All girls were sitting inside their room and chatting, having fun..... Nanu reached her house with our hero's... Sameer & Munna parked their cars in front of the gate and they all headed inside....
Taiji was standing in her balcony and shocked to see two big cars coming to Anand's house, "O Bai, yeh toh koi bade ameer log lag rahe hai dikhne mein... ab kaise pata karun ki itne ameer log Anand babu ke ghar mein kyun aaye hai... iss karamjali ke chakkar mein do din se un logon ne baat bhi nahin ki humse na hi humein ghar mein aane diya... upar se usako dekhne hospital kya gayi, us nalayak ladke ne meri band hi baja di, agar mil gaya kahin toh chhodungi nahin usko... do din se jeete jaagte insaan bhi murda dikhayi de rahe hai... aankh bandh karti hun toh har jagah vahi sab dikh raha hai... aur aaj toh un Rakesh ji ne bhi Anand aur Arjun se ladai kar li... rahi sahi kasar bhi unhone nikaal di.. lagta hai Panditji ko dikhana padega, lagta hai kundali mein shani baith gaya hai....
She keeps murmuring and inform Tauji about arrival of some rich man in Anand's house.... being already frustrated he shouted back, "ab bas bhi karo tum... ek toh sharad ke pariwaar ki jamanat karwane mein itna kharcha ho gaya... us par bhi sharad ko toh do saal ki jail bhi ho gayi, ganimat karo hamara naam nahin aaya beech mein.... us par tum ne pata nahin kaun sa bhoot dekh liya hai, dimaag kharaab kar rakha hai mera... ab kuchh din toh shanti se jeene do mujhe... sab rahu ketu hamari hi kundali mein baith gaye hai... jaao jakar kuchh kaam karo, baithe baithe dimaag mein ajeeb ajeeb khayal aate rehte hai tumhare... khaaya piya kuchh nahin, glass toda baarah aane.."
Taiji leave room fuming in anger... "O Bai... ab saare kaam bhi khud hi karne padenge... yeh nahin ki koi bimaar ki sewa hi kar le... badon ka toh koi samman hi nahin hai iss Bela mein..."
Chachaji opened the door and greet Nanu.. all boys touched his & Bela's feet and take blessings...
Preeti went inside excitedly, "haye behna ... le aa gaya tera deewana, dekha ruka nahin gaya ek din bhi bina tujhe dekhe.... vaise na khush ho le tu, aaj pehli baar darwaje se aaya hai... kitna ajeeb lag raha hoga na usey, aadat jo nahin hai..." they all teased to make her blush more... girls also came outside and greet Nanu... seeing Naina coming Sameer moves to her when Nanu went to her and blessed her, "arey tu kyun aa gayi baahar, aaram karna chahiye tha na... mein aa hi raha tha tujhse milne... chal aa baith mere paas" he took her and make her sit with him, "Nanu mein theek hun... sachchi... koi bhi mujhe bistar se uthane bhi nahin de raha.. ab aap bhi mat shuru ho jaao"... she complaint making cute face, he hugged her lovingly and blessed her, "bas aise hi muskurati raha kar... achchhi lagati hai".... they all chatted and Nanu told them about his successful trip and they got the contract first time in International business.... all congratulate them...
Sameer keep looking at her lovingly which makes her turned red... while Rohan teased him, "le beta... bade armaan the na sirf dekhne ke... ab dekh le dur dur se sirf... aaj Nanu nahin chhodane wale... kaise apne paas bitha kar rakha hai Bhabhi ko... tera aaj koi number nahin..."getting a smack on his shoulder from Sameer, "jyaada daant dikhaye na toh abhi tere aur Preeti ke baare mein sabko bata dunga..." Sameer & Mundit laughed to tease him...
Arjun and Preeti serves tea and snacks for all... Sameer looked with pleading face to Nanu, he smiled and said, "arey bachchon tum sab log jaao andar jaakar baatein karo na ..... mujhe Anand se kuchh baat karni hai jaruri.. akele mein" they all looked him surprisingly but prefer to stay quiet and left inside the room...
Nanu, "dekho Anand, mein ghuma phira kar nahin kahunga, par mujhe ab in donon bachchon ki chinta hone lagi hai... pata nahin kitni pariksha likhi hai donon ki kismat mein... par mujhe lagta hai ki humein aur der na karke in donon ke bhavishya ke baare mein kuchh sochna chahiye"...
Anand, "Ji Maheshwari ji, aap sahi kah rahe hai... mein bahut sharminda hun ki yeh sab rok nahin paaya aur jiski wajah se donon ne bohot kuchh saha, itna dard aur takleef sahi, voh bhi hamare apne ghar ke badon ki galat soch ki wajah se... sach kahun agar badon ka lihaaz nahin hota toh kab ka rishta tod chuka hota..."
आप पढ़ रहे हैं
Kuchh Ankahi Baatein
RomanceAnother story of Sameer and Naina, their relation starts from School with lots of twists and turns except the one you see in Serial. This is my first story, hope you all will like it. Do give your comments for betterment