Nandani ki jab ankh kholti hai khud ko manik ke ambress main itne pass dekh kar blush karne lagti hai aur manik ko dekhti hai jo just like a child ose cuddel kiye so raha tha ose khud main samet kar aur nandani oske chest se smash kiye so rahi thi nandani dhere se manik ki grip se khud ko nikal kar bed se niche otar jati hai aur washroom main fresh hokar bahar aati hai aur gate khol kar niche jati hai aur manik oske jate hi aankh khol deta hai aur smirk karte hue oth kar beth jata hai bed par aur.
Manik _ so madam blush kar rahi thi not bad Mr malhotra koi bhi ladki tumhare charm se bach nahi paati hai to phir ye nandani kaise Bach sakti hai tum ho hi itne handsome hunk ke koi bhi tumhe pyar kiye bina reh nahi sakta hai aur at night tumhari wife phir se tumhare sath hogi aur tum oski body ko seamlessly smash kar rahe honge apni bare body se it's my chala nge Mrs malhotra just wait and watch.
Bed se oth kar ready hota hai aur niche aata hai aur niche cabir ko betha dekh behad khush hota hai aur.
Manik _ cabir maire yar kab aaya.
Cabir _ oh God manik you are fit and fine thank God bhag kar ose hug kar leta hai aur.
Manik _ yes I am back yar kaisa hai tu kaam kaise jaa raha hai na tera .
Cabir _ first class tughe bahut miss kiya maine to aaj tere sahi home ki khushi main chale club.
Manik _ yes of course yar bahut din hogaye club gaye hue.
Nandani ye sab sun kar restless hoti hai aur manik ye sab note kar leta hai aur.
Manik pov so my wife fill restless not bad abhi to rat baki hai jaan just relx pov end.Phir manik nandani ke pass jata hai aur nandani ko dekhta hai jo kitchen main hokar bhi apne hi souch main khadi hoti hai aur.
Manik _ woh main aur cabir jaa rahe dinner bahar hoga maira late ho sakte hai hum to wait mat karna aur so jana ok dhere se cheek par hath rakhe kar waha se chala jata hai aur nandani ose jata hua dekhti rehti hai ek words bhi nahi bolti .
Nandani pov I think in hone mughe apni wife except kar liya hai aisa lagta hai thanku so much God thanku so much you are great pov end phir bahut khush khush dinner ready karti hai aur phir Mr malhotra ke aane ke baad sab ek sath dinner karte hai aur.
Mr malhotra _beta manik late aayega kya.
Nandani _Ji papa bol kar gaye hai woh.
Mr malhotra _ ok beta jaao aaram karo jakar ke.
Nandani _ yes papa good night.
Mr malhotra _ good night beta.
Nandani _ maa aap bhi aaram kare maindekh longi sab ok.
Nyu _ no sarvent dekhenge ab tum aaram karo jakar ke good night.
Nandani _ ok mom good night.
Idhar mukti ye sab dekh kar jeluse fill karti hai nandani se aur waha se chali jati hai aur jab nandani jane lagti hai room main onki sarvent diya milk ka gilass lekar aati hai aur.
Diya _ bahu rani ye dodh to pikar jaao aap manik baba to let aayen ge na.
Nandani _ no man nahi hai maira.
Diya _ bade sahab pichhe nge to kya karongi onhe plese le le.
Nandani _ok laao.
Nandani pikar gilass ose dekar waha se room main chali jati hai aur.
Diya _ han baba piliya bahu ne pora dodh.
Manik _ that's great diya weldone tumhara in am tumhe mil jayega ok.
Diya _ Ji chhote sahab shukriya.Manik pov ab dekhta hon my love kya karogi tum maire bina room main jakar ke kuchh der ke baad are maira intejar aur kya karogi mairi jaan aur main aaram se aao nga.
YOU ARE READING
you become my destiny(complite)
Fanfictionthe story about manik and nandani but it's different becouse manik is 25 but bihave just like a child and nandani is a orphan destiny play a game and they get marid and what happen after marige and how nandani put lots of efert and get manik normal...