Nyu bed par nandani ke words yad kar rahi hoti hai tab hi mukti aati hai.
Mukti _ hai mom watsup up aise kyu bethi ho oss behan Ji ne kya baat ki hai aapse.
Nyu _han nothing special casual baat ki hai manik kaha hai.
Manik _ woh cartoon dekh raha hai launch main.
Nyu _nandani kaha hai.
Mukti _ I don't know hogi yahin kahi.
Nyu _ mukti just bihave your self bhabhi hai tumhari woh respect diya karo ose.Mukti _ what respect my foot kya ho gaya hai aapko han os respect dene ki baat kar rahi hai jise respect ka meaning nahi malom oh mom. Kya ho gaya hai woh forever nahi rehne wali hai yahan bhai sahi hoga woh jayega yahan se bas.
Nyu _ tab hi to keh rahi ho respect do najre chura kar bolti hai aur waha se chali jati hai.
Mukti pov what happen with mom ye change kyu lag rahi hai mughe aaj kya bol kar gayi bhi woh behan Ji maa ko.
Idhar nyu bahar aati hai aur nandani as usual kitchen main aur manik cartoon dekhne main busy hota hai.
Nyu _manik carton dekh rahe ho beta.
Manik _ yes mom I love Tom and Jerry you know that.
Nyu _ yes beta tel me one thing beta.
Manik _yes mom.
Nyu _you like your dulhan.
Manik _ kal tak achhi thi aaj nahi karta like.
Nyu _ kyu kya hua beta.
Manik _ kyunki osne mughe plesure nahi diya .
Nyu _ beta she is very Swet and caring kitna khayal rakhti hai woh tumhara sari baat manti hai Osse gussa nahi hote woh sab baat manti hai na tumhari to ye baat bhi man legi woh.
Manik _ woh plesure degi mughe.
Nyu _yes beta osne promice kiya hai na to pora karegi woh ab Osse gussa nahi karna room ko ganda bhi nahi karna you are a good boy na.
Manik _ ok mom ab aap jao mughe cartons dekhne do aap popcorn khana hai mughe abhi.
Nyu _yes of course beta abhi laati hon aur tab.
Nandani _ye lo aapki popcorn maine banayi hai aapke liye.
Manik _ you are so Swet dulhan laao do jaldi se.
Nandani _lo aur kya khaye nge aap lunch main batao mughe.
Manik _mom bataye gi disturbed mat karo mughe.
Nyu _chalo beta dekhne do hum milk kar banaye nge lunch ok.
Nandani _Ji maa chaliye.Nyu _nandani beta.
Nandani _ Ji maa woh apni friend se ambress fill karke chup ho jati hai.
Aur nandani sun kar headdown karleti hai aur blush karte hue han karti hai.
Nyu _ thank God nahi ose hendel nahi kar pati tum abhi bhi yad hai ose woh baat.
Nandani _ don't say thanks mom it's my duty I alwyes full fill his wish so just relx ok.
Nyu _ thanku beta oska face hatho main lekar kiss karti hai for head par aur.
Nyu _ hamesha khush raho beta .
Aur dor khadi mukti ye dekh waha se gusse main chali jati hai.At night Manan room.
Nandani aalmarih set kar rahi hoti hai aur manik mobile par games khel raha hota hai ( ye manik ka mobile phone hai jiske koi hath nahi lagata hai aur osne kuchh sight download ki hui thi jiske bare main manik janta tha accident ke baad manik sirf game khel ta hai par aaj woh kuchh aisa dekh lega achanak se jo nandani ki aur manik ki dono ki zindagi badl dega )
Nandani _manik kya kar rahe ho
Manik koi jawab nahi deta hai aur screen ko dekhe jata hai gour se.
Nandani apne kaam main lagi hoti hai aur manik apne kaam main busy hota hai aur phir achanak manik bed se khada hota hai aur nandani ke pas jata hai aur ose hath pakd kar khada kar deta hai aur.
Nandani _kya hua manik aise kya dekh rahe ho mughe kya hua hai.
Manik _ remove your cloth dulhan.
Nandani _ manik kya hua hai.
Manik _ I said remove your cloth right now red eyes se nandani ko dekhta hai jo manik ko aise bihave karte dekh thoda Dar jati hai aur.
Nandani _ manik milk pina hai aapko.
Manik _ nahi woh kuchh aur karna hai mughe.
Nandani _kya karna hai manik.
Manik _jo mobile phone main dekha maine abhi abhi.
Nandani _ confuse hokar kya dekha aapne manik dikhao mughe.
Manik _ phir hum bhi wese hi karenge jaise woh vedio main kar rahe hai.
Nandani _ dikhao mughe kya dekha hai aapne vedion main game khel rahe the aap to phir kya dekh liya aapne.
