Hart broken manik.

5.3K 370 66
                                    

Late night manik drink kiye enter karta hai aur samne nyu bethi hoti hai pareshan si.
Manik _are Mrs malhotra aap yahan kya kar rahi hai han Mr malhotra ne aapko mana nahi kiya beth ne ke liye.
Nyu _manik tum maire bete ho mughe tumhari fikar karne se koi nahi rok sakta hai.
Manik _ hold on Mrs malhotra beta koun beta main kisi ka beta nahi ho samghi aap si don't call me beta ok main iss pori duniya msin akela hon aur aage bhi akela rehne wala hon issliye jhot a rishta na jo de mugh se samghi aap girne lagta hai stair chadte hue tab hi do hath ose girne se rok lete hai aur.
Mr malhotra _be carefull manik lag jati abhi.
Manik _woh are you Mr I don't know main giro ya nahi mairi marji aap koun mughe sambhal ne wale han just stay awey with me. Bade aaye mughe sambhal ne wale na she main idhar kabhi odhar gotta apne room main jakar bed par girta hai aur so jata hai.
Mr malhotra helpless sa manik ko jata hua dekhte hai aur phir oske room main jakar oske shoes nikal te hai ose proper way main lita kar ac on karke gate band karke bahar aate hai aur samne hi nyu khadi hoti hai aur.
Nyu _bahut khub pehle oski zindagi barbad kardi ab jhot a consorn dikhate ho ki aapko oski bahut fikar hsi wow Mr malhotra kya baat hai.
Mr malhotra _nyu just shut ok so jao jakar ke maira dimag kharab karne ki jaror at nahi hai.

Nyu _ han Sach koi bhi bole to aapka dimag kharab hota hai maire bete ki zindagi barbad karke ab kyu pareshan hote hai aap rehne de ose jaise reh raha hai aur marne de ose.
Aage nyu apni baat pori nahi kar Patti hsi aur Mr malhotra ka hath oth jata hai aur nyu cheek par hath rakhe Mr malhotra ko shoked si dekhti reh jati hai aur.
Mr malhotra _ how dare you say just like that nyunika maira beta hai woh  samghi tum aaj marne ki baat ki tumne aage agar kaha to mugh se bora koi nahi hoga samghi tum oski zindagi barbad karne wali tum ho main nahi samghi tum.
Nyu _ maine kya kiya hai.
Mr malhotra _ jo kuchh kiya woh tumne hi kiya hai jiski saza aaj osko mil rahi hai woh sex adict ho gaya tha tumhe pata tha tumne mughe batya ek baar bhi disgusting ose oss dal dal se nikal ne ki baja ye tumne ose hostel bhej diya Jahan woh phir se wahi sab karne laga tha phir oski shafi ke liye nandani jaisi siddhi sadhi ladki ko chose kiya apne pagal bete ke liye tumhara beta jo dil main aaya oske sath karta gaya oske sath chiting karta raha phir bhi tumne mughe nahi batya bolo kyu nahi batya mughe agar bata deti to aaj ye sab nahi hota jo aaj ho raha hai manik ke sath.
Nyu guilty fill karti headdown kiye khadi rehti hai aur.
Nyu _ agar sab pata chal gaya tha to thik karte sab nandani ki shadi kyu karwayi aapne han jab ki jante the aapka beta barbad ho jayega oss ladki ke jane se aur dekh lo oski halt kya tha kya ho gaya hai woh kyu kiya oske sath kyu jabardasti Osse divorse paper par sign liye aur oski shadi oss abhi se karwa kar vida kar diya yahan se . aaj woh khush khush zindagi gujar rahi hai aur maira beta pal pal Marti raha hai maine galti ki to aapne koun sa maire bete ke sath achha kaam kiya hai jisna qasor maira hsi otna hi aapka bhi hai osko barbad karne main mughe slap Mar kar aapki ego satisfied ho gayi par jo galti aapne ki oska kya Mr malhotra think about it phir maire pass aana sahi galt ka fesla karne aur gusse main waha se chali jati hai aur Mr malhotra ose jata hua dekhte rehte hai aur.
Mr malhotra pov to kya karta main majbor tha oss waqt waqt ke hatho nandani ne apne aapko Jan se marne ki dhamki dedi thi mughe.

Flashback _

Mr malhotra study main bethe hote hai jab nandani rote hue Mr malhotra ke pass aati hai aur.
Mr malhotra _nandani beta kya hua ro kyu rahi ho aap bolo.
Nandani _ papa ek bar aapne mughe blank promice kiya tha na ki msin jab chaho oss promice ko pora kar sakti ho aur aap bina kuchh pochhe woh promice pora karenge.
Mr malhotra _ han beta janta hon main yad hai mughe par hua kya hai bolo to sahi.
Nandani _mughe manik se divorse chahiye aur dosri shadi karni hai jald se jald yahan se jana hai bas.
Mr malhotra _ what divorse chshiye manik se par kyu beta hua kya hai batao to sahi kuchh to.
Nandani _ kya batao papa batane layak kuchh bhi nahi hai aap sun nahi sake nge jo bataongi main phir aap chahte hai to sune aur Mr malhotra ko sab Sach bata deti hai jise sunkar Mr malhotra shoked se chair par beth jate hai aur.
Mr malhotra _nyu ne kabhi mughe nahi batya in sab ke bare main.
Nandani _ mughe nahi pata maa ne aapko kyu nahi batya but agar aapne divorse nahi karwaya maira manik ka main apni jaan de dongi papa I swear main mazak nahi kar rahi hon aur jald se jald mairi dosri shadi karwa ye aap take aapka beta kabhi palt kar maire raste main na aa sake kabhi bhi.
Flashback end.

Mr malhotra pov issliye gun point par manik se divorse paper par sign liye maine aur phir apne hi ek employ abhi ke sath nandani ki shadi karwa kar ose vida kiya iss ghar se abhi bahut achha life partner sab it hua nandani ke liye aur maire grand son aur daughter ke liye koi nahi janta woh manik ke bachche hai kyunki mughe pata hai abhi kabhi bap nahi ban sakta hai accident main oske sath ye tragedy hogayi thi aur abhi ko bhi ye baat pata nahi hai issliye shadi ke 15 dayes ke baad nandani ko pregnancy ka pata chala to nandani aur abhi ko ye hi laga ki woh on dono ke bachche hai par mughe pata tha woh manik ke bachche hai Dr ko maine bata diya tha ki woh bachcho ki pregnasy 15 dayes bad ki bataye take nandani ko ye lage ki woh abhi ke hi bachche hai manik ke nahi kyunki agar nandani ko pata chalta ki woh manik ke bachche hai to woh kabhi bhi onhe woh pyar nahi karti jo aaj karti hai aur maira ghar maire hi grand children ke bina suna pada hai par bachcho ki onki maa se dor nahi karsakta tha msin issliye aaj tak ye raj dil main chhupa rakha hai maine aur kabhi bataonga bhi nahi kisi ko ki woh manik ke bachche hai. Pov end.

Scene change.

Nandani abhi room.

Abhi _ nandani.
Nandani _hmm.
Abhi _ did I hurt you tonight.
Nandani _ no abhi it's ok I enjoy it I fill tired so ab sone do mughe moresunggel hokar aankhe band kar leti hai aur abhi apne ambress main lekar khud main samet kar aankhe band kar leta hai aur.
Abhi pov  I am so lucky ki tum mughe mili nandani koi nahi tha maira iss duniya main Mr malhotra alawa on hone ho mughe pal pos kar bada kiya tha mughe iss qabil banaya thaki msin aaj apne pairo par khada ho saka aur phir nandani ka hath maire hatho main diya aaj mairi ek happy family hai mairi cute si wife aur maire dono pyare pyare bachche ab mughe bhgvan se kuch nahi chahiye dhere se nandani ke forhead par kiss karke nandani ko cuddel karke so jata hai.

So truth revel ho gaya sab ka cunfusen clear ho gaya na .ke achanak ye sab kyu hua kaise hua

you become my destiny(complite)Where stories live. Discover now