Serprise Part ..... And long one .....Enjoy..... reading......
********To be continued previous part ......
At night' time Hm room .....
Ks apana bistar lagake fresh hone chali gai thi ....
Hm apne room me aati hai .....
Wo dekhati hai ki Ks room me nahi hai but unka dyan Ks ke bistar pr jata hai .....
And a mischievous smile come on her face .....
Hm- Bahot sataya hai na hame aapne .....
Hame pareshan karne me bahot maja aata hai na aapko .....
Haa haaa .... In urmi style laughter.....
Ab hame to aur maja aayega .....
Wo turant bahar jakar aati hai aur jald se wapas aa jati hai aur Ks ka washroom se aane ka wait karti hai .....
Jaise hi Ks door open karane ki aawaj aati hai wo apne mobile me dekhakar Ks ke bistar ki taraf chali aati hai ....aur unka pair atak jata hai ..... Jo Hm khud jaan bujakhar karti hai ..... Aur unke dusare hath me Pani ka jar tha jo unke atak jane se Ks ke bistar ki par gir jaata hai .....
Ks wo dekhati hai aur daud ke aati hai ....
Ks- Ms .... Kya kiya aapne hamara pura bistar gila kar diya .... Ab ham kya kare ....
Hm- maaf kijiye Ks.... Wo hamara dyan nahi tha aur yaha pair atak gaya tha to ....
Ks- aap dekhake nahi chal sakati .....
Hm- ham to aise hi chalate hai apne room Mai .... Hamara room hamari marji ....
Ks- ha pata hai aapka Kamara hai jatane ka jarurat nahi ....
Chalana kam aur fisalana jyada hota hai .....
Hm - kya kare aap hi kahati hai na .... Aapko dekhakar ham fisalate rahate hai na ....
Ab aap aise washroom se aa rahi thi hamara dyan aap par gaya aur fisal gaye ....
Ks- ye aapke kadam hame dekhakar fisalate kyu hai ....
Hm - wo to hamko bhi nahi pata .....
Hm sit beside Ks .....touching bedsheet....
Waise ab kya karengi aap .... Aap ka bistar to gaya ..... And laugh loudly.....
Ks - hmmm bahot maja aa raha hai na aapko .....
Hm- sachi sachi bataye.....
She goes near Ks ear.....
Hm- aapki ye shakal dekhakar hame bahot maja aa raha hai ....
Ks take back and looking Hm ....
Ks- jhankar kiya hai na aapne ....
Hm- aapko Aisa lagata hai Ks ....give looked Ks.....
Ks also looking her .....
Hm- bilkul sahi lagata hai aapko ..... slightly hit her shoulder to Ks shoulder.....
Wo kya hai ham dekhana chahate the ki jab ham kisiko satate ho kaisa lagata hai .....
Sach me hame to bahot maja aaya .....
YOU ARE READING
Yaariyan - Teri meri(KAREENA)
Fanfiction(KAREENA Friendship)Love is not only made for lover's. It is also for Friends who love each other better than Lover's