Revelation -Part I

1.4K 187 22
                                    

After an hour drive, they reached to a farmhouse in outskirt area... a caretaker opens the gate and Sameer drive inside and park the car... he came to her side, open her gate and hold her hand to helped in coming out.. but throughout he was quiet... she came out and he move inside the house ... she followed him silently...

Naina slowly asked "yeh hum kahaan aaye hai Sameer.. please kuchh to batao, mujhe aise darr lag raha hai tumhari chuppi se".... he came near to her and makes her sit in a couch and kneeled in front of her... he hold her hand softly in his hands and said, "Naina darro mat... yeh hamara farm house hai, jo issi saal Nanu ne mere birthday par gift kiya tha... yahaan ek care taker bhi hai jo yahaan ki dekh bhaal karta hai... please trust me... tum safe ho" she nodded her head and smiled a bit finally relieved as now atleast he is talking with her.....

Sameer asked servant to serve tea and some snacks... he gets the same and left to do some work outside leaving them alone ...

Sameer : Naina yeh lo chai pi lo aur breakfast karo.. mujhe lagta hai tumne subah se kuchh nahin khaaya hoga... abhi suna tha na doctor ne kya kaha tha.. pehle hi kamjor ho aur upar se tumahri diet dekhi hai maine" she both quietly take sandwich with tea to eat and finish as no point to argue at this moment...

Finally, Sameer turned to her and sit in front of her with serious expression, "Haan toh ab tum khud bataogi ya mein puchhna shuru karun... dekho Naina, aaj koi bahaana nahin chalega... aaj mujhe ek ek baat jaanani hai.... tumhari Nanu se itni strong bonding sirf Mandir mein milne se toh nahin ho sakti, phir aaj tum sabko chhod kar Nanu ke saath check-up ke liye gayi... I mean kya hai jo kisi ko nahin pata aur tum aur Nanu kisi ko nahin batate... kis baat ki kasam di hai tumne nanu ko ki voh mujhe bhi nahin bata rahe... aaj mujhe sab kuchh janana hai" he pulled her hand and keep it on his head.... "aur tumhein meri kasam aaj tum kuchh nahin chhupaogi"

She pulled her hand back and spoke loudly "Sameer yeh kya bachchon jaisi harkat hai... tumhein kasam nahin deni chahiye thi... yeh galat hai"

Sameer said firmly, "Naina aaj mein kuchh nahin Janata ki kya galat hai, kya sahi hai... mujhe sirf sach sunana hai aur usake bina aaj yahaan se na tum jaaogi na mein... tum isse meri zid samjho ya mera gussa, tumhari marji hai" they both sit quietly for some time staring at each other... Naina requested a lot but he gets adamant to know everything today itself without this he will not leave from here.... Naina finally give up and starts..

"Vaise toh kai baar maine Nanu ko school ke functions mein dekha tha par kabhi jyada baat nahin hui thi, par pehli baar mein unase Diwali ke din mandir mein mili thi.... jab achanak unake pair mein kaanch lagne se maine unhein bachaaya tha... uss din jab unhone mere sar par apna haath rakha toh aisa laga jaise koi mera apna hi ho.... (Sameer recall Diwali day when he was also there in temple with Nanu and saw her also)

Usake kuchh hafton baad ek din mein subah mandir gayi, achanak bahut tej baarish shuru ho gayi thi aur mein chhata bhi le jaana bhool gayi thi, isiliye mein thodi der mandir ke andar hi baith gayi.. tabhi maine Nanaji ko dekha aur voh bhi mere paas aakar baith gaye aur hum baatein karne lage...

Flashback

Nanu : arey beta tum toh vo hi ho na jo Diwali ke din mili thi mujhe...

Naina smiled and said, "Haan aapne sahi pehchana sir... dekhiye na mein hamesha mandir aati hun par aapse dobara mulaaqat aaj itane dinon baad ho rahi hai" Nanu put his hand on her head lovingly and said, "tum mujhe sir nahin Nanu bola karo... tum toh mere pote ki umra ki hi ho na... mujhe achchha lagega.. vaise bhi tumhein dekhta hun toh ek alag hi apnapan sa mehsoos hota hai... jaise kisi apne se mil raha hun"

Naina gets happy as she never gets a chance to meet her own grandfather, after her mother sudden demise, her father breaks all his relations with her maternal side and never allowed anyone to come at their house too...

Kuchh Ankahi Baateinजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें