Swati & Priya came to their house knowing Sameer's family is coming in evening to help their friends. Bela was busy in preparation of delicious food with Priya & Pooja for the guests whereas Anand gets busy in decorating house with Varun, whereas Poorva was busy in playing with Pralay, running here and there....
Seeing Naina bit tensed Swati tease her, "ab bhi uske khyalon mein hi khoyi rahegi kya... aa raha hai na thodi der mein, mil lena tab jee bhar kar.... vaise tu ne socha hai kaun si sareee pehnegi.. aaj teri saas aa rahi hai tujhse milane... aur saath mein tera Romeo ... aaj tujhe mein aise taiyaar karungi ki Sameer ke toh hosh hi udh jayegne tujhe dekh kar" Preeti came out from bathroom, drying her hair with towel, said irritatingly, "yaar mujhse toh na yeh sab naatak nahin hota... man kar raha hai jeans t-shirt hi pehen lun... vaise bhi kya farq padta hai, itni baar toh mile hai pehle unse... aur pata hai agar kahin Rohan ne mujhe aise taiyar huye dekh liya toh behosh hi ho jayega... pata laga pehchaan bhi nahin paaya.."
Swati hit on her head, "paagal hai kya... kuchh bhi bolti hai... chal Saree nahin bhi pehenani toh kam se kam suit hi pehen le ... varna Rohan toh nahin par usaki voh Bombay wali Mamiji jarur tujhe dekhte hi behosh ho jaayengi... pata laga Mumbai hi bhaag gayi...." they both laughed and mimicked like her....
Naina was sitting quietly when Bela came in room, "arey Naina tu ne abhi tak apne kapde nahin nikale, dekh voh log aate hi honge, chal Swati tu jaldi se iski madad kar de"... Naina nodded silently when Bela came and sit with her, "itna mat soch beta... sab theek hi hoga, mujhe pata hai tujhe chinta hai ki usake ghar wale kya kahenge, par tu ne bataya tha na ki voh tujhse mile huye hai... sab jaante hai... toh kyun chinta kar rahi hai, aur phir usake Nanaji bhi toh hai, voh toh tujhse kitna pyaar karte hai..." she holds her in her embrace and caressed her hair, "tu bilkul chinta mat kar... Sameer bhi hoga na vahaan.. sab theek hoga, voh sab sambhal lega..." after consoling her she left from there to complete her kitchen work...
Naina was still tensed, then only phone rings, she picked up phone and they both said : Hello...
Sameer, "mere baare mein hi soch rahi thi na... dekha maine phone kar diya"... Naina smiled a bit and said, "haan voh bas aise hi... tum bataao kya kar rahe ho... aur tum abhi tak taiyaar kyun nahin huye"... he smiled and asked, "meri chhodo apni batao... kyun pareshaan ho... darr lag raha hai kya"... she nodded her head in affirmative, he laughed, "buddhu phone par sar hilaogi toh kaise pata chalega...." to lighten her mood, "vaise mujhe bhi darr lag raha hai, pehli baar ladki dekhne ja raha hun, kahin ladki ne dekh kar mujhe reject kar diya toh... mere khandaan ki toh naak hi kat jayegi... kya kahenge sab ki shakal toh hero jaisi hai aur reject ho kar aa gaya...hai na"... she smiled and said, "kuchh bhi Sameer... tumhein koi kyun reject karega... tum toh laakhon mein ek ho" he said lovingly, "aur tum karodon mein ek... tum meri zindagi mein ho isase badi Khushi ki baat toh ho hi nahin sakti mere liye... toh ab jaldi se muskura do aur taiyaar ho jaao... mein jaldi se aa raha hoon tumhare paas... Love you Jaan"....
She smiled and about to put the receiver down when he shouts, "arey suno suno, ek baat toh kehna bhool hi gaya... tum koi tension mat lena ki kya pehnu... tum jo bhi pehnogi sundar hi lagogi aur haan agar Saree manage na ho toh koi nahin, koi dress pehen lena... par please ek request hai, apne baal jarur khule rakhna, tumhein pata hai na mujhe kitne pasand hai".. she laughed on his cuteness and said, "I love you Sameer, tum kaise bina kahe meri saari pareshaani samajh jaate ho na, kab se pareshaan thi yeh soch kar ki kya pehnu aur dekho mere bina puchhe tum ne saare jawaab de diye..." "tumhare dil mein jo rehta hun, samjhunga kaise nahin" he siad while kissed the receiver and cut the phone line after bidding bye to each other....
आप पढ़ रहे हैं
Kuchh Ankahi Baatein
RomantizmAnother story of Sameer and Naina, their relation starts from School with lots of twists and turns except the one you see in Serial. This is my first story, hope you all will like it. Do give your comments for betterment