Manik _ ye dekho ye dekha maine hum kyu nahi karte ye woh bhi bed par do hai hum bhi do hi hote hai hum ye kyu nahi kar rahe hai nandani vedio dekh kar shoked reh jati hai kyunki woh porn vedio tha couple make out main busy the sexual way main fully naked nandani vedio dekh kar shoked reh jati hai aur oske for head par pasina aa jata hai aur pussy vibrate karne lagti hai couple ko make out karte dekh kar aur body buring karne lagti hai harmonce ke awoke hone par aur.
Manik _ maje ka vedio hai na dulhan laao mughe phir se dekhna hai maja aa raha hai mughe dekh kar phir karenge hum bhi aise hi hai na.
Nandani shy fill karte hue _ nahi manik abhi nahi karenge aap thik ho jao bade ho jao tab karenge hum abhi aap bachche ho na abhi milk pilo aap jaldi se aur good boy ki tarha so jao aaram se manik tab hi dosra vedio play kar deta hai jisme rope se hend aur leg tie up karke men women se sex kar raha tha aur manik nandani ki baat sun kar chup ho jata hai aur chup chap bed par jakar let jata hai aur nandani souchti hai osne oski baat man li issliye khush hokar kurti remove karke bra unhook karke manik ke pass jakar let jati hai aur manik nibel mon main lekar softly suck karne lagta hai aur nandani aarms se aankhe band kar leti hai aur relx fill karte hue manik ko fidding karwati hai aur manik ose aankhe band kiye dekh kar pata nahi kyu smile karne lagta hai aur phir se fidding karne lagta hai aur jab nandani so jati hai deep sleep main manik nibel mon se nikal kar khada hota hai aur vedio ko phir se dekhne lagta hai aur iss bar oske Harmon uncontrol hone lagte hai aur apne sare cloth remove karke fully naked hokar lust full eyes se nandani ko dekhta hai jo half naked bed par aaram se so rahi thi aur oske heavy bobs up down kar rahe the sans ke sath manik bed se niche otarti hai aur aalmarih se nandani ki saree nikal kar lata hai aur soyi hui nandani ke hath tie up karke bed se brandh deta hai aur phir lower cloth ko remove karke naked pussy ko dekhta hai aur vedio ko dekhte hue leg bhi spred karke v shape main karke tie up karta hai aur leg ke Bich main beth kar pussy ko dekhta hai aur softly ose rub karne lagta hai aur unusual si nind main nandani ko filling hoti hai aur oski aankho khol jati hai aur khud ko fully naked aur tie up dekh kar shoked reh jati hai aur.
Nandani _manik kya kar rahe ho aap kholo maire hath pair.
Manik _ no hum woh karenge ab jo vedio main dekha tha.
Nandani _osme aise thode tha.
Manik _ dosre vedio main tha aisa hi tumne mana kiya tha na mughe ab kaise mana karogi mughe ab to tum band hi hui ho pori tarha se.
Nandani _ darte hue nahi manik you are Good boy na khol do apni dulhan ko plese don't do this to me.
Manik _ shhh chup bilkul bolna nahi ab tone change ho jati hai oski aur nandani ek dum chup hokar manik ko dekhti hai aur manik softly dick ko pusy se masage dene lagta hai vedio dekhte hue jo osne bed ki deshbored par rakh diya tha nandani ki pori body internely buring karne lagti hai iss act se aur manik fast rub karne lagta hai aur nandani hath pair khol ne ki try karti hai aur manik oski thight par hand rakh kar nandani ko movement se rok ta hai aur.
Manik _ don't move ok chup chap leti raho aur nandani rone lagti hai aur manik dhere se head down karke pusy ko smoch karne lagta hai aur nandani ki pori body iss act se shivring karne lagti hai aur manik softly pusy ko like karne lagta hai aur nandani helpless hokar sab bear karti hai aur phir manik dick ko vagina hole main fit karne lagta hai push karta hai aur nandani ki chikh nikle jati hai par woh rok leti hai aur manik phir se vagina main push karta hai aur vagina wall broke up ho jati hai aur manik fully enter kar jata hai aur nandani pain ko bear karke rone lagti hai aur manik bina pain ki par waha kiye in out karne lagta hai aur nandani ko immense pain fill hota hai aur woh sobing karte hue rone lagti hai aur manik ose rote dekh.
Manik _ ro kyu rahi ho dulhan vedio main to dono maje kar rahe hai dekho kaise ahhh ahhh kar rahi hai woh ladki tum bhi karo Rona kyu han.
Nandani _pain ho raha hai Hume bahut plese bahar aajao aap.
Manik _nahi woh dekho kaise in out karne laga hai main bhi karonga wese hi aur fastly in out karne lagta hai aur nandani pain bear karti hai par kuchh kar nahi pati hai aur manik bina nandani ki par waha kiye in out main busy hokar plesure fill karne lagta hai aur bahut der ke baad nandani bhi plesure fill karne lagti hai aur full room dono ke moan aur gron se bhar jata hai aur manik wole night ye karta hai aur nandani pori tarha surrender kiye manik ke torture ko bardasht karti hai oski pori body par bite ke marks dikhai dene lage the jo manik ne excited hokar nandani ko diye the aur vagina hole hurt ho jata hai par manik stop nahi karta hai jab fully tired ho jata hai tab rufly bahar aata hai aur nandani pain fill karti hai aur rone lagti hai aur manik tej tej sans lete hue nandani ke pass let jata hai aur.
Nandani _manik ab to hath khol do maire leg bhi pain ho raha hai mughe rote hue bolti hai aur manik hath pair khol deta hai aur nandani ke hatho par marks ban jate hai titly tie up karne se nandani ki pori body main immense pain fill hota hai aur lower part hurt hone se dard karne laga tha aur manik apni disire ko full fill karke aaram se so gaya tha peacefully aur nandani apni condition ko dekh kar rone lagti hai aur body par bite ke marks dekhti hai aur othne ki koshish karti hai par oth nahi pati hai aur rote hue phir let jati hai aur manik nind main ose ke pass jakar hug kar leta hai aur apna head nandani ke chest par rakh kar so jata hai aur nandani kuchh der main so jati hai rote hue.
Next morning.
Manik ki aankh kholti hai aur najar khud par aur pas main naked soyi nandani par jati hai aur khud par jati hai manik sar ko pakde oth kar beth jata hai aur bed par blood dekh kar smirk karta hai aur.
Manik _ wow rat ko vagina girl thi bed par maire sath shayd pori rat make out kiya hai maine iske sath tab hi bechari tired hokar so rahi hai bechari chhoti si hai ye to but beauty full hai hair kitne long hai iske aur iski pusy look so small kaise fit hua hoga maira huge dick isme par mughe yad kyu nahi hai shayd drink kiya tha maine bahut issliye yad nahi hai mughe koi baat nahi ek bar aur kar lete hai sab yad aajayega ek swift lekar nandani ko apne under main lekar leg ko spred karke bina nandani ko othaye hard dick ko enter kar deta hai aur aur roughly in out karne lagta hai aur nandani pain fill karte hue manik ko push karne lagti hai aur.
Nandani _manik plese pain ho raha hai plese no.
Manik _ just shut up salut dono hath bed par dig kar deta hai aur fastly in out karne lagta hai aur nandani rone lagti hai aur manik oske rone ki koi par wah nahi karta hai aur make out main busy hota hai aur jab dono organisam fill karte hue relise karte hai aur nandani loud moan ke sath manik ko titly hold kar leti hai aur manik enter rehte hue thumping karne lagta hai aur nandani manik ko titly hug kiye hoti hai aur dono relise karte hai aur manik nandani ko back hug karke dhere dhere oski back ko rub karne lagta hai aur nandani ko thoda relx fill hota hai aur.
Manik _ first time dekha hai kisi ladki ko rote hue aur aise hug karte hue ye tumhara first time hai ladki hai na but I fill so much plesure your body so sexy yar and your heavy bobs so beauty full soft soft ose bed par lay down karke softly smoch karne lagta hai bobs ko aur nandani helpless si kuchh nahi keh pati hai aur manik softly body ko masage dene lagta hai aur nandani ko relx fill hota hai aur
manik _ achha laga tumhe aaram mila na first time kisi ko relx fill karwa raha hon main salut nahi roj ladki aati hai aur jati hai maire room main.
Nandani chonk kar manik ko dekhti hai aur.
Nandani _ main salut nahi ho manik aapki wife ho nandani manik malhotra.
Manik ke hath pussy tak jate rok jate hai aur oth kar beth jata hai aur.
Manik _ what wife koun si wife kab shadi hui tumse mairi.
Nandani sun kar shoked reh jati hai aur duvet se khud ko cover karleti hai aur disbilif hokar manik ko dekhti hai jo confuse sa nandani ko dekhe jata hai aur phir ek jordar slap nandani ke face par marta hai ki nandani ke lips se blood bahar aa jata hai aur.
Manik _ you bitch tum mairi wife ho drink ke na she main shadi kar li hogi maine tumse to pati ho gaya main tumhara dimag kharab ho gaya hai tumhara han Jan se maronga dobara kaha to ye sab wife aur tum ho mairi aur nandani numb si cheek par hath rakhe bethi hoti hai.
YOU ARE READING
you become my destiny(complite)
Fanfictionthe story about manik and nandani but it's different becouse manik is 25 but bihave just like a child and nandani is a orphan destiny play a game and they get marid and what happen after marige and how nandani put lots of efert and get manik normal...