One week isi tarha nikal jata hai nandani apne bachcho ke sath onke room main sone lagti hai aur manik restless sa apne room main sota hai nandani manik ko fully ignore kiye apne kaam main busy hoti hai aur manik bas ose dekhta rehta hai par keh nahi pata hai kuchh bhi.
Phir ek din.Mehul _ mamma mamma.
Nandani _ kya hua mehul kyu chilla rahe ho.
Mehul _ mamma woh papa.
Nandani _ chonk kar kya papa bolo.
Mehul _ papa ka face red red horaha hai aur woh couch par hi beth gaye oper room main bhi nahi gaye dadu ne dr ko bolaya hai aap chalo niche jaldi se.
Nandani ye sunkar jaldi se niche jati hai Jahan manik unconciuse couch par leta hota hai aur Mr malhotra aur nyu pareshan se oske pass bethe hote hai jab dr aata hai nandani manik ke pass jakar khadi hojati hai aur.
Mr malhotra _ Dr dekho aap achanak kya hua hai isko ander aate hi behosh hogaya ye to face dekho aap red horaha hai iska.
Dr _ jyst relx yar dekhne de mughe.
Dr manik ko dekhta hai jo aankhe band kiye leta hota hai.
Nandani ose aise dekh kar pareshan hojati hai aur dhere se oske pass jakar beth jati hai aur aur oske forhead par jakar hath rakh deti hai aur oske tuch ko fill karte hi manik dhere se aankhe khol deta hai aur.Dr _ lo raj tere bete ne bivi ka hath rakhte hi aankhe khol di.
Nandani jaldi se apna hath hata deti hai aur.Mr malhotra _ yar mazak mat kar bata hua kya hai isko achanak se.
Dr _ hmm abhi kuchh bata nahi sakta hon main lag to fiver hi raha hai but manik ke liver ki problem hai to ho sakta hai liver main kuchh problem ho issliye manik ko hospital main admit karwana hoga as soon as.
Nyu _ koun pareshani ki baat hai kya.
Dr _ ho bhi sakti hai bhabhi report aane par pata chalega ye to kyunki aisa lagta hai manik ne phir se drink karna start kar diya hai jabki drink karna manik ke liye janlewa hai maine pehle hi bata diya tha ki iska 50 % liver damage ho chuka hai agar ye drink karega to problem ho sakti hai.
Nandani shoked si ye sab sunti hai aur.
Nandani _ 50 % damage ho chuka hai liver manjk ka.
Dr _ han beta agar ye drink karega to shayd pora damage hojaye woh to bach na mushkil hojayega oska tumne dekha nahi manik ka face in dino kitna pale horaha hai eyes ke niche dark circel hogaye hai.
Nandani pov oh god kaha se dekho main to aaj kal inse bast hi nahi karti hon na onke sath rehti hon pov end.
Raj _ abhi admit karwa de kya.
Dr _ han ye hi thik rahega ab to bahu hai apne aap dekh legi manik ko kyu bahu.
Nandani _ Ji dr uncel.Phir aalia dhurav mukti cabir navya sab aajate hai aur manik hospital main admit ho jata hai aur manik ki sari report hoti hai aur jo report samne aati hai woh sunkar nandani shoked reh jati hai ki manik daily drink kar raha tha phir se oski wajga se oska liver 60 % damage hogaya hogaya tha aur dhere dhere aur bhi worse condition ho sakti thi agar woh drink karna band nahi karta to.
Raj _ but woh drink kab karta hai office main to main oske sath hota hon aur ghar par nandani oske sath hoti hai phir woh drink kab kar raha hai nandani ko dekhte hai jo headdown kiye chup chap khadi hoti hai aur.
Nyu _ bahu manik kya tumhare samne drink kar raha tha to tumne roka kyu nahi ose. Tab hi.
Jab bhabhi bhai ke sath room main rehti hi nahi hai to rokegi kaha se.
YOU ARE READING
you become my destiny(complite)
Fanficthe story about manik and nandani but it's different becouse manik is 25 but bihave just like a child and nandani is a orphan destiny play a game and they get marid and what happen after marige and how nandani put lots of efert and get manik normal...