Weakness or Strength

1.2K 176 13
                                    

After reaching home, Sameer immediately dialed Swati's number...

Swati : Hello

Sameer, "Hi Swati mein Sameer... sorry tumhein iss time disturb kiya, par kuchh jaruri baat thi"

Swati concernedly, "sab theek hai na, Munna toh theek hai.....

Sameer smiled seeing her concern for his best friend, "haan baba sab theek hai.. voh mujhe puchhna tha ki Naina aaj itani upset kyun thi... ab dekho jhuth mat bolna ki tumhein nahin pata... please bataa do...

Swati took a deep breath and narrates all happening in college with Sunaina & Mitali which makes her disturbed, " tumhein pata hai Sameer, usse shuru se hi dance karna kitna pasand tha, par ab... aur upar se voh Sunaina hamesha usase apni haar ka badla leti rahti hai... uppar se Naina ne mujhe kuchh kehne bhi nahin diya varna us Sunaina ko toh mein chhodti nahin"

Sameer : Koi baat nahin Swati, uss Sunaina ko toh hum baad mein dekh lunga... thanks tumne mujhe sab bata diya... thanks Naina ka itna khyaal rakhne ke liye aur usse mat batana hamari baat ke baare mein...

Swati, "Naina na tum se pehle meri dost hai samjhe... toh mujhe thanks kabhi mat bolna samjhe." They both laughed and Sameer puts the receiver down, keep thinking about her...

"Kyun yaar Naina tumne sab kuchh sehne ki aadaat bana li hai ... kya yeh ek kamjori itani badi hai ki tumhein khush rehne ka bhi haq nahin hai... Sunaina jaise log toh kabhi nahin sudharenge par tumhein toh apane liye khud ladna hoga... sikhna hoga jawaab dena.. log tumhaari masumiyat ka fayda uthaye yeh mein nahin dekh sakta... mujhe kuchh toh karna hi hoga... aise ghut ghut kar jeete nahin dekh sakta main tumhein...."

Naina after reaching home in context of taking rest went to her room, Preeti decide to watch movie on cable TV newly starts...

Naina open her cupboard and bring out a bag hiding inside and pull out the things she always kept secret with all... luckily all given by Sameer.. chocolate wrappers, paper chits, her picture with Sameer and Nanu... beautiful memories

Naina feeling sad, "meri wajah se aaj bechaari Swati kinti pareshaan thi... par jo Mitali ne kaha voh bhi toh sach hai... kitni khush hoti thi mein dance karke.... sirf Sameer ke saamne khud ko prove karne ke liye maine itani mehanat ki thi ki us competition mein first aaun... sab khatm ho gaya... ab kabhi dance nahin kar paaungi... dance to dur ki baat bina sahare chal bhi nahin sakti.... Meri wajah se sab dukhi ho jaate hai, Chacha Chachiji ko Taiji, Tauji, Papa ki baatein sunani padti hai... Preeti aur Pooja didi Arjun bhaiya se naraaj rehti hai... mere dost hamesha mera khyal rakhne ke liye apni masti chhod dete hai.. aur Sameer, voh toh har waqt issi koshish mein rehta hai ki mujhe kaise khush rakhe....." She cried silently and drift into sleep while continuous sobbing .....

Bela came back from market : Preeti, Naina kahaan hai, tu akeli kya kar rahi hai...

Preeti: mummy voh thak gayi thi toh so rahi hai.. kyun kuchh kaam tha kya usase.. mujhe batao...

Bela gets sad and sit near her... voh Preeti tu Naina ka dhyan achchhe se rakhti hai na college mein... usse koi takleef toh nahin hai na... usse kabhi akela mat chhodna...

Preeti : Kya hua mummy... kuchh hua hai kya... subah se Naina bhi kuchh udaas hai aur ab aap yeh sab... batao mujhe kya baat hau ... then Bela tells her all Taiji's rude behavior and morning incident...

Preeti shouted back : aapne mujhe subah kyun nahin bataaya... aur yeh Naina bhi na... kyun karte ho aap log aisa....

Bela feels very helpless : Beta ab mein unase lad toh nahin sakti thi na... aur phir Naina ne bhi mujhe mana kiya... par tu usaka dhyan rakhna.. Bela left in kitchen to completer her work...

Kuchh Ankahi Baateinजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें