They reached activity room for practice...
Sameer and Naina keep directing them to do correct steps but still there were no progress even after so much of practice. All got so tired and sit on floor only ..... fully exhausted.....
Sameer got frustrated : Yaar aise to bahut mushkil ho jayegi... kuchh samajh nahin aa raha.. in sab ka taal mel hi nahin hai ek dusre ke saath to couple dance kaise karenge...
Naina after thinking, said : ek idea hai toh par thoda ajeeb hai... pata nahin kaam karega ki bhi nahin..
Sameer : Bataao toh ... try karte hai... vaise bhi hamari sari koshishe fail ho chuki hai and competition mein sirf do teen din hi bache hai... aut inka toh haal hi bura hai....
Naina smiles : then let's try... ok guys now please I have a solution for this problem... just listen me.... Idhar aao sab..
Munna : Yaar abhi nahin bahut thak gaye hai... aur upar se yeh dance hamari jaan le raha hai...
Pandit : Haan Yaar ab koi naya step mat sikhana hum se to purane vale hi nahin ho rahe..
Naina : suno toh please ..... mein koi step ya practice ke liye nahin kah rahi... bas tum sab ek ghante ke liye voh karo jo mein kah rahi hun voh bhi bina sawaal jawaab ke.. bolo ready ho..
Rohan (winks to Sameer and look towards Naina) : mein to aapki har baat manane ke liye ready hun.. aap batao toh sahi.....
Naina smile : Okay, to suno, ab Rohan-Preeti, Munna-Swati, Pandit-Priya, tum sab poore ek ghante ke liye apane apane partners ke saath akele mein time spent karoge... kahin bhi par akele akele.. jaise Munna tu aur Swati baahar garden mein chale jao, Rohan tum aur Preeti kisi bhi khaali classroom mein chale jao aur Pandit tu aur Priya canteen mein chale jaao..... ek dusre ke saath khoob saari baatein karo, kuchh bhi discuss karo.. hanso, bolo, baat karo, masti karo, kuchh bhi karo...... aur usake baad humse yahin activity room mein milna... baaki ki practice hum usake baad karenge......
All : Yeh kyun... ab isse kya hoga...
Naina : Please maine kahaa naa tum sab jao aur ek ghante baad hum sab yahin milenge... aur Preeti Rohan – No fight... samjhe....
They all nodded and left as said by Naina with giving a strange look...
Sameer was seeing it all surprisingly... he took a chair and sit close to her and asked..
Sameer asked impatiently : ab mujhe bataogi yeh sab kya hai... matlab is sab se dance ka kya lena dena...
Naina (smilingly) : lena dena hai Sameer... dekho partnership tabhi success hoti hai jab sab ek dusre ke saath milkar chale... ek dusre par trust kare, bharosa kare, ek dusre ko jaane, pehchaane, kareeb se..... aur iss group mein toh ladke ek saath hai aur ladkiyaan ek saath... matlab alag alag.. as a couple..
After a pause, she continued : Pata hai couple dance ke liye inke steps nahin inka dil, dimaag ek saath hona chahiye... like ek jo step kare dusra usko bina kahe follow kare... like complete trust and faith on your partner.. aur shayad jab yeh akele mein ek dusre ke saath waqt bitayenge to ek dusre ko achchhe se samjhenge.... vaise toh Munna Swati pehle se hi saath hai par aise couple dance unke liye bhi naya hai, Priya se Pandit do din pehle hi mila hai usse janta bhi nahin aur Rohan Preeti ka to tum jante hi ho.. (laughing)... ab aise mein inse couple dance ki ummid to mushkil hai na... so I just try this idea... dekhe kya hota hai...
Sameer keep on listening her without even blinking ... Naina feels shy by his intense gaze on her...
Naina snapped her hand in front on his face : Sameer kya hua... tum kuchh bol nahin rahe...
आप पढ़ रहे हैं
Kuchh Ankahi Baatein
RomanceAnother story of Sameer and Naina, their relation starts from School with lots of twists and turns except the one you see in Serial. This is my first story, hope you all will like it. Do give your comments for betterment