Chapter -64 On the mission

With viv,
He was walking through the traps easily as he noticed that those were just an illusion until he saw a white light coming from the other side of cave...
On reaching he saw a beautiful sunrise 🌄 between the hills which were green and brown and some patches of colourful flowers🌺 and a small but fresh water lake which was adding to the already overwhelming beauty of nature...
Viv-itni Sundar jagah aur yeh khatarnak toh nhi lagti...
He moved closer to that scenery inhaling the fragrance of flowers which was so sweet like hypnotizing him...
Soon his head started spinning and he was finding it difficult to look at his surroundings..
Viv-(in mind-yeh kya ho raha hain mujhe... Pehle toh aisa kuch nhi huwa tha fir ab?)
Something strikes in his mind and he immediately hold his nose and soon he was back to his senses but he couldn't hold his breath for long so he left but this time nothing happened...
Then that monk appeared saying " tumne iss baar apni budhhi se kaam liya hain har baar ankhon se dekha sach nhi hota yahi baat saabit hoti hain"
Viv-aap kon hain??
Monk-main yaha ka margdarshak hun...
Viv-aap yaha ke main head hoo🧐??
Monk-(smiles listening to his curious questions) haan
Viv-aapka naam kya Hain??
Monk-mera koi naam nhi main toh ek shakti hun jo ki yaha aane wale ko raasta dikhata hun..
Viv-chahe acha hoo ya bura??
Monk-mera kaam raasta dikhana hain, acha hoo ya bura koi fark nhi padta...
Viv- aap ke paas powers hain??
Monk-tum pehli baar dusre lok aaye hoo??
Viv-haan aapko kaise pta??
Monk-tumhaare sawaal sunkar kisi ne sach hi kaha hain bachon ke man mein koi khot nhi hota hain(smiles) tum aage jaa sakte hoo...
Viv-yaha koi test nhi hoga?? Bhaiya ne toh kaha tha test hoga...
Monk - tum pehle hi uttreen (pass)ho chuke hoo aage badho aur apna sach jano.. (disappears)
A way appeared and he easily moved towards other end...

Meanwhile Anu,

She was just walking in the cave without knowing what to do as if she was the only one who don't know what was the trap there in the cave...
Anu-mujhe yaha bahut bore ho raha hain😩 dabbu bhi nhi hain varna uski baatein sunkar hi time pass ho jata mera... Agle Mission par np ko kahungi ki dabbu ko bhi saath laaye😌 taaki main kam se kam baat toh kar sakun... Hello koi bhoot chudail yaa fir Dracula yaha hain?? (Loudly and her voice was echoing) aur agar hain toh... Jaha ho vahi rehna 😅 mujhe tumse koi kaam nhi hain😬...

A voice echoed "tumhara dar tumhaara dushman hain voh dushman jisse tum na dekhkar bhi sab kuch andekha kar deti hoo"
Anu-yeh kon bol raha hain?? Kon hain yaha??
A person appeared but this time a normal human who was looking at her saying "tum sabse pyaar kis se karti hoo?? Iss chehre se na??"
That person came to light and Anu saw his face and shocked...
Anu-(in heavy voice)pa.. papa... (Her voice came out merely as a whisper)papa aap yaha kaise?? Tim. ne aapko.... Main jaanti thi aap bilkul thik honge...
She moved closer to him but stopped when she saw him signal her to stop by showing his hand...
He just said " main tumhara pita nhi hun ananya... Main ek burai ka saathi hun"
Anu-nhi aap mere papa hoo na... Aap burai ka saath kabhi nhi de sakte... Aap toh bure na banane ke liye tim ke aage bhi nhi jhuke fir aap kaise??
Aditya- tumne apne pita ke baare mein galat socha ananya... Agar yakeen nhi hota toh main tumhe yakeen dilwa sakta hun... (As he attacks her with powers)
Ananya already weak due to her emotions now was not able to accept what was going on... With his one attack,she was deeply hurt both emotionally and physically... He again attacked her but this time she tried to dodge but instead she fell far away from him...
He came near her...
Aditya- sach tumhe pta nhi hain par tum usse pehchaan bhi nhi sakti...
She was just lying on the ground and she remembered what np said "jhut saamne ho skta hain but usse sach mat badalne dena".
She could see her father's image in front of her eyes remembering the love and care which was there in his eyes but now only what she could see was hatred
Anu-tum mere papa ho bhi nhi sakte (with rage in her eyes) mujhse galti huyi jo maine tumhe apne papa samjha(she stood up)tum mere papa jaisi shakal rakhte hoge but ho nhi Kyunki mere papa kuch bhi ho jaaye mere liye itni nafrat nhi rakh sakte...
Saying this she attacked with her powers which were at its peak due to her anger making her more powerful... She constantly attacked him until he disappeared and a voice saying " tum iss pareeksha mein uttreen huwi"
The door opened revealing a monk who was standing there...

Parallel scenes...
Monk- tum apne jeevan ka ek sach jaan sakte/sakti hoo... Aur ek ichcha bhi poori kar sakte/sakti hoo... Apna prashan pucho par haa poora jawab tumhe khud dhundhna hoga..
Anu-(thinks) Mere papa zinda hain aur main unse mil paaungi kya🥺??
....
Viv- main apne jeevan ka lakshay (motive) jaanana chahta hun...
....
Dev-kya mera saga bhai burai ki taraf jaayega??
.....
Monk-(to Anu) tumhaare pita jeevit hain aur surakshit bhi par tum unse apne kisi dost ke karan hi mil paaogi par abhi tumhe sabar rakhna hoga....(Anu smiles in relief)
(To viv)tumhaara lakshay burai ko harana aur apne pita ki kasam pura karne ka hain aur fir tum achai ke rakshak banoge...
(To dev) haa tumhaara bhai burai ke saath haath milayega(dev closed his eyes as if he feared this) par..
.......
To be continued ...
How was the chapter 😇??
Do vote and comment ❤️

THE MYSTERY OF UNKNOWN RELATIONS जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें