monster manik is back.

3.9K 361 24
                                    

Brakfast tabel

Sab ek sath bahut Dino ke bad Brakfast tabel par hote hai aur sabse khushi ki baat ye hoti hai ki aaj manik drink karke tabel par nahi aaya tha shave bana kar shandar sa suit pehne prefect manik malhotra steel main betha tha apni lap par apne dono bachcho ko liye aur apne hatho se dono ko Brakfast karwaya raha tha aur nyu Mr malhotra ye scene dekh dekh kar behad khush ho rahe the aur dor khadi nandani ye scene dekh kar chup chap waha se chali jati hai out house main.

Phir dono bachcho ko Brakfast karwa kar manik onhe lap se niche otarta hsi hai aur.
Manik _ ab papa office jayenge mehul mannat aap ghar par raho bahut jaldi aap bahut achhe school msin admission karwa denge aapka think hai na.
Mehul _ mannat ok papa love you jaldi aana aap hum wait karenge .
Manik _ yes my princes papa jaldi jaldi aayenge apne angel ke pass ok dono ko pyar karke nikal jata hai aur nyu ye dekh kar rone lagti hai aur.
Nyu _ raj manik waps lout raha hai zindagi ki tarf dekha tumne aaj osne drink nahi ki.

Raj _ han nyu dekha maine aaj barso ke baad wahi atitude najar aaya jo accident ke pehle tha oska dekha kaise taytar hokar gaya hai office aaj office staff ki bend bajegi dekhna tum abhi call aane hi wala hoga one hour main saksena ka.
Nyu _ kyu.

Saksena _ ye kehne ke liye ki sir aap office kab aarahe hsi manik sir ne halat kharab kardi hai sab ki.

Aur dono hansne lagte hai aur Sach main one hour ke baad call ata, hai aur Mr malhotra office ke liye nikal jate hai aur nyu mehul aur mannat ke sath beth kar bate karne lagti hai aur onki bate sun sun, kar bahut khush hoti hai aur odhar nandani out house main apne dono bachcho ka wait kar rahi hoti hai par dono jaise ose bhol hi chuke hote hai aur nandani ye dekh kar hurt hoti hai aur rone lagti hai dono bachche maje se apni dadi ke pass bethe bate bana rahe hote hai phir navya cabir aalia dhurav ke aane ke baad sab dono bachcho ke sath masti karne lagte hai kyunki na dhurav ke aur na cabir ke koi baby ab tak hua tha issliye sab mannat aur mehul ke aane se aur ye pata lagne par ko woh manik ke bachche hai behad khush hote hai aur navya dhurav dono ko bahut pyar karte hai .aur bachche bhi apne chacho chachi bua aur cabir ko pakar behad khush hote hai aur phir.

Mehul _ mom kaha hai.
Mannat _ han maine kab se onhe nahi dekha chal mom ke pass chalte hai hum.

Mehul _ han chalo bay bua bay dadi hum mom ke pass jaa rahe hai papa aayenge  tab aajayenge hum ok aur out house main chale jate hai aur samne chup chap gumsum si nandani ko betha dekh bhag kar ose hug kar lete hai. aur.
Mehul _ mom
Nandani _ hmm bolo kya baat hai yad aagayi apni mom ki aap dono ko ya aise hi aaye hai yahan apna face do khane ke liye mughe ki aankho main aanso bhar kar bolti hai aur.
Mannat _ mom aap ro rahi hai.
Nandani _ nahi bas aise hi souch liya tha maine ki ye ghar naye rishte tumhe mugh se dor kar denge tum apni mom ko bhol jaoge.
Mehul _no mom aisa kabhi ho sakta hai hum apni mom ko bhol jaye no never mom aisa mat kaho na plese Rona band karo nahi hum bhi rone lagega han sachchi bhgvan ko kasam aur nandani ko hug karke rone lagte hai aur nandani onhe rote dekh chup ho jati hai aur.
Nandani _ are are main to mazak kar rahi thi tumse dekho nahi ro rahi msin smile kar rahi ho dekho jara.
Mannat _ Sach bol rahi hai aap. Aap  himse naraj nahi hai na.
Nandani _ nahi mera bachcha bilkul bhi naraj aur gussa nahi ho tumse aur dono ko kusi karke softly dono ke cheek par kiss karke dono ko bed par lita kar onhe solar deti hai aur khud bhi so jati hai

you become my destiny(complite)Where stories live. Discover now