Blushing nandani . crazy manik.

6.3K 291 30
                                    

At morning.
Manik nandani dono peacefully soye hote hai due to pasonet make out there body become so tired so they are in deep sleep at 10 am.
Manik ki aankh sunrays ki wajha se khol jati hai aur most beauty full person his most beauty full wife lay down top of him and hold him titly her heavy bobs smash her bare chest and awoke manik desire onse again.
manik pov she look so prity and her naked body samgh my naked body and how I control my self I thik why I control I am on honeymoon so I prefer day night love making and nandani also want this so why I west our time let's start onse again our love making I know she also like it and softly nandani ki bare back par roming karne lagta hai aur nandani ko body oske sexy tuch se awoke hokar manik ko dekhne lagti hai aur.
Nandani _manik plese I am tired now plese stop it na and my lower part also panic a lot due to last night make out plese sone do na mughe nind aa rahi hai mughe plese at night you can do it whatever you want I don't stop you plese.
manik _but my desire want you jaan how I control my self plese jaan I will be jentel at this time promice but don't stop me plese bed par carefully adjust karta hai nandani ko . aur desire full eyes se nandani ko dekhta hai jo thodi norvouse norvouse si najar aa rahi thi.
Manik _Jaan just relx not our first time I don't hurt you.
Nandani _ but manik it's panic a lot how I bear it.i know your desire awoke but my body don't want you at this moment . plese be slow don't fast ok. And only one and two round only ok.
Manik _ jaan it's ok nahi karte hai ok shower lete hai sath sath phir Brakfast karke ghumne jate hai full night hai na Hamare pass thik hai na.
Nandani sun kar bahut khush hoti hai aur manik ko hug kar leti hai aur manik bhi ose back hug karke titly hold kar leta hai ki dono ki body ke Bich space bhi nahi hota hai aur.
Nandani _manik.
Manik _hmm.
Nandani _you hold me tight I fill hurt.
Manik _oh sorry grip lose karta hai aur nandani ko dekhta hai jo blush karti hui leti thi.
Manik _ why you blushing jaan hon.
Nandani _ woh your hard dick tuch my core and my pussy also turn on now how I control manik chest main face hide kar jati hai aur manik oski cute dimand sun kar shoked reh jata hai aur.
Manik _so now my wife body also awoke hai na.
Nandani _hmm.
Manik _to phir start kare.
Nandani _hmm but slow not fast.
Manik _ok ok don't worry pehle tumhara pain reduce kardo main phir aage karenge hum.
Nandani _kya matlab manik.
Manik _ nothing jaan aaram se let jao bed par aur leg thode se spred karlo I give you masage you fill better ok.
Nandani _shy fill karte hue no no manik rehne do thik ho jayega.
Manik _no jaan kaise thik hoga tum leto main aata hon abhi.
Phir lower wear karke niche jata hai aur pani boil karke laata hai aur soft towl lekar pehle pussy ko clean karta hai aur phir hot towel ke pusy ko press karta hai aur nandani ko relx fill hota hai pain reduce hone lagta hai.
Manik _fill relx pain kam hua jaan 

