Abhi ke jane ke baad nandani couch par beth kar rone lagti hai aur. Mr malhotra helpless se khud bhi couch par beth jate hai aur dono bachche dare sehme se dor khade rehte hai aur.
Nandani _ papa ye sab maire sath hi kyu hua maine to kisi ke sath kuchh bhi bora nahi kiya tha phir ye sab maire sath kyu hua papa boliye na sar pakd kar sobing karke rone lagti hai aur.
Mr malhotra _ beta tumhare sath achha karte karte main apne bete ke sath kitna bora kar gaya oska aaj ehsas horaha hai mughe ek pal ke liye bhi maine oske bare main nahi soucha ab kaise oska samna karonga main apne hatho se kho diya maine ose kya tha kya ban gaya hai woh osko oske hi bachcho se dor rakha sirf issliye take tum apne bachcho se dor na ho jao abhi ko kabhi pata na chale woh bap nahi ban sakta hai par sab kuchh olta hogaya beta jo maine soucha tha .ab kya karo main samgh nahi aa raha mughe ek bar bhi maine manik ki baat nahi suni bas karta gaya jo tumne mugh se kaha jite Ji shayd hi woh ab mughe maf kar payega nandani kaise samna karonga oska main bolo beta kya karo main ab tum hi batao mughe kuchh samgh nahi aa raha hai mughe.
Nandani _ main kya bolo papa mughe kuchh samgh nahi aa raha hai maire bachche jisko apna bap samgh rahe the woh onka bap nahi hai onka bap koi aur hai kaise except karenge dono ye bat boliye papa kyu aapne ye bat mughe nahi batayi maire bachche woh kyu safer kare maire sath.Idhar mehul mannat ye sab sunkar shoked reh jate hai aur.
Mehul _ abhi papa Hamare papa nahi hai to Hamare papa koun hai mannat.
Mannat _ nanu ko pata hoga jaror chalo onse pochhe jakar ke abhi papa Hamare papa nahi hai achha hai kaise danta Hume aaj onhone kaise rudly bihave kiya mom ke sath Hamare sath kaise shout kiya hum par I hate him woh gande hai kaise Hume chhod kar chale gaye Hume ek bar bhi Hume nahi dekha onhone.
Mehul _ han achhe nahi hai gande hai phir Hamare papa kaha par hai chalo nanu ke pass jakar pochhte hai hum.Mehul _nanu nanu abhi papa Hamare papa nahi hai to Hamare papa koun hai Hume onse Milna hai.
Manant _ han nanu koun hai hamare papa batao na Hume Hume onse Milna hai batao nanu.Mr malhotra _ main tumhara dadu hon bachcho nanu nahi aur maira beta manik tumhara bap hai jo Mumbai main rehta hai tum chaloge maire sath oske pass bahut jyada gusse wala hai woh kya oska gussa jhel sako ge dono.
Mannat _ kyu gussa hai woh humne kya kiya hai jo hum par gussa karenge woh.
Mr malhotra roti hui nandani ko dekhte hai aur.
Mr malhotra _ tumne nahi beta maine galti ki mughe woh shayd kabhi maf nahi karega par tumhe dekh kar shayd oska gussa kam ho jayega ya ya shayd bahut jyada ho jaye nandani beta Paking karo Hume nikalna hoga ab yahan se main tumhe aur bachcho ko yahan akele nahi rakh sakta hon.
Nandani _ papa main waps wahi kaise jaa sakti ho manik kaise except karega ye sab nahi papa ye galt hai.
Mr malhotra _ iska fesla hum bad main karenge beta abhi to chalo waha jakar dekhta hon kya karna hai kya nahi .
nandani beman se Paking karke Mumbai ke liye rawana hoti hai aur idhar manik drink kiya hall main betha hota hai jab.Manik drink kiye betha hota hai hall main jab Mr malhotra nandani aur bachcho ko liye enter karte hai nandani itne salon ke baad osi ghar main enter karke sab kuchh phir se yad karne lagti hai aur najar couch par bethe manik par jati hai jo aankhe band kiye head ko couch par rakhe leta hua tha.
Nandani pov ye manik hai ye aise kaise hogaye hai itne week face pale ho raha hai dark surcal aankho ke charo tarf ho rahe hai shave bhi badi hui hai kya Tina ne sahi kaha tha pov end.Manik _ aagayi miss murty apne jaldi baji ke fesle kar result dekh kar aankhe band kiye bolta hai aur Mr malhotra aur nandani oski awaj sunkar shoked reh jate hai kyunki woh souch rahe the woh so raha hai.
Manik _ kya hua confuse hogaye ki mughe kaise pata chala tum aagayi ho are tumhari aahat ko mehsos karsakta hon aaj bhi main jabardasti aankhe khol kar khada hota hai aur Mr malhotra aur nandani ko dekhta hai red eyes ke sath. .
Mr malhotra _manik beta aaram se.
Manik _ oh plese Mr malhotra mairi fikar kab se karne lage aap han apni so cold beti ki fikar kare jisne lout ne main panch sal laga diye maine to soucha tha ye antaryami hai sahi galt ki bahut jaldi pehchan karleti hai ye to abhi ki chiting pehchan legi ki woh dhoke baj hsi par panch sal lag gaye Sach pata lagne main maire bare main to aap dono ne ek din main ek pal main fesla leliya tha ki main miss murty ko dhoka derahe hon chiting kar raha ho oss fake vedio ko dekh kar ke jita jagta insan in ko dhoka deta raha shadi shuda hokar shadi ki aur ye oske sath rehti rahi ameging yar mugh lesson dene ke chakkar main blind hogayi thi ye kyu Mr malhotra.
Mr malhotra _shoked hokar tumhe abhi ki sachchi pata thi manik to batya kyu nahi mughe.
Manik _ achha aap aur aapki ladli beti yakeen karti maira oss waqt no way Mr malhotra kabhi nahi chiter ki baat koun manta hai chalta hon good-night ab tak bachcho ki tarf nahi dekhta hai.
Aur stair se trembling karte hue oper jane lagta hai aur.
Mehul _ uncel chalte hue hill kyu rahe hai mom onki tabiyat kharab hai kya.
Mr malhotra _ beta woh aapke papa hai uncel nahi.
Papa words sunkar manik turn karke dekhta hai aur dono bachcho ko dekhta hai jo chup chap masom masom aankho se manik ko dekh rahe the aur.
Mannat _ ye hamare papa hai nanu.Manik _ just shut up ok maine kisi ka papa nahi ho samghe tumhara bap abhi hai main nahi don't call me papa samghe dono hon papa my foot. Aur apne rom main jakar aise hi gir kar so jata hai aur Mr malhotra aur nandani shoked se khade rehte hai.
Mehul _ nanu dadu papa aise kyu bol kar gaye woh Hamare papa nahi hai to phir Hamare papa koun hai mom.
Nandani helpless si khadi hoti hai Jab navya nyu dhurav aalia cabir ke sath enter karti hai aur nandani ko Mr malhotra ke sath khade dekh kar shoked reh jate hai aur.
Cabir _nandani bhabhi aap yahan kaise are mehul mannat bhi aaye hsi sath abhi aaya hai kya sath main.Nandani kuchh nahi bolti aur Mr malhotra ko dekhti hai aur.
Mr malhotra _ nyu nandani ke liye guest room khol do ye wahi rahegi baki bate sab subha hogi ab koi baat nahi hogi got it.
Nyu _ Ji thik hai.
Nandani chup chap bachcho ke sath guest house main jakar beth jati hai aur kuchh der main onke liye khana aajata,hai aur nandani bachcho ko khana khila kar night dress change karwa kar sola deti hai aur khud bed par chup chap let jati hai aur.
Nandani pov ab kya karo main God koi rasta batao mughe phir wahi lakar khada kar diya mughe Jahan se badi badi bate karke nikli thi apni jald baji main par main yahan ab nahi reh sakti hon mughe ab apne pairo par khada hona hoga job sarch karni hogi apne liye apne bachcho ke liye papa ne jo kuchh kiya hsi maire liye saga bap bhi nahi karsakta hai ab bas bahut hogaya hai subha manik se sorry bol dongi pata hai maf nahi karega par mafi to mughe mangni hogi Osse souchte souchte so jati hai aur early morning jab oski aankh kholti hai to bed par dono bachche nahi hote hai aur ye dekh kar nandani shoked reh jati hai aur oth kar idhar se od har dono ko pareshan si sarch karte hue ghar main enter karti hai.aur samne ka scene ose shoked kar deta hai.
YOU ARE READING
you become my destiny(complite)
Fanfictionthe story about manik and nandani but it's different becouse manik is 25 but bihave just like a child and nandani is a orphan destiny play a game and they get marid and what happen after marige and how nandani put lots of efert and get manik normal...