Fear

1.1K 176 37
                                    

Few days passed, in evening Sameer was standing near window and deeply engrossed in his thoughts... Rohan came and put his hand on his shoulder, "Sameer kya hua... kab se awaaz laga raha hun, dhyaan kahaan hai tera..." Sameer turned and smiled slightly, "kuchh nahin bas aise hi kuchh soch raha tha... Naina ke baare mein" Rohan looked him with a serious face, "kya hua... kuchh tension wali baat hai kya.." Sameer with the serious face went and sit on the bed, "nahin waise kuchh serious nahin par... tu baith yahaan mein batata hun.."

Flashback...

Today was her scheduled appointment with doctor for check-up and he insist to come along with her and Chachaji. After check-up they left the room when Sameer make some fake excuse and went back to meet Doctor in alone leaving Naina and Chachaji in parking, "voh Chachaji aap log yahin rukiye mein abhi aaya.. shayad car ki chaabi mein Doctor ke cabin mein bhool aaya hoon...." He met the doctor and shared his concern about her fear for stairs, "jab bhi voh stairs ke paas jaati hai, usse chakkar aane lagte hai, akele bohot ghabra jaati hai"

Doctor after listening her accident scenario advise, "Sameer, sidiyon ka darr uske man ke andar hai... accident se pehle jab voh bhagte huye utari thi jab us ne truck ko saamne se aate dekha, aur uske baad yun accident hona.... Medically iski koi dawa nahin hai, uske dil mein ek darr baith gaya hai aur kuchh nahin.... physically aisa nahin hai ki voh stairs par nahin aa jaa sakti par dil ke waham ne usse rok rakha hai... uski tabiyat pehle se kaafi better hai, bas ek baar usake dil se yeh darr nikal jaaye toh koi problem nahin hai.... maine dekha hai tumhare saath kaafi comfortable hai voh, tum baat karo usase, samjhaao usse.. shayad tumhari baat samjhe aur koshish kare iss darr ko apne andar se nikalne ki... par haan ho sake toh usse force mat karna"

Sameer thanked to Doctor for his advice and mentally noted to talk with her... he came out and saw her happily talking with Chachaji... so time being he refused this idea seeing her happy and relaxed with him, "kuchh din ruk kar baat karunga... aise seedha bola toh kahin phir se pareshaan na ho jaaye ya kahin darr gayi toh college aane mein bhi dikkat hogi, vaise bhi ab hamari classes first floor par hai... sahi mauka dekh kar baat karni padegi..."

Flashback end..

Rohan turned serious, "toh tu ne kya socha hai... baat karega Bhabhi se... par jara dhyaan se kahin tension mein na aa jaaye... vaise bhi sagaai ke baad hamare ghar mein itna sab huaa unke saath.. jo kuchh bhi Mummy aur maami ne kaha, vaise bhi bohot hurt hai, kahin teri baatein dil se na laga le... sach kahun toh jab mein yahaan pehli baar aaya tha, aur un se mila tha toh bohot dukh huaa tha... accident ke baad unki zindagi poori tarah se badal gayi thi, par dheere dheere tere pyaar ne unhein phir se himmat di, jeena sikhaya... kaun kahega yeh voh hi Naina hai jo do saal pehle college aane se bhi darti thi aur aaj dekho... log sach kehte hai pyaar mein badi taakat hoti hai aur tu ne yeh saabit bhi kar diya..."

Sameer feels more worried, "samajh raha hun mein teri baat bhi.... voh pehle ke jaisi kamjor nahin hai ab par phir bhi kuchh baatein aisi hoti hai jin par hamara koi bas nahin chalta.... isiliye toh doctor se bhi akele mein baat ki thi aur usake baad bhi usse kuchh nahin kaha... mujhe pata hai meri baat ko samjhegi aur maanegi bhi par tu jaanta hai, jaldi se apne problem share nahin karti voh kisi se bhi, ki kahin us ki wajah se kisi ko pareshaani na ho, koi dukhi na ho... darr lagta hai ki kahin kuchh theek karne ke chakkar mein uska dil na dukkha dun.. kahin usse yeh na lage ki mujhe pareshaani ho rahi hai uska saath dene mein... vaise bhi usse vishwas tha mujh par isilye toh classroom change karne ke liye bhi principal se baat tak karne nahin jaane diya usane... mein us ka dil nahin dukkha sakta aur na hi uska bharosa tod sakta... bohot waqt laga hai usse andhero se baahar laane mein ab nahin dekh sakta uske chehre par ek bhi pareshaani.."

Rohan understood his concern and worries... they talked on some ideas on how to handle this issue to get her rid of her own fears... to help her to be more independent...

Kuchh Ankahi Baateinजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें