Engagement Day—
All got up early to complete lots of preparation for engagement. Naina went to temple to pray for her dearest sister ...
Taiji : O Bai, aaj savera kahan se hua he, aaj to saari ladkiyaan itani subah hi uth gayi
Chachiji: Bhabhiji aisi baat nahin he.. voh to roj hi uth jaati he
Taiji : Bela, jyada baatein mat bana... mujhe sab pata he.. achchha chal jaldi se chai bana de.. phir mujhe bahut kaam he..
Saying this she went and sit on the swing in the center of hall and keep instructing Preeti and Pooja to do extra work... Naina came back from temple and greet everyone and offer prasad to all
Taiji: O Bai, aaj ke shubh din tere haath se subah subah prasad kha kar mujhe apna din kharaab karna hai kya... after a pause... aur maharani tum abhi tak ghar par kya kar rahi ho.. school nahin jaana kya
Chachaji with a shocked reaction: Par Bhabhiji, aaj to Pooja ki engagement hai.. to Naina Preeti ko maine chhutti ke liye kaha hai...
Taiji : Haan to Preeti ka to theek he par Naina ka yahaan kya kaam.. Usse to vaise bhi in sab se dur hi rehna chahiye
Chachiji : Aap kaisi baat kar rahi he.. ghar ki bachchi ghar ke function mein nahin hogi... aisa kaise mumkin hai...
Tauji enters : Bela bahu, jyada bahas mat karo... jo tumhari Bhabhi kah rahi he usse suno... Shubh kaam mein adachan nahin honi chahiye..
Chachaji tried a lot to convince them but being so adamant they were not ready to listen anything
Tauji : Agar tumhein itni behas karni he to theek he, hum is sagai aur shaadi ka hissa nahin banenge.. phir de dena tum jawaab Pooja ke sasural walon ko aur samaaj ko...
Giving their last warning, they both went to their house left everyone sad and in tears
Naina : Chachaji, aaj itana shubh din he aur meri wajah se aap sab udaas he... please aisa mat kijiye.. Tauji Taiji ke bina yeh sagai mumkin nahin he aur mein apni behen ki khushiyon mein rukawat nahin banana chahati...
Preeti (adamantly) : Theek he agar aisa he to mein bhi school ja rahi hoon... mujhe bhi yahaan nahin rehna...
Naina : Nahin Preeti, is waqt Pooja didi ko hamari jarurat he.. mein nahin to kya tu to unake saath rah.. aur haan unko achchhe se taiyar karna samjhi varna... aur haan Swati hogi sham ko teri madad karne ke liye.. dhyan rakhna samjhi...
Pooja while crying: Nahin papa, please isse roko na... aise kaise isake bina sagai ho sakti he... please mummy..
Naina : Please didi, mujhe jaane do.. agar aaj ke din meri wajah se aapke aankhon mein aansun aaye to mujhe bahut bura lagega.. aap please meri wajah se udaas mat hona.. aapko meri kasam...
Naina goes to her room and gets ready for school...
Chachiji : Suniye, please aap samjhaiye na bhai sahab ko... koi to raasta hoga
Chachaji : Tumne dekha na maine kitna samjhaya... par unki dhamki ke aage mein kya karoon mujhe kuchh samajh nahin aa raha... mein aaj phir ek baap hone ka farz nahin nibha paya..
Chachiji : Bhagwanji, kuchh to madad kijiye... mein aise apni bachcho ko rote huye nahin dekh sakti...
Naina after assuring everyone starts leaving for school when Taiji stops her at gate... Ae ladki, sagai shaam ko hai aur tera school dopahar ko khatm hota he to munh udha kar ghar mat aa jana... sab ke jaane ke baad hi ghar vaapas aana.. samjhi....
Chachiji : Par voh kahaan jayegi school ke baad...
Naina : aap chinta mat kijiye... mein shaam tak hi vaapas aaungi... saying this she left for school alone
At School parking, as usual Sameer was waiting for Naina to see her, but she was nowhere to be seen
Sameer : Yaar Munna, aaj tu bada chup chup sa lag raha he.. kya baat he.. koi pareshaani
Munna : Haan yaar, ab teen chaar din tak Swati se nahin mil paaunga, isliye man nahin lag raha..
Pandit : Kyun kya hua... voh bimaar he kya
Munna : Are shubh shubh bol, voh Preeti ki behen ki shaadi hein na, to Swati bhi chhutti par he
Sameer (in shocked): Kya Naina ki shaadi he?
Munna : Tu bhi lagta he is pandit ki tarah ajeeb baatein karne laga he...Are Naina ki nahin, unki badi behen Pooja ki...
Sameer sigh relieved and said : Thank God (in his mind) aaj to heart attack hi aa jata mujhe... lagta he jaldi hi isake sab ghar walon ko janana padega... roj ek naya rishtedaar aa jaata hai aur mere masoom se dil ko jhatka de jaata he... 😊
They decided to leave for the class when they saw Naina entering school alone with a dull face. Her eyes were swollen red, seems she cried a lot... Sameer surprisingly (in his mind): Are iski to cousin ki shaadi hein na, to yeh school kaise aa gayi?
They were about to ask her, but bell rings so they must leave to attend the class. Whole day Naina was completely lost in the class and sitting alone thinking happening at home.. even Swati was also on leave as she is supposed to join them at home for function.
He has no heart to leave her alone in this condition, but he knew he can't stay with her. Thinking this he directed his way to his class...
During lunch break she stays back in class only as lost her appetite. She opens her dairy and starts writing:
Meri Likhi Baat Ko Har Koi Samajh Nahin Paata Kyunki?
Mein Ehsaas Likhti hun Aur Log Alfaaz Padate Hein...
Zindagi Kabhi Aasaan Nahin Hoti, Isse Aasaan Banana Padta He,
Kuchh Nazar Andaaz Karke Kuchh Ko Bardasht Karke!!!!
A lone tear drops from her eyes. She wiped out and keep has diary back in the bag.
आप पढ़ रहे हैं
Kuchh Ankahi Baatein
RomanceAnother story of Sameer and Naina, their relation starts from School with lots of twists and turns except the one you see in Serial. This is my first story, hope you all will like it. Do give your comments for betterment