it's over Mr malhotra just stay away with me.

6.1K 382 48
                                    


Next morning.

Manik ki aankh kholti hai aur apne aarms strech karke dosri side nandani ko sarch karta hai aur.
Manik _ ye kaha gayi itni subha subha morning dose bhi nahi diya mughe na night dose diya hai bad morning today.
Tab hi nandani washroom se bahar aati hai aur manik ko fully ignore karke bahar chali jati hai aur.
Manik pov isko kya hua hai aaj mughe ignore kyu karahi hai ye pov end.
Pareshan sa washroom main jata hai aur fresh hokar bahar aata hai aur hair set karne msin busy hota hai jab nandani enter karti hai room main aur manik jaldi se turn karke dekhta hai par nandani chup chap manik ka saman tabel par rakh kar chali jati hai aur manik bhi oske pichhe niche aakar Brakfast tabel par beth jata hai aur Brakfast karke room main jakar bag lekar office ke liye nikalta hai par nandani great tak chhod ne nahi aati hai ose manik restless hokar office jata hai aur pore din pareshan pareshan sa rehta hai ki aakhri nishani aisa bihave kyu karahi hai oske sath issliye jaldi hi office se nikal kar ghar ke liye nikal ta hai aur raste se oski pasand ka pizza pack karwata hai white lily ke flower ka boqe lekar ghar aata hai aur jab room main enter karta hai to samne koi najar nahi aata hai.
Manik pov kaha chali gayi ye subha se pareshan kiya hua hai mughe bolti bhi nahi hai kuchh chup chup hai subha se hua kya hai bole to sahi pov end.
Manik restless sa nandani ka wait karta hai aur nandani aati hai aur manik ko ghar par itni jaldi aaya dekh chonk jati hai aur handbag aalmarih main rakh kar washroom main jati hai aur frat hokar bahar aati hai aur bed par beth jati hai aur.
Manik _ kaha gayi thi jaan.
Nandani _mom ke sath market kuchh saman lene gayi thi.
Manik _ ohh ye tumhare liye boqe ose handover karta hai aur nandani ose hold kar leti hai aur.
Nandani _ ye kyu laye hai aap.
Manik _ ye pizza bhi hai tumhara fevrit.
Nandani _ kyu laye hai ye sab.
Manik _ tum gussa ho isliye subha se bol nahi rahi mugh se ignore kar rahi ho mughe kyu kya hua hai jaan kuchh to bolo shoulder se pakd kar khada kar deta hai aur.
Nandani _ aapne bolne ke liye kuchh chhoda hai manik jo bolo main.
Manik _ "chonk kar maine kya kiya hai jaan.
Nandani _kya kiya hai manik aap pochh rahe hai mugh se oth kar aalmarih tak jati hai aur medisen ka khali packet manik ke samne lekar aati hai aur.
Nandani _ ye kya hai Mr malhotra.
Manik _ ye woh ...... jaan bol nahi pata hai.
Nandani _kya hua Mr malhotra a awaj nahi nikal rahi aapki jab apni wife ko mad se keh kar sex adict banane wali medisen di tab kuchh nahi soucha aapne maire liye tab hath nahi kanpe aapke aaj jaban kanp rahi hai aapki jawab dene main kyu kiya manik aapne aisa maire sath tan hi besharmo ko tarha aapse sex ki dimand karti thi main aur souchti thi ho kya gaya hai mughe mairi body itni habitual kaise hogayi hai achanak se pata nahi tha medisen ka asar tha woh maine kab aapki desire ko full fill nahi kiya tha manik jo aapne yes sab kiya maire sath boliye God seak manik chillati hai aur manik oske mon par hath rakh kar gate band karta hai aur.
Manik  _ plese chup ho jao papa niche aa chuke hai.
Nandani _ I don't care mughe jawab do abhi isi waqt nahi papa se bast karongi msin jakar ke.
Manik _ no jaan aisa mat karna papa ghar se nikal denge mughe abhi ki abhi.
Nandani _ to bolo phir.
Manik _ maine ye soucha tum memory waps aane ke baad jis tarha mugh se naraj hui thi mughe slap mara tha maire sath intimate nahi hona chaho gi aur msin bina sex ke ek din nahi reh sakta hon issliye maine mad ko milk ko woh medisen dene ke liye jisko lene ke baad tum hurny fill karne lagti thi aur tum souchti thi tumhari body react kar rahi hai aur maira kaam ho jata tha every night make out karke I full fill my desire and you also fill relx phir honeymoon par koi medisen nahi li thi aur Osse pehle period ki wajha se medisen band kardi thi maine sorry nandani mughe ye nahi karna chahiye tha khud sex adict tha aur kahin na kahi tumhe bhi bana diya maine.
Nandani _ par kyu manik kyu kiya aisa aapne.
Manik _ bas main chahta tha ki tum daily sex life main maira sath do mana nahi karo mughe aur hum dono enjoy kare headdown karke bolta hai aur.
Nandani _ shame on you manik duniya ke pehle pati honge aap jo aisa souchte honge apni patni ke liye i am human manik not a slave sex ki itni kitni bhok hai aapko ki ek pal reh nahi pate oske bina aap aisa kaise ho gaye aap insan se janwer ban gaye ho aur mughe bhi bana diya hai aapne it's over Mr malhotra just stay away with me rote hue waha se chali jati hai aur manik shoked sa ose jata hua dekhta rehta hai aur.
Manik pov study ke time oss tutor ne mughe sex ka adict bana diya 14 years ka tha jab papa ne oss tuition teacher ke ghar mughe tuition ke liye bhej a tha aur ek din.

Flashback

Manik apni teacher jo Around 25 years old thi apartment main akele rehti thi manik ke papa ke dost ne oska name suggests kiya to woh science ki tuition ke liye ready hogayi thi aur manik oske ghar jane laga tha tuition ke liye aur bahut improve kar gaya tha.
Ek din
Manik _mam what is sex life.
Mam _ why you asked this question manik.
Manik _becouse I want this question answer.
Mam _ smirk karte hue oh realy you want this question answer. But why.
Manik _ my friends talk about it and when I asked tell me about it all loughnig on me and say you dumb manik you don't know about  sex life poor boy  tac tac just go and sleep your mom lap I fill so ambresing I am quite young now 15 years complete in next month and I don't know about sex life so plese mam you told me about sex life plese mam it's a request.
Mam _ ok I told you about sex life but in practical way you like it if you say yes I daily give you basic lesion about sex life but one condition.
Manik _ what.
Mam _ you don't tell any one  about it no mom no dad no friends if you agree about it I give you lesson in practical way promice me you don't tell anyone.
Manik  _ ok mam I don't tell anyone about it.
Mam _ good so first lesson start now today no study only basic lesson about sex life.

Now tell me aage classes resume karo next part main ya stop kardo aur story aage lejaao kyunki ye track story main must tha isliye dekhna jarori hai ki woh aisa kyu bana aur nyu kaise janti thi Mr malhotra nahi.
Tell me fast

you become my destiny(complite)Where stories live. Discover now