Jhatka

1.6K 188 24
                                    

A beautiful morning tells in various beautiful ways that every day of our life is a new beginning. With a new ray of hope in their life, Sameer – Naina woke up early as their schedules...

Sameer went for jogging as his daily routine & Naina after getting ready for school try to help Chachiji in morning breakfast. As a regular habit Chachaji always likes to have his morning tea made by Naina only. This is the time which she loves to spend with his fatherly figure Chachaji. He understood all her emotions and try to overcome with his love and affection.

Chachaji : Naina, tumne bataya nahin kal tumhara pehla din kaisa raha....

Yesterday flashback of meeting with Him (as she doesn't know his name) comes in her mind and she starts smiling & said : Bahut achchha Chachaji....

Chachaji : Good aur tum apani padai par achchhe se dhyan dena. Kabhi bhi kisi ki bhi baaton mein aakar apna dil mat dukhana... tum samajh rahi ho na mein kya kehna chahta hun

Naina with smile : Haan Chachaji... mein sab samajh gayi hun... jab tak aap mere saath hai, mujhe darne ki koi zarurat nahin hai...

By this Chachaji makes her mind and heart clear about Taiji and Rakesh's bad behavior towards her to cheer up. She nodded in yes and went back to her room to wake up Preeti

After getting ready Naina, Preeti left for the school...

Sameer, Munna & Pandit also left the school after taking blessings from Nanaji

Munna – Sameer aaj tujhe jyada jaldi nahin hai school jaane ki... kah deta to raat ko hi jaakar baith jaate..

Sameer – Nahin aisi koi baat nahin. Mujhe hamesha se time se pehle pahunchane ki aadat hai..

Pandit (making faces): Yaar isake chakkar mein shakal ullu jaisi ho jayegi kuchh dinon mein... Murge bhi humein dekh ke baang denge...

Sameer ignoring them (In mind) : ab inhen kaise bataun..... kya pata jaldi jaake ek baar use dekh sakun.. isase khubsurat din ki shuruaat kya hogi....

In parking Sameer sits back on his bike rather than going to class... Munna & Pandit got confused by his behavior..

Munna – are yahaan kyun baitha hai. Chal class mein chalte hai..

Sameer – Voh... vohhh... actually mein soch raha tha agar hum class mein jaldi jayenge to phir tujhse baat nahin ho payegi na... tere saath waqt gujarane ko nahin milega... Waise bhi kitna achchha mausam hai aaj, thodi der ruk kar chalenge na class mein...

Munna getting emotional : Tu sach mein mujhe itna miss karta hai.... Mujhe pata hi nahin tha..." Saying this he hugs Sameer tightly & Pandit too..

After waiting for about 10 minutes, they saw two girls entering from gate while talking to each other. Naina was laughing heartily on Preeti's joke, which gives a tinkling in his heart. He keeps on staring her cute antics and fun time with Preeti.

Then she heard a loud voice from back... they all turned and see Swati was also entering calling Naina..

Swati : Naina Preeti, ruko mein bhi aa rahi hun......" She came running to them..

Munna smiles widely seeing towards girls and said – Samer, chal aaj tujhe teri hone wali Bhabhi se milwata hun... voh dekh saamne se aa rahi he...

Sameer got shocked on his revelation and feel so hurt thinking about Munna's liking for Naina....

Unknowingly, Munna stop all three girls crossing from there & said – Arey Swati, ek minute suno....

Swati in irritated tone : Kya hai, kyun roka...

Munna : Arey bhadak kyun rahi hai... Voh to tujhe Good Morning kehna chahta tha isliye aawaz di...

Swati : Subah Subah koi kaam nahin hai pareshaan karne ke siwa..

Munna : Arey paagal, Subah hi to Good Morning bolunga. Shaam ko toh nahin na....

Saying this they all started laughing except the love birds who were lost in each other ....

Swati : Chalo Naina, Preeti, yeh to paagal hai.. Bekaar mein time waste kar raha hai..

Munna : Are nahin actually mein tumhe apane ek dost se milwana chahata tha. Isase milo yeh hai Sameer, mera jigri dost....

Pandit : aur mera bhi... isne kal hi school join kiya hai aur hum ek hi class mein hai....

Swati & Preeti : Hi Sameer, welcome to our school..

Sameer & Naina - no response as they were still in their dream land...

Munna jerked Sameer – arey Sameer kahan kho gaya. Swati Hi bol rahi hai...

Sameer : oh Sorry, I mean Hi. Nice meeting you...

Swati & Preeti : Bye... Chal Naina...

They pull Naina with them & they all gone.

Later on, Naina realized coming back in  senses, and aksed – Swati, voh Munna kya kah raha tha...

Swati : Kuchh nahin apane naye dost se milwa raha tha.. paagal kahin ka...

Naina said in low tone  : Achchha ... (in mind) arey yaar maine to suna hi nahin uska naam kya tha, ab isase kaise puchhu... ek sawaal karungi toh yeh so sawaal puchhegi....

Here Munna asked excitedly, "Sameer, Bhabhi kaisi lagi... hai na ek dam dharti phaad.,. aakhir mera bachpan ka pyaar hai"

Sameer in his own thought & low voice: Yaar Munna, mujhe nahin lagta Naina tujhe jyada pasand karti hai... vaise bhi voh to school ki topper hai.. aur tune dekha kitni khoyi khoyi si thi... teri taraf dekha bhi nahin usane...

Munna shouts shockingly, "oye paagal, marwayega kya... kahan khoya rahta hai tu... Mein Naina nahin Swati ki baat kar raha hun...Naina ko toh mein bachpan se hi apani behen manta hun... voh hai hi itani achchhi..."

Listening this Sameer got so happy and in excitement he tightly hugs Munna and Pandit.

Munna : Lagta hai tujhe teri Bhabhi kuchh jyada hi pasand aa gayi, isliye itna khush hai...

Sameer : Sach Yaar, mein tere liye bahut khush hun... chalo ab class mein chalte hai aur tu pakka Swati se hi shaadi karna.. tere liye perfect ..... all the Best

Pandit looked him confusingly said, "yaar Munna ke pyaar ke liye itna khush hai toh jab khud karega toh kayamat hi layega... Iske aasaar theek nahin lag rahe mujhe"

While discussing and telling how Munna liked Swati, they also moved towards their classrooms... but one soul was totally lost in his own dreamland 😂

Kuchh Ankahi Baateinजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें