rahi ho han bolo baby kya hua hai.
Nandani _ manik sobing it's my period date sobing karte hue bed par idhar se od har hone lagti hai aur.
Manik _ period date seven dayes wali.
Nandani _ han bahut pain ho raha hai mughe stomach main ahhh maa papa just like a kid rone lagti hai aur manik ose rote dekh restless hone lagta hai aur
Manik _ jaan koi medisen hai tumhare pass pain reduce karne ke liye.
Nandani _ ahhh nahi hai manik but name pata hai mughe.
Manik _ ok ok just relx jaan main mom se pata karta hon mukti navya ke pass hogi pain killer medisen.
Nandani _ plese manik jaldi laao I can't bear it ahhh.
Manik jaldi se nyu ke pass jakar batata hai aur nyu jaldi se nandani ke pass aati hai aur. .
Nyu _ beta nandani kya hua jaan.
Nandani _ mom bahut pain ho raha hai mughe ahhh plese medisen nahi hai kya.
Nyu _ hai na but pehle kuchh khao beta nahi wometiting hone lagegi tumhe main kuchh bhejti hon manik ke sath aur medisen bhi phir milk le lena oske lene ke baad ok.
Nandani _ thanku mom plese jaldi bheje.
Nyu _ ya beta just relx abhi thik ho jayega don't worry manik chalo maire sath.
Manik _ Ji mom.Phir manik jaldi se jakar nandani ke khane ke liye bread amlet lekar aata hai aur medisen dekar ose milk deta hai aur.
Manik _ now sleep jaan abhi thik ho jayega dhere dhere nandani ke hair ko rufling karne lagta hai aur nandani manik ke lap par head down karke thodi der main so jati hai aur manik dhere se pilow par adjust karke proper way main lita kar bahar aata hai aur niche jata hai mad ke pass.
Manik _ kaki seven dayes tak medisen milk main nahi dena nandani ko samgh gayi na aap.
Kaki _ han baba samgh gayi.
Manik _hmm ab jao yahan se.Mad ke jate ho nyu aa jati hai aur.
Nyu _ manik nandani kaisi hai ab.
Manik _ now she is sleeping mom I think she fill better now.
Nyu _ han oska khayal rakh na ok aaj office nahi jaa rahe kya tum. .
manik _ nahi bas nikal raha hon mom
Aap dekh lena nandani ko ok.
Nyu _ han han jaror tum jaao Brakfast ready hai karke jana ok.
Manik _ Ji mom.
Apne room main aata hai aur nandani ko dekhta hai jo peacefully soyi hoti hai par tear ke mark ab bhi face par hote hai oske.
Manik dhere se oske pass beth jata hai aur softly face ko apne hatho se clean karke softly oske face par tryel kiss karta hai aur softly oske lips ko smoch karke oth jata hai aur nandani oske tuch ko fill karke smile karti hai aur duvet se cover karke so jati hai aur manik ready hokar office ke liye nikal jata hai .
At office manik kaam karne main busy hota hai jab oska phone bajne lagta hai aur.
Manik _ hello Tina how are you my love.
Tina _ my love ke pass kab se nahi aaye ho kuchh yad hai kya tumhe shadi karke bhol gaye mughe to tonight warmup my bed sweet Hart come na baby I need you I want your hard stroke my vagina wall plese baby come na.
Manik pov seven dayes tak nandani ke sath intimate nahi ho sakta hon main aur bina sex ke reh nahi sakta hon main kya karo main God jao ya nahi nahi chala hi jata hon . nandani ko bol donga argent work se out of town jaa raha ho late aao nga pov end.
Manik _ ok baby I just come wait sweet Hart.
Tina _ ohh my baby aajao jaldi se I am waiting jaan..
YOU ARE READING
you become my destiny(complite)
Fanfictionthe story about manik and nandani but it's different becouse manik is 25 but bihave just like a child and nandani is a orphan destiny play a game and they get marid and what happen after marige and how nandani put lots of efert and get manik normal...