❤️❤️Part 95❤️❤️

540 82 58
                                    

Thanks a lot share your review in comments.... It's means a lot .....

Aapke itne acche comment padake bahot acha laga to socha Thursday ki jagah aaj update kar de .... Comment se me serprise hue to socha aapko bhi serprise Part de de ....

------------------------❤️❤️☺️☺️-----------------------

Serprise Part......

To be continued previous part.....

Hm- yahi Ammi .... Ki jhoot ki buniyad pr bane gaye rishte khokhale hote hai ..... Aur unhe tutane me wakt nahi lagata .....

Hamara bhi rishta jhoot ki sidi pr hi bana to usse ek na ek din tutana hi tha .... Dekhiye aaj Tut Gaya ..... Aur hame bikhar kr rakh diya .....
Hamare wapas aane ke baad ham dono ke bich jo bana hua rishta jhoota tha Ammi ....

Aur jhoote rishte kabhi mukammal nahi hua karte Ammi ....

Bas Aap Karishma ka khayal rakhiye .....

And Hm left from there .......and Ammi comes behind her.....

In Hall ......

Ammi- ruko Haseena .....
Jo tumhare dimag me chal raha hai na wo karne ka sochana bhi mat .....

Hm- Ammi , ham bas akela rahana chahate hai .....

Ammi- Ha , to ye Ghar kisliye hai , room kisliye hai , jitana akela rahana hai raho yaha par ,

Hm- pr Ammi,

Ammi- tumhe jawab nahi dena mat do , magar mujhe meri bacchi ko jawab dena hoga , jab wo hosh me aayengi janati ho na tumhare bare me puchegi ..... Fir kya jawab denge use , aur jis tarah ka Tera mijaj hai na Aaj usase to ham tumhe kahi jane bhi nahi denge .....

Agar is bich tumhare hatho kuch ho gaya ya khuda kare tumhe kuch galat hua ..... To socha hai Karishma pr kya bitegi .... Kya hoga uska.....

Hm-Ham koi chote bacche nahi hai aur nahi na samaj jo kuch bhi karenge .....

Ammi- wo to ham dekh chuke hai .....

Hm- Itana sabkuch hone ke baad bhi aapko ham hi  galat lag rahe hai ..... Aur unka kya ammi ..... Unhone Kiya wo sahi tha .....

Abhibhi aap unki side le rahi hai .....

Ammi- Side nahi le rahi

aur uski wajah kya hai ye bata .....

Tu kabse aisa behave Krane lagi .... Apne bartav pr thoda gaur farma jara ....

Aaj kya kiya hai tune .....

Hm- Ham gusse me the .....hame nahi samaj aa raha tha ham kya kar rahe hai ...... Hamse bas ho gaya ..... Aur hamara Aisa karana kya galat tha Ammi .....

Itna bada sach hame aise pata chala hai .... Jaise ham na jane kitane dino se soye the aur aaj jakar hamari nind jaise khuli hai ....

Batayiye na ham galat hai kya ....

Ammi-Sahi bhi to nahi hai .... Aise khudako chot dekar kya sab thik hoga .....

Hm- aur jo unhone Kiya Ammi ..... Kya wo sahi tha ..... Khudaki jaan Leni chahi hai unhone aaj .... Aur abhibhi aapko ham galat lag rahe hai wo nahi .....kaisa andha pyar hai aapka unke liye .... Do thappad kya lagaye aap unke side ho gai baigar unhe kuch kahne ke unka dhatane ke aap hamse behas kar rahi thi .....aur abhibhi kr rahi hai .....

Ammi- ha to Ammi hai uski ..... Usko kya aise akela chod de jab ki usse apni Ammi ki jarurat hai ..... Sirf kahne ke liye nahi hai uski Ammi .... Samaj Rahi ho hamari baat ko .....

Yaariyan - Teri meri(KAREENA)Where stories live. Discover now