no never papa.

3.8K 328 28
                                    

Manik jab office se apne cabin main enter karta hai aur samne apni seat par mr malhotra ko bethe dekhta hai to shoked reh jata hai aur.

Manik _ papa aap yahan kya kar rahe hai woh bhi maire cabin main.
Mr malhotra _ excuse me mr manik malhotra bahar name plate dekho phir mugh se baat karna ok.

Manik bahar jakar dekhta hai to raj malhotra ke name ki name plate lagi hoti hai chairmen of malhotra group of industry.

Manik _ papa ye kya hai.

Mr malhotra _ wahi jo tumne dekha abhi waps dekh lo jakar.

Manik _ but how is this pocibal msin iss company ka chairperson ho.
Mr malhotra _ the beta ab nahi ho.
Manik _ aisa kaise ho sakta hai

Mr malhotra _ kyu nahi ho sakta hai abhi tumhari provlem solve karta hon han aman maire cabin main plese.

Manik _ aman ka kya kam yahan par.
Mr malhotra _ just relx ok tab hi aman aata hai jo company ka legal adviser aur lower tha.

Aman _ Ji sir

Mr malhotra _ jara mr manik malhotra ko bataye ki msin achanak company ka chairperson kaise ban gaya.
Aman _ kyunki power of attorney aaj bhi sir ke pass hsi iss company ki woh badi chahe iss company ke chairperson ban sakte hai aur sabse jyada share bhi on hi ke name hai to aasani se woh seat take over kar sakte hsi aur koi onhe rok nahi sakta hai aao bhi nahi I hope you understand that sir.
Manik _ tum jao aman.

Aman chala jata hai aur

Mr malhotra _ so my son kaisi rahi mairi chal tumne kya soucha maine tumhe chairmen ship aasani se de di thi to tum iss company ke owner ban gaye no beta ji aisa nahi hai tum ne iss company ko ek alg muqam par pahunchaya tha issliye mughe laga ye safe hand main iss liye maine tumhe handover kardi thi but now.
Manik _but now kya papa.

Mr malhotra _ but ab tumhara dimag company main kam aur nandani ko pareshan karne main jyada rehta hai jiski wajha se hamare do project lose main jaa rahe hai aur main ye hone nahi de sakta tha issliye aaj se apni pehle wali seat par jao aur kaam sambhalo yahan par main dekh longa kya karna hai kya nhi.

Manik _ but papa.

Mr malhotra _ no papa only sir.

Manik _ Ji sir gusse main bolta hua jane lagta hai aur.

Mr malhotra _ sab kuchh tumhe waps mil sakta hai agar tum lose ko profit main badal do aur chup ho jate hai.

Manik _ aur kya sir.

Mr malhotra _ tumhe Sunday ko nandani ke sath shadi karni hogi.

Manik _ what shadi no never papa main nandani ke sath shadi nahi karega kabhi nahi rakhe apni company apne pass.

Mr malhotra _ souch lo phir achhe se bachche phir nandani ke pass jayenge agar osne court main custody ka case file kar diya to tum kuchh nahi kar sakoge aur legally 18 se pehle woh tumhare pass nahi aayenge.

Manik _ what case fiel karegi woh maire bachcho ki custody ka.
Mr malhotra _ han tab hi to main tumse keh raha ho osse shadi karlo bachche kahi nahi jayenge hamesha tumhare pass rahenge.

Manik _ aapse kisne kaha ki woh cases file karegi.

Mr malhotra _ oski bato se aisa laga ki woh dono bachcho ko apne sath rakhna chahti hsi iss ghar ko chhod kar jana chahti hai woh.
Manik _ what jana chahti kaha.

Mr malhotra _ wahi Jahan kaam karti hai woh wahi room rent par legi woh.
Manik _ aisa main hargij nahi hone donga no never aisa kaise kar sakti hai woh maire bachcho ke sath oss kachre main maire bachche rahenge kabhi nahi.
Mr malhotra _ sham tak ka waqt hsi souch lo tum.

