last time I forgive him maa

6K 371 50
                                    

Manik pov ab kya karo main apni desire ka majbor ho nahi reh sakta ek bhi din s** ke bina to nahi reh sakta hon main.
nandani niche kitchen main kaam kar rahi hoti hai aur nyu keenly ose obsarv karahi hoti hai ki aaj face par smile kyu nahi hai bahu ke kya manik se fight hui hai oski ya kuchh aur baat hai.
Phir manik niche aata hai aur tabel par beth kar khana khane lagta hai aur chup chap nikal jata hai aur nandani ose kuch nahi bolti aur kaam karne main busy hoti hai aur.
Nyu _nandani beta maire room main aana jara.
Nandani _Ji maa aati hon.

Nyu room.

Nyu bed par bethi hoti hai jab nandani room main aati hai aur.
Nyu _ aao betho maire pass beta.
Nandani chup chap beth jati hai aur.
Nyu _ nandani tumhare manik ke Bich koi baat hui hai kya beta.
Nandani _ chonk kar kyu maa.
Nyu _mughe aisa fill ho raha hai issliye pochha beta.
Aur nandani nyu ko hug kar leti hai aur rone lagti hai aur.
Nyu _ are kya hua beta Rona band karo plese koi dekhe ga to kya soch egi batao kya hua hsi bachcha.
Aur nandani dhere dhere sari baat nyu ko bata deti hai jise sunkar nyu shoked si reh jati hai aur.
Nyu _medisen dekar sex ke liye ready kiya tumhe manik ne nandani I can't bileve it.
Nandani _ Ji maa khud osne except kiya hai ye sab kyu woh itna s** ke liye ready rehta hai itna bada adict hsi woh maa aisa kaise ho gaya woh.
Nyu _ sorry beta woh khud nahi bana kisi ne osko banaya hai aisa.
Nandani _ what kisi ne banaya hai kisne maa.
.phir nyu sari kaha ni ose bata deti hai aur nandani Sach sunkar shoked reh jati hai aur.
Nandani _maa ye sab aapne papa ko kyu nahi batya oss waqt manik ka treatment kar wate woh thik ho jata osi waqt ab to woh adict ho chuka hai pagal ho jata hai s** nahi karta hai to.
Nyu _ ye mairi galti thi beta issliye tumse shadi ki humne take woh ghar par rahe night msin bahar na jaye plese beta try to understand osne an jane main woh medisen di hogi tumhe insecure hokar ki tum oske sath pata nahi physical hogi ya nahi issliye medisen di osne kyunki bahar to woh rat ko jata nahi hai na issliye tumhe majbor kiya hoga s** ke liye beta plese maire bete ko maf kardo jitna woh galt hsi itni main bhi galt ho beta oske sath plese nandani manik ko last time maf kardo plese hath jod, beth reh jati hai aur nandani nyu ke hath pakd leti hai aur.
Nandani _maa kya kar rahi hai aap aisa mat kare plese aap badi hsi mugh se.
Nyu _ par galti to maine ki hai na beta oska kya.
Nandani _ it's ok maine maf kiya manik ko last time aage ek bhi galti ki to mairi mafi ke liye tarse ga woh main oske pass nahi rahongi dekh lena aap tars jayega mairi shakal dekhne ke liye bhi bata dena ose aur oth kar chali jati hai aur nyu chain ki sans leti hai.

