Nandani chup chap bag lekar ghar se nikal jati hai rote hue.Idhar manik mr malhotra ki bate sunkar pareshan ho jata hai ki kahi nandani osse oske bachche dor na karde isi liye mr malhotra aage pichhe ghar aate hai aur
Mr malhotra _ mehul mamma kaha hai tumhari beta.
Mehul _ mom to abhi tak aayi nahi dadu.
Mr malhotra _ abhi tak nahi aayi par time to hogaya oske aane ka .chal kar kholi hui almarih tak jate hai aur ose aise hi khol lete hai aur shoked reh jate hai kyunki osme mehul mannat ke kapde to the par nandani ki kapde nahi the aur ek envelop rakha hua tha waha par mr malhotra jaldi se envelop khol kar sidhe apne room main jakar ose kholti hai aur envelop onke hath se niche gir jata hai kyunki nandani hamesha ke liye ghar chhod kar chali gayi thi bachcho ko manik ko dekar ke mr malhotra letter waps envelop main rakh kar.
Mr malhotra _manik manik bolna start kar dete hai aur manik onki awaj sunkar.
Manik _ kya hua dad kyu bolaya mughe.
Mr malhotra _ envelop manik ko dekhti dete hai aur read it chali gayi nandani hamesha ke liye ghar chhod kar bachche ab tumhare pass rahenge.
Manik _ what rubbish kaha chali gayi hai.Mr malhotra _ pata nahi read karlo pehle isko. Aur sar pakd kar bed par beth jate hai. Aur manik shivring karte hatho se envelop khol kar letter ko bahar nikalta, hai aur
Papa I am sorry achanak sab ko chhod kar jaa rahi ho kaha nahi janti hon par kyu jaa rahi ho ye pata hai.
Papa ke ab thak gayi ho main apni destiny se fight karte karte di lo Jan se manik se pyar kiya phir ose apni na samghi se kho diya maine jabki mughe pata tha woh aisa kyu bana sab pata tha mughe phir bhi ek pal main irada kiya maine aur abhi se shadi kar bethi ki shayd zindagi iss bar sath degi par yahan bhi dhoka mila mughe aur waps isi ghar main aana pada mughe na chahte hue bhi oss insan ke samne jiski life ko he'll maine banaya tha pehle osne banaya ab maine banaya bas ek achha kaam hua ki maire bachche apne bap ke pass pahunch gaye hai woh on dono se bahut pyar karta hai jo zindagi woh desakta hai maire bachcho ko main kabhi nahi de sakti ho par shadi phir se manik se karo ye nahi ho sakta hai main insan ho papa pupit nahi kabhi manik ke sath kabhi abhi ke sath phir manik ke sath aurat hon main koi khilona nahi kabhi yahan kabhi waha par aap mughe beti ki tarha pyar karte hai janti ho issliye ye sab kar rahe hai par maira kya papa mairi self respect ka kya socity main kya mon dekhongi main ki kitni shadi karongi main mazak ban kar reh jayega maira aur maire bachcho ka abhi log ye hi karenge apne bap ke pass chhod kar onki maa chali gayi simpel par phir se shadi karti manik se to msire bachche suffer karte log onka mazak banate ki onki maa kitni shadi karegi janti ho manik gussa hai mugh se par aaj bhi mugh se pyar karta hai aur kahin na kahin main bhi karti hon par bar bar shadi ka khel nahi khel sakti hon main issliye jaa rahi ho bachcho ka achhe se khayal rakhnaAapki unlucky beti nandani.
Manik aanso bhari aankho se letter jo waps envelop main dal kar apne room main chala jata hai aur Mr malhotra chup chap bed par bethe reh jate hai aur dono bachche chup chap apne dadu ko rota hua dekhte hai aur.
Mehul _ dadu mom kaha gayi
Mannat _ han dadu mom ko laao plese hum onke bina kaise rahenge .
Mr malhotra kuchh nahi bolte oth kar room se nikal jate hai aur bachche rote hue bed par beth jate hai .
So now tell me aage kya hoga story main
Kya story end kardo yahin par
Ya leap dekar nandani ko waps lekar aao ghar par manik ki life main bachcho ke pass.
Batao mughe coment aur vote karke nahi ye last part hi hai story ka.
YOU ARE READING
you become my destiny(complite)
Fanfictionthe story about manik and nandani but it's different becouse manik is 25 but bihave just like a child and nandani is a orphan destiny play a game and they get marid and what happen after marige and how nandani put lots of efert and get manik normal...