Manik _ sab kuchh main hi soucho woh aapki so cold beti kuchh bhi na souche hai na.

Mr malhotra _ nahi aisa nahi hai oska bhi dimag thikana laga aaya hon main .

Manik _matlab

Mr malhotra _ osse tumhe koi matlab nahi hai tum apni soucho kya kehte ho karoge nandani se shadi ya nahi.
Manik gusse main kuchh bhi nahi kehta hai aur cabin se bahar nikal jata hai aur raste ki har chij ko thokar marta hua aur sara staff chup chap ye4sab dekhta hai aur.

Mr malhotra _ karo gussa jitna karna hai beta ji shadi to tum dono ko karni hi padegi chal hi aisi chali hai maine dono kuchh kar hi nahi paoge sath to aana hi padega dono ko bahut jald dimag to nandani ka bhi thikane par aagaya hoga subha ke bad.

Flashback.

Nandani room main chup chap bethi hoti hai jab Mrs malhotra pareshan se nandani ke pass aate hai aur.

Nandani _ papa aap yahan mughe bola lete aap.

Mr malhotra _ kya bola leta tumhe beta sab khatam horaha hai .
Nandani _ kya khatam horaha hai main samghi nahi.

Mr malhotra _ manik shayd bachcho ke liye dosri shadi karne wala hai.
Nandani sunkar bed se oth jati hai aur.

Nandani _ what dosri shadi bachcho ke liye kyu main samghi nahi.

Mr malhotra _ woh dosri shadi karke court se dono bachcho ki custody ki mang karega aur ye dava karega ki tum indono bachcho ki take care nahi kar sakti ho kyunki tumhari income itni nahi hai ki tum do bachcho ki dekh bhal kar sako issliye ye tumhara week point ho sakta hai aur Jahan tum kaam karti ho waha bhi tumhe next month hata diya jayega kyunki woh company kisi aur ne nahi manik ne takeover kar li hai to agar woh zidd main aagaya bachcho ko lekar to woh kuchh bhi kar sakta hai beta.

Nandani _ woh aisa kaise karsakta hai maire sath.

Mr malhotra _ badla beta revenge jo tumne aur maine oske sath kiya tha woh oska revenge lene ka souch raha hai ab tumhare pass ek hi rasta hai.

Nandani _kya papa.

Mr malhotra _ agar manik by chance tumse phir se shadi karne ko ready hojaye sirf bachcho ke liye to mana mat karna ose .
nandani _what mankk se shadi no never papa main nahi karongi osse shadi kabhi bhi sun le aap.

Mr malhotra _ to kya karogi phir iss ghar main kab tak manik ke bachcho ki maa ban kar rahogi han ye socity kal ko tumhe kuchh bhi kehne lagegi tab kya karogi ye noukri chali gayi to phir kya hoga tumhara bolo koun hai tumhara aage pichhe main khud manik par dipend hogaya hon dekha tumne agar bachcho ke liye woh tumse shadi ke liye ready ho jata hai to kya galt bat hai apni ego ko itna mat bachao ki sab kychh hatho se chala jaye pehle bewakufi kar chuki ho tum aur tumhari wajha se maine apna beta kho diya hai ab main kuchh nahi kar sakta ho tumhare liye ye hi last option hai tumhare pass agar woh bachcho ke liye tumhare pass shadi ki baat karne aaye too han kar dena nahi to tumhe yahan se jana hoga aur bachche manik tumhe dega nahi souch lo achhe se main chalta hon.

Nandani ko shoked rota hua chhod kar mr malhotra chale jate hai.

Flashback end.

Mr malhotra chair par beth kar dono  ko dara to diya hai ek dosre ke jhote plane bata kar bas god oske bare main dono ko pata na chale shadi se pehle shadi ke baad chahe pata chal jayega tab dono kya kar lenge kuch bhi nahi aur maira parivar pora hojayega aage dhere dhere dono ke dil main chhupa pyar bahar aajayega aur sab thik ho jayega

you become my destiny(complite)Where stories live. Discover now