Let's start......
In Hm house ......
Everyone looks at Ks constantly and the Ks look at queen cover ......
And Ks finally strike and coin goes in hole .....
And the game 🎮 finished....
Ss- Yes jit Gaye ..... ....jit Gaye ......
Pj- Haa haa.... Pta hai pata hai jyada bhav mat Khao .....
Ss- Bhav to khayenge .... Aur bahot jyada khayenge ...... Humko ....humko ....... Mujhe aur Km challenge kr rahi thi aap .....
Kyunki Ms apke team me hai.....Dekha Jit gayi Km .....
Km aap jit gayi .... Finally.....
Looking intensely to Ks.....
Cc- Are aap dono jit gayi na .... Aap partner hai....
Ss- Ha... Ha.... Me bhi to wahi kah rahi hu chite ....
Looking to Ks.... With tearly eyes...But ks understand her words and meanings of word ..... She just nodded in no ....
Ss understand because all off besides sit them.....
Hm- ye aap dono kya ishare kr rahe hai ..... Batayengi jara ..... Santosh
Ss- wo .... Wo kuch nhi Ms....
Hm- to aap...
Ks- wo bs ched rahi hai aapko.....
Ab aap to har gayi ab Billa aur chite k baari .....Aap uthengi tabhi to wo baithenge na ....
Chaliye chaliye aap uthiye hame jitna hai....
Hm- Ha ha thik hai .....
After some time they enjoyed there game .....
Hm goes to kitchen for coffee and come back from kitchen to hall but she see Pj waha khade hokar stare kr rahi hai .....
Hm- Pj aap aise kyu dekh rahi hai waha ..... Hm jakar wapas aaye kitchen se fir bhi aap waise hi hai ..... Kya dekh rahi hai aap.....
Pj- Kj ko dekhb rahe hai Ms ..... Itne mahino baad unke chehare pr ye Khushi dekhi hmne ..... Itna sukoon dekh rahe hai ham ....
Unko aise hasata hua dekh rahe hai hum .....
Hum bahot khush hai unke liye Ms .....
Aur ye aap ki wajah se hua hai Ms .... Nhi to ham kitni bhi koshish kare ham unko aise dekh hi nhi pa rahe the ....
Hm- Aisa nhi hai Pj .... Hum sab janate hai aap unse kitna pyar karti hai....
Pj- Phir bhi wo apna dard kisise nhi batati Ms .... Aapke jaane ke baad hmne unhe bhi kho Diya tha jaise ....
Jimmedari unhone sambhali kyunki Aapka naam jooda tha .... Pr unko sambhalnevala koi nhi tha .... hum sab the phir bhi Unhone khudako sambhala hai ..... Na hamare kisike samne kabhi royi khulakr . .... Bs us din jab aapka accident hua us pal wo royi bs Ghar jakar apne aapko band Kiya aur jo bahar aayi wo alag hi Karishma thi .....
Ham unse ladate jagadate the .... Unko chedathe pr wo maja nhi aa raha tha .....
Hm- Acha to aap maje leti hai Ks ke .... Bolate hai abhi unko .....
Pj- Are nhi Ms .... Nhi to wo ....
Hm- Aap unse darati bhi hai pr fir bhi unhe chedati hai ....
Pj- unhe chedane me maja ata hai .... Chodiye ye hum bas ye kah rahe hai
YOU ARE READING
Yaariyan - Teri meri(KAREENA)
Fanfic(KAREENA Friendship)Love is not only made for lover's. It is also for Friends who love each other better than Lover's