Phir one week aise hi nikal jata hai aur nandani manik ke pass nahi jati hai aur manik restless sa ose apne sath bed par dekhta hai par kuchh kar nahi pata hai idhar nandani khud bhi apni desire ke hatho majbor hoti hai par manik ko punishment dene ke chakkar main khud bhi be chain hoti hai par manik se dor rehti hai aur.
Phir ek din.
Dono bed par lete hote hai aur idhar se od har bed par karwat badal ne main busy hote hai aur.
Manik _jaan plese maf kardo last time aage aisa nahi karonga main oth kar beth jata hai par khud se dor rehne ki saza mat do mughe plese tum janti ho nahi reh sakta hon main tumhare bina one week se kaise reh raha hon main khud nahi janta hon Tum bhi maire bina restless rehti ho kyu apni desire ko rok rahi ho jaan hum dono ek dosre ke bina adhore hai plese nandani plese mughe pyar karne do tumhe I want you bedley idhar nandani pilow main face hide kiye ro rahi hoti hai. .
manik oske pass jakar ose turn karke apni tarf turn karta hai aur.
Manik _jaan plese don't cry mafi mang raha ho na tumse plese maf kardo mughe aage aisi galti nahi karonga main plese forgive me last time.
Nandani _ sobing karte hue beth jati hai aur.
Nandani _ agar phir galti ki to chhod kar chali jaongi main hamesha ke liye yad rakhna aap.
Manik _ mairitouba jo aage se aisa kuchh karo to ab to bina medisen ke gi tum ready rehti hon jaldi se bol kar chup ho jata hai aur.
Nandani _ manik gusse main bolti hai aur.
Manik _ sorry sorry just joking jaan ab bolo maf kar diya na oske pass jakar ose side hug main leta hai.
Nandani _last time ok.
Manik _ ok ab.
Nandani _ ab kya oski desire full eyes dekh kar blush karne lagti hai aur.
Manik _ jaise tum janti nahi ho ab kya han kab se fidding nahi ki maine tumhe jara bhi ehsas hai iska oske night shirt ko unbuttone karne lagta hai aur nandani blush karne msin busy hoti hai aur shirt ko body se remove karke lust full eyes se naked bobs ko dekhta hai. .
manik _ wow bra wear nahi ki tumne aaj kyu kya pata tha tumhe aaj patch up ho jayega Hamara.
Nandani _hmm. .
manik _ achha kaise bed par lita deta hai aur softly masage dene lagta hai aur nandani ko dekhta hai jo tej tej sans lene rahi thi excitement main.
Manik _ bolo jaan.
Nandani _ kyunki main khud bhi ahhh manik chahti thi aaj patch up ahhh ho jaye.
Manik _ achha kyu chahti thi jaan softly model ko mon main lekar suck karne lagta hai aur bolo jaan.
Nandani _becouse. ...I want. ..ahhh. ...you. ...tonight. ... .ahhh. ..manik plese softly suck karo ahhh manik.
Manik _ itne din hogaye hai kaise control karo main bolo bite karta hai nibel ko aur milk bahar aata hai manik just like a kid fidding karne lagta hai aur shamelessly oske hath pori body par roming karne lagte hai aur nandani moning karne lagti hai aur manik ko apne main samet leti hai aur manik bachche ko tarha fidding karne main busy hota hai aur softly fabric ke oper se pusy ko rub karne lagta hai aur nandani excitement main back arch karne lagti hai aur leg ko bed par rub karne lagti hai aur.
Manik _ you are wet jaan.
Nandani _ manik plese I am coming.
Manik _ aww abhi se cum relise hone laga tumhara not fair roko ose mairi dick par relise karogi ose.
Nandani _ ahhh manik kaise roko main.
Manik rub karna band kar deta hai aur nandani organism ke kareb jakar fill nahi kar paati hai aur.
Nandani _manik plese relise karne do mughe I fill hurney na plese.
Manik _ ok ok Chalo der nahi karte hai dhere se lower ko remov kar deta hai aur short remov karke hard dick se pusy ke core ko rub karne lagta hai aur nandani loud moan ke sath relise karti hai aur manik driping pussy ko lust full eyes se dekhe jata hai aur nandani shivring karte leg se relise karti hai aur.
Manik _ not bad jaan large amount cum you relise itna despret thi maire liye han.
Nandani _manik plese enter inside me I want you na plese.
Aur manik softly cum ko clean karke softly enter karta hai aur in out karne lagta hai aur nandani moning karne lagti hai aur.
Nandani _ ahhh manik plese hug Me na aur manik fully nandani par lay down hota hai aur nandani ose hug kar leti hai aur manik softly in out karne lagta hai aur nandani softly manik ko back ko rub karne lagti hai aur dono ke moan aur gron se full room bhar jata hai aur two hour se ke baad dono hi tired fill karte hai aur manik carefully bahar aakar shivring karti nandani ko dekhta hai jo aankhe band kiye blush kar rahi hoti hai.
Manik duvet se dono ko cover karke nandani ko khud main samet leta hai aur nandani kuchh der main so jati hai aur manik softly dhere dhere nandani ki bare back ko rub karte karte so jata hai.
Next morning dono peacefully soye hote hai jab gate par knok hoti hai aur. .manik ki aankh kholti hai nandani ab par os par lay down soyi hoti hai.
Manik _ yes koun hai.
Sarvent _ woh bade sahab aapko bola rahe hai manik baba.
Manik _ thik hai bola aata hon ready hokar niche.
Manik dhere se nandani ko bed par adjust karke washroom main jakar fresh hota hai aur bahar aata hai tab bhi nandani soti hoti hai.
Manik oske pass jakar.
Manik _ jaan otho niche sab wait kar rahe hai.
Nandani _ abhi sona hai mughe aap jao.
Manik _ ok jata hon so jao par dress pehn lo at least sarvent aate jate rehte hai naked so rahi ho yar maa aagayi to kya bolo gi onhe teas karta hai aur nandani ko dekhta hai jo aankhe khole manik ko dekh rahi hoti hai aur manik dhere se oske lips pack karta hai aur.
Manik _main jata hon Tum aaram karo ok main maa ko bol donga tabiyat thik nahi hai tumhari ok.
Nandani _hmm thik hai laao maire kapde do plese.
Manik _ hmm ye lo.
Nandani duvet hata kar dress change karne lagti hai aur manik ose naked dekh phir se uncontrol hone lagta hai aur nandani ke pass jata hai aur pasonetly kiss karne ke bad nibel suck karne lagta hai aur nandani aaram se beth kar fidding karwati hai aur.
Manik _ now I am sticfied best morning ever softly smoch karke nibel chod deta hai aur nandani dress change karke bed par let jati hai aur manik niche chala jata hai aur two hour ke baad nandani ka phone bajta hai aur apne phone ki screen par jo kuchh nandani ko dikhai deta hai osko dekh kar nandani shoked reh jati hai aur tab hi call aata hai aur.
Nandani _hello koun hai.
Other person _ tumhari well wishers nandani dekh liya tumhare pati ka asli roop sare vedio dekho aaram se tumhare hote hue bhi woh kisi aur ke sath din rat spend karta hai aur agar Sach janna hai to iss pate par chali jana 6 pm tere pati ki asliyat samne aajayegi aur phone cut ho jata hai aur nandani shoked si sare vedio dekhti hai jisme manik kisi aur ladki ke sath make out main busy tha.
Nandani shoked se bethi reh jati hai aur phir oski aankho se aanson girne lagte hai .

you become my destiny(complite)Where stories live. Discover now