Six months leap.Manik apne room main so raha hota hai aur. Oske dono shetan ladle bed par chhadh kar oski duvet ko onpar se hata dete hai aur.
Manik _ mehul mannat what are you doing beta.
Mehul _ dad school ke liye ready koun karega hume dadi ke sar main dard hai aapko pata hai na.
Manik _ oth raha ho yar.
Mannat _ mamma hoti to aap ko koi pareshan nahi karta papa mannat rohansi hokar bolti hai aur manik jaldi se oth kar beth jata hai aur.
Manik _ are my princes papa hai na mamma nahi hai to kya papa care nahi karte aapki bolo.
Mehul _ papa ye to aise hi senty hoti hai aap worry mat karo ok chal mannat jaldi se bath lekar aa phir main papa ke sath bath longa ok.
Mannat _ main bhi papa ke sath hi bath longi tu hi kyu longa kyu papa.
Manik _ yes my princes chalo jaldi se dono ko goud main lekar bed se otar ta hai aur phir lots of masti ke sath dono ko school ke liye ready karta hai aur khud office ke liye ready hokar niche aata hai aur.
Mr malhotra _ good morning my angel.
Mehul mannat _ good mornig dadu.
Mannat _ dadi kaha hai dadu.
Mr malhotra _ room main beta headdech hai onhe bp high hai onka to issliye .
Tab hi cook Brakfast rakh kar chala jata hai aur.
Mannat _ again wahi Brakfast I don't like it papa mannat mon bana kar beth jati hai chair par.
Manik _ princes Brakfast aisa hi hota hai.
Mannat _ no daily jam butter omelet ye bhi koi Brakfast hsi mom kitna yummy Brakfast banaya karti thi mughe nahi khana ye Brakfast chair se oth kar jane lagti hai aur.
Manik _ ok ok mairi princes kya khaye gi abhi order karke mangwa ta hon.
Mannat _ no dad mughe ghar ka Brakfast karna hai bahar ka nahi mom ke jaisa mon phola kar chair par beth jati hai aur.
Mehul _ mannat just shut up ok mom aayengi tab karna wesa Brakfast abhi jo hai wahi karlo daily tenturm throw mat kiya karo dad ko pareshan karti ho this is not fair ok chalo karo Brakfast late horahe hai mehul bade gusse main ek bade bhai ki tarha mannat ko dant kar Brakfast karwata hai aur manik ose aise dekh kar shoked reh jata hai aur oski aankho main aanso aajate hai. Mehul ko itna samghdar dekh kar jabki woh twins ta mannat ka .
Mannat _ sorry dad.
Manik _ it's ok beta hum dosra cook rakhe nge phir woh aapke pasand ka Brakfast karwayenge aapko thik hai na.
Mannat _ sachchi dad.
Manik _ ya beta.
Mehul _ dad hogaya ab chalo late horahe hai hum.
Manik _ ya beta chalo bag kaha hai tum dono ka
Mehul _ gadi main rakh diya maine pehle hi chalo ab.
Manik dono ke hath pakd kar nikal jata hai aur.
Mr malhotra pov kya kiya nandani har fesla galt kiya tumne aur ye fesla sabse galt kar gayi maa to apne bachcho ke liye pata nahi kya se kya kar jati hai tumne to dono bachcho ke bare main ek pal bhi nahi soucha ki woh dono tumhe kitna yad karte hai kitna chup chap rote hai yad karke kaha gayi aaj tak pata nahi laga paya main aur manik dono bachche tumhari wajga se suffer kar rahe hai tumhe jara bhi ehsas nahi hai shame on you. Pov end.
Scene change.
Manik apne office msin chup chap betha hota hai jab cabir aata hai.
Manik _ cabir aao yar kab aaye singhapor se. Navya thik hai.
Cabir _ han sab thik hai tum batao bhabhi ka pata chala kaha hai.
Manik _ don't call her bhabhi only nandani ok.
Cabir _ sorry woh aadat hai to.
Manik _ koun si aadat han kitna sath rahi thi woh jo aadat nahi jati oski tumhe bhabhi kehne ki jarorat nahi hai ose koi bhabhi kehne ki maire sambe aur maire bachcho ke samne bekar bakwas souch ki lady hai woh hamesha bas apni souch ke hisab se kaam karti hai pehle mairi life he'll bana kar gayi ab maire dono bachcho ki life spoil kar rahi hai ek bar mil jaye aisa dimag thikane lagao nga oska ki din main tare najar aajayenge osko jab se life main aayi hai tab se mairi pori life ko teahs ne has karke rakh diya osne na ose pyar najar aata hai na care bas apni souch sahi sab ki galt.
Cabir _ kya hua manik aaj itna gussa kyu aaraha hai yar.
Manik _ to kya karo yar maire dono bachcho ki life oske jane se bilkul khali hogayi hai kaha se bano main onki maa batao mughe kaha se onki maa ki tarha Brakfast banao kaha se onhe maa ki tarha ready karo kya kya karo main nahi hota kuchh bhi mugh se achhe se aaj subha mairi beti be man se Brakfast karke gayi school rote hue kyu cabir on dono ki kya galti hai isme jo bhi hua hai oske sath ye maire sath bachche kyu suffer kare gusse main paper wait throw karta hai aur window ka glass tokde tokde ho jata hai aur sara staff khada ho jata hai aur.
Staff member _ gaya ek aur glass phir se phir bahut gussa hai aaj sab apna apna kaam system ke hisab se karlo nahi kisi na kisi ki job jayegi aaj phir se.
Second member _ yes you are right deepak chup chap kaam karo sab.
YOU ARE READING
you become my destiny(complite)
Fanfictionthe story about manik and nandani but it's different becouse manik is 25 but bihave just like a child and nandani is a orphan destiny play a game and they get marid and what happen after marige and how nandani put lots of efert and get manik normal...