Personal Chand

1.1K 176 21
                                    

All gets retired to their tents after a fun filled tiring day... but two souls were restless and missing each other..

Preeti, "behen so ja na... kitna karwat badlegi.... ab toh tera hero bhi gadhe ghode bech kar so gaya hoga, tu bhi so ja aur usse sapne mein mil lena".. Naina hit on her arm, "bakwaas mat kar... mein koi usko yaad nahin kar rahi... voh toh bas neend nahin aa rahi isliye... achchha sun mein thodi der ke liye baahar ghoom kar aati hun, tu so ja"

Preeti sits with a jerk, "nahin tu kahin nahin jayegi akeli... Sameer mujhe maar dega agar tujhe kuchh hua toh"... Naina smiled and said, "are baba kahin nahin jaa rahi bas yahin baahar khadi hun... please naa jaane de aur tu so ja, mein apna khyaal rakh lungi"... saying this she moved out from tent to get some fresh cool air ...
She walked out little more and reach near the lake side, standing there looking at the moon, she smiled, "Hi, kaise ho... aapko pata hai ab mere paas bhi apna personal chand hai, jo sirf raat hi nahin din mein bhi mere saath rehta hai.... aur voh aapse bhi jyaada handsome hai jo kabhi mera saath nahin chhodega..... (tears pooled up in her eyes) maine kabhi aapse kuchh nahin maanga, par aaj maangti hun, please Sameer ko mujhse kabhi dur nahin karna.. mein mar jaaungi usake bina, nahin jee sakti ek din kya ek pal bhi usase dur hokar.. mujhe zindagi ne jo diya maine hans kar qubool kiya, kabhi shikayat nahin ki, kisi se bhi, kisi bhi baat ke liye.. par aaj pehli baar mujhe meri zindagi jeene ki wajah mili hai, khushiyaan mili hai.... aur mein usey kabhi apne se dur jaate nahin dekh paaungi"..... "aur mein bhi nahin".... she turned and saw him standing there just two steps away..

then their eyes met again, it was as if their world stopped for a short period of time... he came close to her, cupped her face, wiping her tears from his thumb "mein bhi tumse dur rah kar nahin jee paaunga Naina, tum ho toh mein hun, tum nahin toh kuchh bhi nahin.... tumse hi toh mera wajood hai" They stood holding into each other for some time.. ... they sit there only on smooth grass near the lake side... Naina was keeping her head on his shoulder holding his hand in her hand,

Sameer asked, "Naina tum yahaan itni raat ko akele kya kar rahi thi..... aana tha toh mujhe bola hota, hum saath hi aa jaate".. "voh voh..bas mujhe neend nahin aa rahi thi aur mujhe laga tum thak gaye the toh so gaye hoge, bas isiliye... tumne aaj itni dur cycle bhi chalai thi voh bhi pathreele raaste par" she replied nervously knowing he must be now angry on her.

Sameer tapped slightly on her head and smiled, "itna darne ki jarurat nahin hai mujhse buddhu, bas tumhari chinta hoti hai isiliye puchha tha, nayi jagah hai aur kitna andhera bhi hai yahaan...." "tumko kaise pata chala mein yahaan hun... meri pahredari kar rahe the" she asked innocently, he laughed, "tumhein pata hai, poori paagal ho tum... voh toh mujhe laga pata nahin tum tent mein comfortable ho ki nahin toh bas vahi dekhne aa raha tha toh dekha tum tent se akele baahar aa rahi thi... bas tumhare pichhe pichhe aa gaya, aur dekho tum itni khoyi huyi thi ki tumhein pata bhi nahin chala ki mein tumhara pichha kar raha hun... please Naina, dhyaan rakha karo, itni laaparwahi bhi theek nahin hai" his eyes got numb remembering the jungle incident, "Sorry Sameer", she said holding her ears cutely...

"Vaise ek baat kahun, hasoge toh nahin" Naina asked looking at him, he nodded, "voh na mujhe tumhari bohot yaad aa rahi thi, neend hi nahin aa rahi thi, bas tumse milne ka dil kar raha tha, toh socha pehle ki tarah chaand se baatein kar leti hun, jaise pehle karti thi".. he smirks on her innocence and tease her, "usake liye yahaan aane ki kya jarurat thi... apne personal chand ko bula leti.. daud ke aa jaata" she hit on his arm, "sharam nahin aati kisi ki baatein sunte huye... bahut kharaab ho tum".. they both laughed...

Naina said softly holding his hand in her hand : Sameer, tumse kuchh kehna tha mujhe... par wada karo thande dimaag se sunoge aur mujhe galat nahin samjhoge".. he feels a strange look in her eyes, said, "bolo... aisi kya baat hai jo tum itna soch rahi ho"

Kuchh Ankahi Baateinजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें