Abhi _ nandani mandir jaa rahi ho manik ka birthday celebrate karne ke liye.
Nandani _ aap jante ho har sal phir kyu pochhte hsi abhi.
Abhi _ jab Osse itna pyar karti thi to ose divorse kyu diya aur mugh se shadi kyu ki tumne ose thik karne ki koshish karti na.
Nandani _jeluse fill karte ho na aaj ke din main tumhe nahi manik ko yad karti ho.
Abhi _ nahi bilkul nahi yar os insan se kya jeluse fill karna jo hire ko kho kar akela hai aur woh hira maire ghar main roshni bhar raha hai . side hug karke khada ho jata hai.
Nandani _ I am sorry abhi manik ke birthday par main oski lambi omer ki dua mangti ho jab ki ab maira Osse koi rishta nahi hai.
Abhi _ to kyu mangti ho dua.
Nandani _ papa ke liye abhi manik main onki jaan basti hai agar manik ko kuchh bhi hua papa osi din khatam ho jayenge mairi zidd ki wajha se on hone divorse paper ready karwaya the aur jab manik rote hue sign kar raha tha papa shivring kar rahe the ose rote dekh kar par mairi zidd ko pora karne ke liye on hone ye sab kiya tha woh vedio dekh kar main pagal hogayi thi abhi mughe laga msin Sach main koi toy ho manik ke liye maira koi self respect nahi hai ek salut ho manik ke liye jo sirf oske sath oske bed par oski need ko pora karne ke liye hon bas aur kuchh nahi hai maira vajod oss waqt manik se jo pyar karti thi kahi dor chala gaya tha aur sirf maira self respect maire samne tha thanku so much mughe sirf papa ke kehne se apna ya aur mughe itna pyar diya itna respect diya mughe do pyare pyare bachche diye jinhone mughe complete kiya aapke sath thanku onse again abhi mughe itna understand karne ke liye.
Abhi _ it's my plesure my Princes forhead par kiss karta hai aur nandani bless fill karti hai aur.
Nandani _ to ab main jao tum bachcho ko Brakfast karwa dena ok .
Abhi _ok my love bay see you soon.Jor ka jhtka laga na sab ko read karke.
YOU ARE READING
you become my destiny(complite)
Fanfictionthe story about manik and nandani but it's different becouse manik is 25 but bihave just like a child and nandani is a orphan destiny play a game and they get marid and what happen after marige and how nandani put lots of efert and get manik normal...