Few weeks passed and all were enjoying their college life with full of masti and fun, stays most of the time together... Samaina usually got time alone only in library but there also one or other disturbed them for taking help from Naina in studies.. Sameer irked, "yaar yeh log class mein kuchh nahin padte, bas jab dekho Naina Naina karte huye tumhein dhoondhate rehte hai... ek voh Rohan hai, yeh nahin kisi ki padai mein help karde, bas jab dekho Preeti ko lekar pata nahin kahaan gaayab ho jaata hai.. sab meri Naina ke pichhe hi pade rehte hai... huh.." she laughed seeing him irriatated and pulled his cheeks, "tum na Sameer kuchh bhi... dost hai voh hamare... ab hum madad nahin karenge toh kaun karega..." he smiled but thinking, "mujhe hi kuchh sochna padega ab..."
Next day, they all reach college when Sameer stops her after all move to class, "Naina aaj na maine kuchh different plan kiya hai hum donon ke liye... kahin jaana hai, chalogi na mere saath, kitna waqt ho gaya humne ek saath time nahin spent kiya, upar se yeh sab log tumse chipke rehte hai.. aaj hum kisi ko bhi bina bataye chalte hai akele varna sab ke sab saath lag jayenge.... please" she laughed and nodded in yes, "vaise toh tum kahin bhi le chalo, koi problem nahin hai, par abhi kahaan chalna hai yeh toh bataao, kya plan kiya hai tumne" she asked showing her full trust on him .. he replied, "surprise hai, aise kaise bata dun.. chalo toh sahi... Aur haan, kisi ko batana mat..."he asked her to wait there only and rush towards parking to get his bike when Munna called him from back, "arey Sameer tu yahaan kya kar raha hai, class toh us taraf hai"... he frowned but plaster a fake smile, "bhai voh ... haan.. matlab kuchh kaam hai ... Naina ko, haan voh article ke liye editor se milne jaana hai, isiliye ja rahe hai, tu chal hum thodi der mein aaye.. par tu yahaan kya kar raha hai"...
Munna replies nervously, "haan voh mera bag yahin bike par rah gaya tha" he picked up his bag and left hurriedly..... Sameer Munna together in mind, "thank god bach gaye.."
Rohan came and saw Naina standing alone, "kya hua Naina, yahaan kya kar rahi ho, class mein nahin chalna, aur Sameer kahaan hai"... Naina replied nervously, "haan voh, darasal Sameer ko Nanu ki yaad aa rahi thi toh mein usake saath Nanu se milne jaa rahi hun, bas thodi der mein aa jayenge vaapas, tum log hamara yahin intzaar karna"
Rohan scratching his head, "Nanu ki yaad, Sameer subah hi toh mila tha unse, ek hi ghar mein rehta hai aur phir bhi yaad..." then only Naina asked him, "par tum yahaan kya kar rahe ho, class mein kyun nahin gaye.." Rohan replied nervously, "haan... haan voh mujhe Sameer ki yaad aa rahi thi, usse hi dhundh raha tha... achchha mein chalta hoon.."
Naina thinks, "ek hi ghar mein toh rehte hai, phir bhi yaad aa rahi thi... so cute na, donon kitna pyaar karte hai ek dusre se.." Naina & Rohan both sighed heavily, "thanks god bach gaye.."
Sameer came in bike and then both left college premises without noticing to anyone, "Naina, aaj kitne baad hum aise akele kahin ja rahe hai, Mount abu ke baad toh mauka hi nahin mila aise ghumne ka".. Naina lovingly keep her chin on his shoulder, looking at rare view mirror she said, "hum roj saath hote hai, mere liye toh voh bhi ek date ki tarah hi hai... mujhe aur kuchh nahin chahiye bas tumhare siva"... he smiled thinking, "kitna suna tha doston se ki girlfriends kitni demanding hoti hai, aur ek meri hai cutie si, pyari si... jise sirf mein chahiye hun, aur kuchh nahin... kabhi koi demand nahin karti... kabhi kabhi yakeen nahin hota ki meri kismat itani achchhi kaise hai... Nanu sahi kehte hai ki mujhe Naina se jyada pyaar koi kar hi nahin sakta... I am so lucky"...
आप पढ़ रहे हैं
Kuchh Ankahi Baatein
RomantikAnother story of Sameer and Naina, their relation starts from School with lots of twists and turns except the one you see in Serial. This is my first story, hope you all will like it. Do give your comments for betterment