Whole month passed keeping Sameer and boys busy in the factory..... after full tiring day they hardly left with any energy to go for outing and enjoy but he never forgets to call her in night and share all his new experiences in factory. During lunch time, Sameer went to Nanu's cabin,
Sameer : Sir May I come in...
Nanu was busy in discussion with Munshiji, he looked at him and smiled and replied, "yes, come in"
He waited for their discussion to complete and after Munshiji left the cabin, Nanu asked him to sit and asked,"haan ab bata kya baat hai"
Sameer : Nanu voh mein aapse kuchh baat karna chahta tha... actually kal Rohan ka birthday hai toh mein soch raha tha ki ek party plan kare... isi bahaane saare friends bhi mil lenge"
Nanu laughe : Beta saaf saaf bol na ki Naina ki yaad aa rahi hai, usase milna hai....
Sameer feels shy and smiled: Nanu, aap bhi na... kuchh bhi... mein to bas Rohan ke baare mein soch raha tha.. voh pehli baar apne ghar se dur hai.. bolta nahin par miss toh karta hi hoga na sabko..
Nanu : theek hai, jaisa tu chahe kar le.... Aur haan usse surprise denge toh jyada khush ho jaayega...
Sameer, Mundit plan the whole party hiding from Rohan... in night, they called girls and invite them all..
Midnight at 12, Preeti was sitting on bed holding cordless in her hand, talking to herself, "Kya karun kuchh samajh nahin aa raha.. kya kya plan banaye the ki raat ko theek 12 baje uss phone karke wish karungi, usaki neend kharaab hogi toh kitna chidega... majaa aata par ab Sameer ke surprise plan ke chakkar mein wish bhi nahin kar sakti.. par yaar man kar raha hai, kitne din ho gaye baat huye... voh bhi toh idiot hai khud se phone nahin kar sakta... college mein toh kitni baatein hoti hai karne ko par kya chhutti mein munh par taala lag jata hai... huh... duffer.... nalayak"
Naina moved and saw Preeti sitting, "oye tujhe kya hua hai jo aadhi raat ko khud se baatein kar rahi hai, teri tabiyat toh theek hai... kisko itni galiyaan de rahi hai".
Preeti irritatingly, "dekh vaise hi dimaag kharaab hai uppar se tu aur mat kar.. chup kar ke so ja"
Naina sits back and hold her hand, "dekh agar yaad aa rahi hai toh phone kar le na"... Preeti replied, "par phir saara surprise kharaab ho jayega na... Sameer ne mana kiya hai"..
Naina holding her laugh & to tease her, "are mein toh Pooja didi ki baat kar rahi thi, mujhe laga tu didi ya Poorva ko yaad kar rahi hai" she winked her, "achchha achchha ... tu itni raat ko haath mein phone lekar Rohan ko yaad kar rahi thi, matlab galiyaan de rahi thi... kya baat hai... matlab hamari Preeti kisi ke liye raat bhar jaagna seekh hi gayi... vaise yaar aaj uska birthday hai toh kam se kam aaj toh pyaar se baat kar le"... she wrap her hands in her neck and softly plant a kiss on her cheeks..
Preeti push her slightly, "dekh bakwaas mat kar... aisa kuchh nahin hai ... voh toh bas mein usey wish karne ka soch rahi thi... jyada khyaali pulao mat bana ... samjhi, aur ab so ja aur mujhe bhi sone de.. kuchh bhi ul jalool bolti hai"... she laid down and pull the blanket till her face, Naina laughed and too laid down hugging her tightly....
In morning, Rohan wake up expecting Sameer and Nanu to wish him, but no one wished him...
Rohan excitedly : Morning Sameer, aaj jaldi uth gaya kya...
Sameer said causally : Mein nahin aaj tu jaldi utha hai... mein to jogging se bhi vaapas aa gaya hun... par haan aaj factory thoda late jaane ka plan hai, badi thakaan si lag rahi hai...
Nanu came in room : good morning mere nawabo... arey Rohan, chal achchha hua tu jaldi uth gaya, voh mujhe ek dost se milne jaana hai aur driver bhi nahin hai toh tu chal na mere saath, Sameer ki tabiyat theek nahin hai varna usse le jaata.... Chal jaldi se aa jayenge...
आप पढ़ रहे हैं
Kuchh Ankahi Baatein
RomanceAnother story of Sameer and Naina, their relation starts from School with lots of twists and turns except the one you see in Serial. This is my first story, hope you all will like it. Do give your comments for betterment