Winners

1.3K 184 22
                                    


In Classroom, all were sitting and discussing on competition... Pandit was sitting quietly and thinking...

Munna looking him too lost asked "oye ponga tujhe kya hua ... kya soch raha hai" Rohan hit on his head, "arey tujhe kya saanp sungh gaya... batayega kya soch raha hai"

Pandit : yaar tumne dhyan diya aaj Sameer ne bina kahe, bina puchhe, bina wada liye, poori zindagi ki rasme kasme kha li Naina ke saath... kya mast gaana chuna tha yaar usane.. matlab, na proposal, na acceptance sidha Dulhan, maang, sindoor...

All thinks and shout together, " wow.. yaar... humne toh dhyan hi nahin diya... kya dimaag hai usmein aur Naina ko pata bhi nahin chala aur kasme wade bhi ho gaye.... Manana padege, isiliye kisi ko gaana nahin bata raha tha"... they all laughed and happy on the development in their relation, one more step ahead....

Samaina joined them in class and they all had spent some time full of fun and masti.... hidden teasing to Sameer...

Munna : Yaar ab chale auditorium mein... winners bhi to announce hone hai..

Pandit : Haan aur voh chhipkali ki gang ki bhi to shakal dekhni hai... usse puri ummid hai voh aur kartik hi Mr & Ms Fresher banenge ...

Sameer : yaar koi bhi jeete, mujhe to Khushi hai ki mere saare doston ne bahut mehanat ki aur bahut achchha perform kiya.... looking at Naina : sab ne..

Preeti : Haan voh to hai.. sach kahun aaj pehli baar sports ke alawa maine kisi dance mein participate kiya hai...

Rohan (thinking) : wow, iska matlab isne pehli baar couple dance kiya aur voh bhi mere saath ...... Lucky I am... vaise hai to poori ladaku par cute hai...

Swati excitedly : aur maine bhi ... yeh meri life ka pehla experience hai Munna ke saath... seeing lovingly to Munna..

Priya confusingly hit Swati: Yaar ab phir se ek dusre ko dekhne mat baith jana.. jab dekho pata nahin kya dhundhate rehte hai ek dusre ki aankhon mein...chalo chalte hai..

Pandit supports her : mujhe bhi samajh nahin aata yaar... bas ek tu hi hai jo meri tarah sochti hai.... chalo chale aur haan aur uske baad party mein khoob masti karenge... dance khaana pina..

They all move to the auditorium and waited for Principal and judges to announce winners.

Sameer : Naina, kya hua.. kab se dekh raha hun bilkul chup chap ho..... kya soch rahi ho ab?

Naina (fake angry) : sab tumhari wajah se hai.. kya jarurat thi mujhe apne saath shaamil karne ki.. tum itna achchha gaate ho, ab meri wajah se haar jaoge...

Sameer slightly turned his head & whisper in her ear : tumhare bina to meri jeet bhi adhuri hoti..... agar aaj mein haar bhi gaya toh kam se kam meri haar mein to tum shaamil rahogi... mere saath... mein ismein bhi khush hun....

Naina (nervously) : kya.. kya matlab... dekho tum topic mat badlo.... agar tum haare to dekhna... mein tumse baat nahin karungi...

Sameer (looking into her eyes) : aur agar jeet gaya toh.... toh kya milega.....

Then only Principal and all teachers reach the stage... after speech they final start announcement ..

Principal : So, students as you are waiting for the final results, so third position goes to Sunaina Kartik team for their group dance...

Sunaina : No ways, mein 3rd aai, aisa kaise possible hai... not fair.. meri performance sabse best thi...

Kartik : Koi baat nahin Sunaina, hum 3rd to aaye hai.. yeh duffers to voh bhi nahin aayenge... chalo stage par chalte hai... aur waise bhi Mr/Ms Fresher to hum donon hi banenge...

Kuchh Ankahi Baateinजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें