Nandani peacefully soyi hoti hai jab achanak oski body par seamlessly hand roming hone lagta hai aur nandani ki aankh kholti hai aur sarotha kar dekhti hai to manik soya hota hai aur oske hand oski bare body par softly masage dene main busy hote hai aur phir dhere dhere oske hand roming karte hue hips tak jate hai aur hips ko softy masage dene lagte hai aur nandani bahut mushkil se apne moan ko control kar pati hai aur manik ko titly hold kar leti hai aur manik softly apna kam karta rehta hai hips line main finger se masage dene lagta hai aur nandani helpless hone lagti hai aur moning karne lagti hai.
Nandani _ahhh manik ohh plese don't do this to me I am tired plese but manik kuch nahi sunta hai aur nandani ke hips ko masage dene lagta hai aur plesure point ko tuch karne lagta hai aur nandani moning karne lagti hai manik ke shoulder ko hold karke aur oske heavy bobs manik ke samne hote hai aur manik bobs ko dekh kar hips chhod kar dono bobs ko hold karke softly onhe smash karne lagta hai aur nandani back arch karti hai aur manik nandani ki condition ko enjoy karta hai jo helplessly si manik par lay down hoti hai aur manik sweet torture karne main busy tha.
Nandani _manik ahhh plese stop it I am wet all ready.
Manik smirk karte hue.
Manik _oh realy dear wife itna if effect hai tumhare par maira wet hogayi to ab relise bhi karna hoga tumhe hai na.
nandani kuchh nahi bolti hai bas moning main busy hoti hai aur.
Manik _ so now jaan riding on me and relise my dick.
Nandani _ innocent way main riding kaisi riding manik I don't know.
Manik _ shoked hokar you don't know riding.
Nandani _ nahi pata.
Manik _pata karna chahti ho.
Nandani _ jarori hai kya.
Manik _ han bahut jarori hai maire liye mughe plesure dene ke liye and as a wife it's your duty you give me plesure right.
Nandani _ Ji.
Manik _ to bas ab riding karne ke liye ready ho jao jaan.
Nandani _ kaise karte hai riding aap batao mughe ek bar.
Manik _ hmm betho between my thigh leg dono thigh ki tarf karo spred karke.
Nandani _ beth jati hai aise manik.
Manik _han aise now hold my dick your hand and enter your vagina softly.
Nandani _ what aise aapko pain hoga.
Manik _no plesure milega mughe come on jaan do it na.
Nandani shivring karte hatho se manik ke huge dick ko hold karleti hai aur softly apne vagina hole main push karti hai.
Manik _ aur push karo jaan ahhh bas now move your hips dhere dhere ahhh just like that ahhh nandani it's awesome filing ahhh fast karo jaan ahhh ya aur fast nandani softly in our karti hai aur oske heavy bobs bounce karne lagte hai aur manik oske dono bobs hold karke masage dene lagta hai aur nandani aur manik dono mining aur gron karte hue plesure fill karte hai phir.
Nandani _manik I am coming.
Manik _ ya I am also jaan relise karo I am also coming ahhh nandani.
Nandani _ ahhh manik hold me tight ahhh manik shivring karne lagti hai aur manik ose apne ambres main lekar console karta hai aur nandani dhere dhere manik ke dick par relise karti hai aur manik nandani ke vagina wole main relise karta hai dono tej tej sans lene lagte hai aur nandani tired fill karti hai first time ride kiya tha osne issliye bahut thak gayi thi.
Manik _ fill tired jaan.
Nandani _ hmm plese duvet le le I fill cold.
Manik _ ya of course jaan dhere se oth kar dono ko duvet se cover karta hai aur nandani chest par head down karke aankh band kar leti hai aur manik softly oske hair rufling karne lagta hai aur nandani thodi der main so jati hai aur kuchh der main manik bhi so jata hai kyunki dono hi thak gaye the isliye dono ek dosre ko hug kiye aaram se so jate hai aur manik ab bhi nandani ke ander hota hai.Bathroom romance next part main abhi late night romance se kaam chalo aur plese vote aur coment karo nahi to main one week main ek baar post kiya karongi ek story ko so keep voting every part and coment also.
YOU ARE READING
you become my destiny(complite)
Fanficthe story about manik and nandani but it's different becouse manik is 25 but bihave just like a child and nandani is a orphan destiny play a game and they get marid and what happen after marige and how nandani put lots of efert and get manik normal...