my angery cute husband.

11.4K 498 15
                                    

Phir nandani halwa bana kar sab ko sarve karti hai aur phir sab Brakfast karte hai dadi Mr malhotra nandani ko neg dete hai aur nyu bhi tab hi manik ke room se a awaj aane lagti hai aur.
Nyu _ oh shit nandani beta jao jaldi se room main oth gaya hai manik apne hisab se hendel karo jakar ose mugh se ab woh hendel nahi hota hai.
Mukti _ oh rely mom ye hendel karengi bhai ko five fit ki to pori nahi hai ye bhai ko hendel karengi ye your so cold bahu.
Nyu _ mukti just shut up ok and bihave your self ok bhabhi hai tumhari ab ye tamiji se baat karo inse samghi and bahu tum jaao room main.
Nandani _ Ji maa.

Aur room main jakar gate band kar ke nandani manik ke pass jakar beth jati hai aur.
Nandani _ kya hua manik why you shout han.
Manik _ I am gussa and katti also.
Nandani _ par maine kya kiya manik katti kyu ho rahe ho aap.
Manik _ why you left me alone in room main Dar gaya tha na.
Nandani _ aww my baby husband Dar gaye the.
Manik _ han bahut sara Dar gaya tha main.
Nandani _ ok sorry ab nahi jaongi aapko chhod kar room main ok ab batti kar le 
Manik _ pehle milk chahiye bhok lagi hai mughe.
Nandani _ par abhi kaise abhi Brakfast karo aap niche chal kar phir milk milega aapko brush karo jaldi se shower lo phir milk dongi aapko.
Manik _ gusse main pilow niche phenk deta hai aur.
Manik _no no abhi milk chahiye mughe do dulhan milk mughe jaldi se
nandani helpless si manik ko dekhti hai aur.
Nandani _ ok milk ke baad aap jo main karongi woh karoge na good boy ki tarha.
Manik _ yes karonga sab karonga pehle milk do mughe abhi ki abhi jaldi remove karo ye sab.
Nandani pallu ko unpin karke niche karti hai aur blouse ko unhook karke body se remove karti hai aur bra ko bhi body se remove kar deti hai aur half naked bed par lay down karke manik ko dekhti hai jo jo keenly nandani ke heavy bobs ko dekh raha tha aur phir dhere se nandani ke pass jata hai aur softly nandani ko pilow par adjust karke dhere se dono bobs ko hold kar leta hai aur apne aap hi onhe smash karne lagta hai softly aur nandani oske iss act se shoked reh jati hai aur.
Nandani _manik kya hua Mike pina hai na aapko phir kya kar rahe ho tum ye why you smash my bobs.
Manik _ becousee it's very soft soft I like it very much look at this how it fit my hand and my candy also look so yummy yummy so I smash it why you breting very fast pani laao dulhan you fill thirst.
Nandani _ no manik I am fine plese stop it na ahhh plese milk pilo plese it's panic plesure fill karne lagti hai aur manik dhere se dono bobs ko bouns karke clap karta hai.
Manik _ wow dulhan dekho kaise bounce ho rahe hai dono it's ameging na I like it phir se bounce karta hai aur khush hota hai aur nandani fast breting karne lagti hai aur.
Nandani _manik ab bas pain ho raha hai dulhan ko stop karo ok.
Manik _ ok ok Rona nahi bilkul bhi dono bobs ko smash karke chhod deta hai aur nandani ke pass let kar nibel softly smoch karne lagta hai aur nandani manik ki tarf turn karti hai aur manik softly bachcho ki tarha bobs ko hold karke softly masage dene lagta hai aur nandani ki pori body internely buring karne lagti hai or oske harmonce uncontrol hone lagte hai par kuchh kar nahi paati hai aur manik softly dhere dhere suck karne main busy hota hai aur nandani softly manik ke hair ko rufling karne lagti hai apne aur qareeb karke aur dhere dhere manik ki back ko rub karne lagti hai aur manik bhi softly hand ko bareody par roming karne lagta hai aur nandani ki body manik ke tuch se shivring karne lagti hai aur manik seamlessly hand roming karte hue fidding karne main busy hota hai aur phir.
Manik _ maira ho gaya dulhan your milk so yummy I like it so much aur nandani khud ko control nahi kar pati hai aur manik ko titly hug kar leti hai aur.
Nandani _ plese manik mughe titly hold karo na.
Aur manik first time nandani ki bare body ko fill karke apni body main kuchh alg sa fill karne lagta hai aur an jane main hi nandani ko hold karke titly hug kar leta hai aur nandani ke soft bobs manik ki chest se smash karne lagte hai aur manik ko ye sab achha lagta hai aur woh nandani ko aur titly hug karke apne aur qareeb kar leta hai ki dono ko body ek lagne lagti hai dono ek dosre ko aarms main peacefully lete hote hai aankhe band kiye peac fill kar rahe hote hai aur manik ka mind dhere dhere iss new change se relx hone lagta hai dono hi aise hi rehte hai two body one soul ki tarha phir gate par knok hoti hai aur nandani dhere se manik se alg hoti hai aur.
Nandani _ koun hai waha.
Nyu _beta sab thik hai na.
Nandani _Ji maa sab thik hai bas abhi niche lekar aa rahi ho manik ko.
Nyu _ thik hai beta main Brakfast ready karti hon oska.
Nandani _ Ji maa thik hai phir jaldi se bra aur blouse wear karti hai aur saree ko adjust karke manik ko dekhti hai jo abhi bhi bed par leta hua tha.
Nandani _manik ab chalo brush karo get up you are a good boy na .
manik _ yes I am good boy dulhan chalo bathroom main maire sath.
Nandani _ chalo.

you become my destiny(complite)Where stories live. Discover now