Nandani _ yes hubby it's magical pain nahi ho raha hai you are jam hubby.
Manik _ only tumhare liye dhere se towel se clean karke softly pusy ko rub karne lagta hai aur.
nandani _ aah manik plese slow yes just like that ahhh it's awesome filing aur manik softly pusy ko masage dene lagta hai aur nandani plesure fill karte hue surrender kiye body lose karke let jati hai aur manik softly nibel mon main lekar suck karne lagta hai aur dono hatho se nandani ki body ko plesure dene lagta hai aur nandani excitement main back arch karne lagti hai aur.
Nandani _ ahhh ohh manik it's heaven jaan ummm plese stop it am coming manik tej tej sans lete hue bolti hai aur manik softly rub karne lagta hai tight ko aur vagina se cum relise hone lagta hai aur manik softly nandani ke lips capture karke softly smoch karne lagta hai aur nandani leg shake karte hue relise karti hai aur manik dhere se ose apne ambress main lekar khud main samet leta hai.
Manik _ fill tired jaan.
Nandani _ thoda thoda chest main face hide kar jati hai aur.
Manik _ shower le le phir.
Nandani _ thodi der main lenge mughe abhi aapke ambress main ek nap leni hai more sung gel hokar aankhe band kar leti hai aur.
Nandani _duvet se cover kare plese sardi lag rahi hai thodi thodi.
Manik _maire hote hue sardi kaise lagi mairi jaan ko abhi bhag jayegi sardi dhere se apne under main lekar softly menhod se pusy ko rub karne lagta hai aur nandani plesure fill karne lagti hai aur.
Nandani _manik plese don'tease me I want you inside me plese
Aur manik dhere se jentel way main enter karke softly in out karne lagta hai aur nandani immense plesure fill karte hue manik ki bare back main nail dig kar jati hai aur manik ko first time pain hota hai aur.
Manik _my wild cat kya kar rahi ho yar ahhh.
Nandani _ tit for tat aap karte hai woh kya ek bar maine kiya to pain ho gaya aapko.
Manik _oh ho aur hard stroke dene lagta hai aur nandani screem karti hai aur
nandani _ ahhh manik sorry don't fast slow plese only deeper inside me I fill heaven ya just like that ahhh aur nandani softly manik ke hips ko masage dene lagti hai aur manik full mond main in our main busy hota hai aur one an half our ke baad dono hi organisam fill karke relise karte hai aur manik bobs main face hide kar leta hai aur nandani ose apne ambress main lekar aankh band kar leti hai aur. Kuchh der main nandani dhere dhere back ko rub karne lagti hai aur manik relx hota hai aur.
Manik _ thanku jaan it's ameging morning.
Nandani _gigal karte hue afternoon ho gaya hai Mr malhotra dekho 12 30 hogaye hai Hume live making karte hue manik carefully bahar aakar bed par let jata hai aur nandani ko apne ambress main lekar. .
manik _ I don't care kitne bhi baje hum yahan honeymoon par aaye hai aur pora pora maja lenge iska kyu sahi kaha na jaan softly forhead se hair hata kar kiss karta hai aur dhere dhere bare back ko rub karne lagta hai aur.
Nandani _ hmm but ab bhok lagi hai hubby order some food tab tak shower le lete hai hum.
Manik _ok as you wish madam phone otha kar order karta hai aur dono washroom main warm water se lots of masti karte hue shower lete hai aur towel wrap karke bahar aate hai aur.
Manik _maire kapde do plese bag se.
Manik bag se jo nikal kar deta hai woh sexy lingaria hota hai jise dekh nandani ki aankhe kholi ki reh jati hai.
Nandani _manik ye pehno gi main.
Manik _ yes jaan maire hisab se to cloth pehnne ki kya jaror at hai Hume honeymoon hai Hamara wink karta hai aur nandani blush karte hue manik ko hug kar leti hai aur.
Manik _ so my dear wife blushing han.
Nandani _ manik msin kaise pehno ye I fill shy na.
Manik _ are mugh se kaisi sharm yar maine to pora naked dekha hai tumhe chalo pehno jaldi se khana aane wala hai bas.
Aur nandani blush karte hue washroom main jakar sexy lingaria pehn kar bahar aati hai aur manik ose dekh kar shoked reh jata hai oske white milky bobs half visibal ho rahe the oski expose milky thigh oske clivlage oski perfect body manik ko phir se turn kar rahi thi aur nandani norvouse norvouse si bahar aati hai aur oske bounce hote heavy bobs manik ko phir se hard kar dete hai aur manik dhere se nandani ke pass jata hai aur aur dhere se headdown karke clivlage par open mouth kiss dene lagta hai aur clivlage ko tounge se like karne lagta hai aur nandani manik ke shoulder hold kar leti hai.
Nandani _ ahhh manik plese don't plese bell ho rahi hai dekho jakar ke.
Manik _ irited hokar ise bhi abhi aanson tha.
Mon bana kar jata hai aur khana lekar room main hi aata hai.
Nandani _ aap yahan rakho msin plate lekar aati hon aur nandani jati hai aur oske perfect hips sexy way main move karte hai aur manik lust full eyes se onhe bas dekh kar reh jata hai aur nandani plate lekar aati hai aur manik ose apni lap par betha leta hai aur.
Nandani _ manik kya hai.
Manik _ yahi betho aur mughe khilao khud bhi khao ok.
Phir dono khana khate hai jaha manik nandani ko tang karta hai aur nandani blush karti hui chup chap oske sweet torture bear karti hai aur phir.
Manik _now sweet dish ki bari jaan woh main apne hisab se kahonga jaan.
Nandani _matlab.
Manik _matlab ye hai ose aarms main otha kar bed par lay down karta hai aur lingerie ki strep niche karke bobs ko free karta hai aur bowl lekar aata hai aur desert wole brest par spred karke softly tounge se like karne lagta hai aur nandani bed sheet hold karleti moan ko rokti hai aur manik softly nibel par dearth spred karke softly suck karne lagta hai aur nandani iss sweet torture ko sirf bear karti hai aur.
