Next morning Preeti came in their room and saw Naina and Swati sleeping peacefully till now... she jerked them both saying, "yeh dekho... jiski shaadi hai voh toh gadhe ghode bech kar so rahi hai... koi chinta hi nahin isko toh.... aur dusri jo roj subah murge ki baang se bhi pehle uth jaati hai, voh bhi sapno mein khoyi huyi hai..."
They both sits back smiled on her banters, "bas ab tu shuru ho ja subah subah.. kitni achchhi neend aa rahi thi, utha diya.. vaise hi itni raat ko der se soye the...." they came back getting freshen up, till then Priya gets tea and snacks for them in room itself, "Swati teri mummy ne kaha hai ki yahin naashta kar lo aur jaldi se haldi ke liye taiyar ho ja.. mahurat ek ghante baad ka hai.."
They all were enjoying their tea when Preeti pulled Naina's hand, "yeh kya hai... aisa lag raha hai ki kisi chuhe ne mehandi ke paer se tere haath par catwalk ki ho..... mujhse bolti... isase achchha mehandi toh mein hi laga deti... yeh kya kar liya tu ne.."
Swati burst into laughter teasing to Naina.. "Preeti tu nahin samjhegi... yeh to sajna ka pyaar hai apni sajni ke liye... kisi ne itne pyaar se mehndi lagayi hai aur tu bhi na... ab Sameer jaise hero ko tu chuha kah rahi hai, very bad.....hai na Naina... dekh dekh mehndi ki tarah kisi ke gaal bhi poore laal ho gaye hai.."
Naina hit on her arm, "sharam kar kuchh bhi bolti hai... kal puchhenge tujhse ki Munna ke naam se kaise tu bhi sharam se laal hoti hai... tab dekhna awaaj hi nahin nikalegi... vaise Swati yaad hai na hamara promise ki hum mein se jiski shaadi bhi sabse pehle hogi voh dusre ko sab batayega ki kya kya hua shaadi ke baad..." Naina said excitedly reminding their promises between the besties...
Swati blushed hard, hiding her face in her palms.. all giggled and keep teasing her when Shefali came in with one of Swati's cousin elder sister who recently got married... she said smiling to Swati "arey kya ho raha hai.. Swati tu itna kyun sharma rahi hai... ab chhod de yeh sharmana.. aaj raat Munna tujhe nahin chhodne wala... achchha sun tu ne sab samaan rakh liya hai na apna.. nighty vagerah... aur haan sun raat ko jyaada shor mat karna.. vahaan saare guest honge ghar mein... jara bhi awaaj huyi toh sochenge kaisi nalayak bahu hai... dard ho toh bhi kuchh mat kehna, baaki sab Munna hai na, sambhal lega...vaise bhi tujhse itna pyaar karta hai..."
Swati nodded in yes while Naina Preeti looked her confusingly, "Nighty kyun... tu toh night suit pehanati hai na.. tujhe neend kaise aayegi nighty mein.... aur didi yeh shor kyun karegi raat mein.... baat karni bhi hogi toh aaraam se hi karegi na, ismein kya samjhana... bohot samajhdaar hai hamari Saheli..." Preeti said praising her friend..
Naina too gets full confused, "arey aur dard kyun hoga didi... ab Munna isse zameen par thode hi na sulayega jo kamar mein dard ho.. maine dekha hai uska ghar.... bohot sundar aur bada bed hai usake kamre mein.. aap chinta mat karo, hamara dost isko jara bhi takleef nahin hone dega..."
Swati too agreed with Preeti Naina and says confidently, "haan didi, aur vaise bhi aaj tak sab kuchh mein hi sambhalti aayi hun... Munna ko toh kuchh nahin pata.. aap dekhna iss baar bhi mein hi sambhalungi... voh toh buddhu hai poora... bandar kahin ka..." her elder sister looked all of them shockingly with wide eyes and about to say something when Shefali came to their room, "arey Naina Preeti, jara chalo mere saath, tumhari Chachi bula rahi hai tum donon ko..." they both left with Shefali to meet Chachi...
आप पढ़ रहे हैं
Kuchh Ankahi Baatein
RomanceAnother story of Sameer and Naina, their relation starts from School with lots of twists and turns except the one you see in Serial. This is my first story, hope you all will like it. Do give your comments for betterment