To be continued .....
Bc- iss baat pr party 🎉🎉🎉🎉.....
Ss- sahi kaha BG aapne party to banati hai .....
Cc- waise bhi Ye BP hamesha hi hamare Thane ke bare me bura sochata hai aur kuch bura ho to hamare hi Thane me aakar hame hi party ka invitation deta hai ..... Ab majje karenge ......
Pj- aur nahi to kya bas unko mauka chahiye....
Pr Aaj aapne jo kiya Km ..... Waah .....
Usi ki bhasha usko jawab diya ..... Muh dekhane layak ban gaya tha ..... Kash phirse wo shakal dekh pate .....
Ss- itni si baat ..... Ye dekhiye phir and showing her phone .....
And both laugh loudly......
Hm- Ss Aisa kisi ka majak udate Ss.....
Ss- Ms..... Ha janati hu pr ..... pr..... Don't mind.....
Itna to banata hi hai .....And all burst Into laughter.....
Hm phone beep and she looked phone and tensed..
Cc-to party karenge choti hi sahi ....
Ks-ha jarur chite ..... Taiyari Karo .....
Hm- acha thik aap sabka man hai aap kijiye ..... Hame kuch Kam hai ham hai cabin me ....
Pj-pr Ms .... Aapke bina .....
Hm- hame commissioner Sir ko kuch file ki update deni hai usike related hai kam aur aap janate hai ki ham apna Kam talate nahi....
Ks- Ms.... Aapka hone ke baad karte hai .... Aisa kuch bada nahi krne wale ham bas sath milkar kuch khayenge aur baate karenge....
Hm-ha to ham bhi wahi kah rahe hai ..... Aap sab kariye.....
Ks-pr Ms .... Aapke bina ....
Hm-hamara kam jaruri nahi hota to ham Aisa karte.....
Ks-pr Ms.....
Hm- that's an order Ks....
Ham hai and she turn to her cabin ....
Ks- us BP ko hamne sabak sikhaya aapko acha nahi laga ....
Hm-aisa kuch nahi hai Ks ....
Ye aapka case tha ..... Aap ko jo sahi laga aapne Kiya .....Aur abhi ham wahi kar rahe hai jo hame sahi lag raha hai ....
Aap sab enjoy kijiye .....aur koi hame disturb nahi karega and that' an order .....she left to her cabin.....
Ss- ye kya baat hue .... Ms nahi to kya hi maja aayega.....
Pj-aur nahi to kya .....
Hath aaya pr muh na laga .....Ss- samaji nahi me Pj.....
Bc-Sj.... Ham samjate hai .... Ab dekhiye Ms nahi to kaise enjoy krenge .... Kaise party krenge .... Kaise ham uss BP ka aur majak udayenge .....
Cc/Ss-acha to Pj aise aa rahi thi aap.....
Ss-fir to ho gaya sab .... Chaliye Kam pr lag jate hai .... Mera to kitana Mann tha roj ka mess ka khana khake bore ho gai hu .... Kuch chatpata khate ....to maja hi aa jata ....
Km aap kuch kijiye na .....
Pj-ha Km aap baat kijiye ....
Ks-ab ham isme kya kare .... Unhone to kaha hai to wo wahi karengi .....
Aap ek Kam kijiye aap sab party kariye choti hi sahi ham dekhte hai thana thik hai .....
Ss-Km ..... Aap bhi nahi shamil hongi .... Aap aur Ms nahi hogi to kya hi maja aayega....
YOU ARE READING
Yaariyan - Teri meri(KAREENA)
Fanfiction(KAREENA Friendship)Love is not only made for lover's. It is also for Friends who love each other better than Lover's