Nandani _ ahhh manik plese stop pori body burning kar rahi hai just like he'll plese mat kare na ahhh.
Manik _but I like it yar maja aagaya dearth khane ka aaj to fully dono bobs ko tounge se like karke clean karta hai aur dono nibel ko smoch karne lagta hai aur nandani dhere dhere leg rub karte hue manik ke head ko masage dene lagti hai aur manik brest fidding karne lagta hai aur dono kuchh der main so jate hai aise hi nibel mon main lekar manik so jata hai chest par head down kiye late night dono ki aankh kholti hai aur.
Manik _rat hogayi kitna soye hum dono oth kar beth jata hai aur nandani oth kar breath cover karti hai lingerie se.
Manik _ jaan chalo swiming karte hue make out karte hai.
Nandani _ no manik rat hogayi hai ab to.
Manik _ han to kya hua Hamare liye kya din kya rat aajao jaldi se packet main bikini suit hai pehn lo come on yar aajao jaldi se.
nandani kuchh nahi bolti aur manik ka diya two peace bikini suit pehn kar khud ko mirror msin dekhti hai to sharma jati hai aur bathrobe pehne kar bahar aati hai jaha manik fully naked oska wait kar raha tha nandani ose aise dekh kar shoked reh jati hai aur.
Manik _kya hua jaan wese bhi nikal na padta boxcar ko kuchh der main to pehle hi nikal diya maine nandani oski hard dick ko dekh kar blush karne lagti hai aur.
Manik _ don't blushing ok maire junior hamesha ready rehta hai dekho kaise tumhara wait kar raha hai ke4aap maire pass aur mairi dost se Milao mughe apne hath main hold karke rub karne lagta hai aur nandani oski aisi bate sun kar thigh ke Bich main wetness fill karne lagti hai aur.
Manik _ chalo aao ab bathrobe remov karo yar jaldi se oska bathrobe remov karta hai aur oski sexy body ko seamlessly dekh ta hai aur apne aarms main lekar swiming pool main otarti hai aur nandani thoda norvouse hoti hai aur manik naughty hone lagta hai aur nandani ko bikini suit main dekh kar oski lust phir se awoke hone lagti hai aur.
Manik _ chalo jaan swiming karte hai aati hai na
Nandani _ thodi thodi.
Manik _ chalo msin sikhata hon tumhe aao phir manik nandani ki body ko hold karke swimming si khane lagta hai aur nandani oske tuch se shivring karne lagti hai aur.
Manik  _ now aaram aur hawwa ki tarha swiming karenge jaan.
Manik _kya matlab
manik _ nandani ko pull karke apne ambress main lekar bikini ki dori khol deta hai aur body se remove kar deta hai aur nandani ko dekhta hai jo shoked si khadi hoti hai.
Manik _ now panty turn jaan pani main jakar panty ko remov karta hai aur.
Manik _now dono same same hue ab swiming karne main maja aayega chalo jaan aur nandani pehle sharmati phir khol kar manik ka sath deti hai aur manik ose bold hote dekh smirk karte hue back hug karta hai aur softly dono bobs ko hold karke smash karne lagta hai aur nandani apne dono aarms manik ke neack par wrap karke chest par head rakh kar aankhe band kar leti hai aur manik softly dhere dhere pori body par hand roming karte hue pusy tak jakar ose rub karne lagta hai aur nandani moning karne lagti hai aur kuchh der main manik ko hug kar leti hai aur.
Manik _kya hua jaan.
Nandani _ woh room main chale plese.
Manik _kyu   nandani woh pani ganda ho jayega I fill cum chest main face hide karke bolti hai  bolti hai aur manik ose apne ambres main lekar.
Manik _ aww my poor wife pani ki itni fikar hai tumhe.
Nandani _han hai chaliye ander.
Manik _ odhar dekho jara.
Nandani dekhti hai to bed a range hota hai waha.
Charo tarf curtain lage hote hai bed ke.
Nandani _manik ye
Manik _ yes jaan ye aaj hamari stimy night open sky ke niche mana avenge hum aaj dekhta hon kitna loud hoti ho make out ke waqt ab chale.
Aur apne aarms main lekar swiming poll se bahar aata hai aur nandani ko bed par lay down karke duvet se dono ko cover karke softly lips capture karke smoch karne lagta hai aur softly enter karke softly in out karne lagta hai aur dono ke moan aur gron se pora garden bhar jata hai aur full moon love birds ko dekhte dekhte chhup jata hai aur sun chamkne lagta hai aur dono love birds peacefully ek dosre ki aarms main so ye hote hai.

One week isi tarha nikal jata hai dono whle night aur day make out main busy hote hai aur ek dosre ke ambress main naked ek dosre ko fill karke soye rehte hai list night dono ek dosre ke ambress main liye lete hote hai aur.
Nandani _manik.
Manik _hmm.
Nandani _kal hum jaa rahe hai.
Manik _hmm
Nandani _ mughe abhi nahi jana hai more sung gel hokar bolti hai.
Manik _kyu jaan.
Nandani _ bas mughe abhi aapke sath rehna hai kuchh din aur aapko fill karna hai aise hi ek duvet main soye hue aapki warmth ko fill karna hai
Manik ose aur apne qareeb karke.
Manik _jaan office join karna hai kal jakar ke mughe hum phir aayen ge na.
Nandani _ Sach promice kare
Manik _pakka promice jaan ab so jao aaram se apne par lay down karke apne aarms main samet kar so jata hai.

.precap.

Manik room main enter karta hai aur nandani samne gusse main khadi najar aati hai.
Manik _ jaan kya hua.
Nandani _ ye pils aapne kaki ko di thi maire milk main milane ke liye.
Manik sun kar shoked reh jata hai aur kuchh bol nahi pata hai.

you become my destiny(complite)Where stories live. Discover now