Manik Tina ke ghar jata hai aur Tina hot and sexy dress pehne manik ka wait kar rahi hoti hai.
Manik ko dekhte hi bhag kar manik ko hug karleti hai aur manik bhi equaly pressure se ose hug karta hai aur dono bedroom main enter karte hai aur manik ose lekar bed par lay down ho jata hai aur hubgerly ose kiss karne lagta hai aur tins bhi equaly responce dene lagti hai dono pasonetly kiss karne main busy hote hai jab manik ka phone bajta hai. Manik irited hokar kiss broke karta hai aur gusse main phone ko dekhta hai aur nandani ka number dekh kar chonk jata hai aur bed par beth kar phone receive karta hai aur. .
manik _ jaan kya hua.
Nandani kuchh nahi bolti oske sobing ki a awaj aati hai aur manik oski sobing sun kar bed se oth jata hai aur.
Manik _ jaan why are you crying plese don't cry Tina manik ke pas aakar khadi ho jati hai aur. Manik ko back hug karke khadi ho jati hai aur manik ose khud se dor khada kar deta hai aur.
Manik _ jaan say something kyu ro rahi ho.
Nandani _manik plese ghar aa jao plese sobing karte hue baat pori karti hai aur manik kuchh nahi kehta Tina ko excuse karke waha se chala jata hai aur Tina chup chap ose jata hua dekhti rehti jati hai aur manik tej speed se gadi chala kar ghar aata hai aur sidha apne room main jata hai Jahan par nandani bed par bethi ro rahi hoti hai.
Manik _ jaan.
Nandani a awaj sun kar head oper karti hai aur manik ko samne dekh kar manik ko bhag kar hug karleti hai aur manik ose apne ambres main lekar console karta hai.
Manik _ shhhh shhhh chup kya hua jaan ro kyu rahi ho han bolo back ko rub karke ose bed tak laata hai aur apne aarms main lekar bed par beth jata hai aur nandani sobing karte hue manik ko hug kiye bethi hoti hai aur manik dhere se nandani ka face oper karta hai aur.
Manik _ jaan bolo kya baat hai kyu ro rahi ho yar.
Nandani _ Hume dar lag raha tha akele room main aisa lag raha tha window par koi Hume bar bar dekh raha hai phir light chali gayi aap bhi sath nahi the Hamare to hum ne aapko call kiya sorry aap pareshan hokar bhag kar aaye.
Manik _ it's ok jaan no problem main khud bhi aata hi na waps to bas jaldi aagaya don't worry.
Nandani _ woh aap ka work pora ho gaya kya.
Manik ke samne Tina aa jati hai aur
Nahi yar nahi hua kaam pora reh gaya koi baat nahi aur kabhi pora kar longa so much of love ke sath nandani ke face par aaye aanson saf karta hai aur forhead par kiss deta hai aur nandani ko dhere se bed par lay down karke jane lagta hai aur nandani oska hath pakd leti hai aur.
Nandani _ don't go manik plese.
Manik _ are kahi nahi jaa raha jaan bas dress change karke aa raha hon main.
Nandani _ jaldi aana.
Manik _bas ye gaya ye aaya .
Nandani _ ok
Phir manik jaldi jaldi dress change karke bed par aata hai aur nandani manik ko titly hold karke chest par head down karke aankh band kar leti hai aur manik ose apne ambres main lekar dhere dhere oski back ko rub karne lagta hai aur.
Manik pov main kyu aagaya iske pass main bhag kar jab ki mughe isse pyar hi nahi hai kyu restless ho gaya iska Rona sun kar ke kyu pagalo ki tarha bhag kar aaya iske pass kyu pov end.
Soti hui nandani ko dekh kar bade pyar se dekhta hai aur softly oske face par kiss karta hai aur nandani deep sleep main smile karti hai aur nind main jo bolti hai ose sunkar manik chonk jata hai.
Nandani _ I love you manik love you so much don't go plese more sung gel hokar so jati hai .
manik _ kahi nahi jaa raha main Jan so jao aaram se tab hi manik ka phone bajta hai.
Manik _ Tina ka call. Han Tina kyu call kiya.
Tina _ tum aaye nahi I am waiting na.
Manik _ sorry Tina abhi nandani ko mairi jarorat hai main nahi aa sakta hon sorry so jao dobara abhi call nahi karna mughe aur call cut kar deta hai aur nandani ko dekhta jo aaram se so rahi hoti hai manik apne ambress main lekar so jata hai.
YOU ARE READING
you become my destiny(complite)
Fanfictionthe story about manik and nandani but it's different becouse manik is 25 but bihave just like a child and nandani is a orphan destiny play a game and they get marid and what happen after marige and how nandani put lots of efert and get manik normal...