At Aggarwal House –
Chachaji : Chalo achchha hai, inke exams bhi khatm ho gaye. Aaj se hum Pooja ki shaadi ki shopping bhi shuru kar denge..
Chachiji: Sahi kaha aapne, kuchh mahine hi to bache hai, phir Pooja apane ghar chali jayegi, hun sabko chhod kar...
Pooja : Kya mummy, yeh mera ghar nahin hai kya.. aap aise kyun bolte ho...
Chachaji : Aisa kuchh nahin he beta... Yeh ghar tumhara hamesha jaise tha aage bhi vaisa hi rahega...
Taiji entered : O bai! Aise kaise Anand babu.. Ladki ko galti baatein mat sikhao. Pooja tu bhi dhyan se sun le ki shaadi ke baad sirf vohi ghar tera apana hoga. Galti se bhi yahaan vaapas aane ki mat sochna... chaahe kuchh bhi ho har hall mein vahin rehna aur chup karke nibhaana... Yaad rakh ki Tere baad teri ek behen aur bhi hai varna usaki shaadi mein bahut dikkat aayegi...
Anand: Bhabhiji aap aaj ke zamane mein bhi kaisi soch rakhti ho. Beti kabhi parayi nahin hoti. Aur ek aur baat aapne galat kahi, meri do aur betiyan hai ek nahin..
Taiji: Aap kitna bhi kahlo par paraya, paraya hi hota hai... Rakesh babu ne to pehle hi palla jhaad rakha hai, mein to kehti hun aap bhi ab usase kinaara kar lo.. Apani beti ki shaadi mein jo kharchana hai voh to theek hai par aise to usaki shaadi ka kharcha bhi aapke palle padega.. humse to koi ummid rakhna mat..
Bela: Bhabhiji, aap usaki bilkul chinta mat kijiy... humne apani teenon betiyon ke liye pehle se hi soch rakha he.. jo bhi hamara hai voh teenon ko barabar ka milega.. chaahe voh pyar ho ya unka haq... kyun ji sahi kaha na maine" she said looking at Anand who smiled back supporting her...
Taiji taunts her, "Bela ye sab na kehne ki baatein hai... tumhein toh tab pata chalega jab usaki wajah se Preeti ki shaadi mein dikkat aayegi.. Vaise bhi Naina badi hai aur jab tak us manhoos ki shaadi nahin hogi tum Preeti ki bhi nahin kar paogi.. Aur usaki shaadi to hone se rahi..."
They all turned with a voice from door and seeing Naina and Preeti was standing there. They heard everything which Taiji just said. Anand & Bela doesn't want Naina to feel an outsider & hurt by Taijij's act.
Bela: arey aa gayi tum donon.. exam kaisa hua... Naina ka toh pata hai bas iss jhalli ki chinta rehti hai hamesha....
Preeti: voh toh hamesha achchha hi hota hai... chal Naina andar chalte hai.. yahaan rahe toh dimaag hi kharaab hoga...
Saying this she dragged Naina to avoid listening all rubbish taunts... Taiji also left for her house...
At lunch table, Anand try to divert their minds and cheer up his family..
Anand: Bela, jaldi khaana kha lo aur taiyar ho jaao. Hum aaj se hi shaadi ki shopping karne chalenge....
Preeti Pooja : Wow papa, phir to maja aa jayega...
Naina: Chachaji, kya mein ghar par hi rah sakti hun. Mein kya karungi aakar, mujhe kuchh nahin kharidna...
Chachi: Kyun nahin lena tujhko? Kya Pooja ki shaadi mein purane kade pehanegi? Bhala yeh bhi koi baat hui... Dulhan ki behen ko toh sabse sundar lagna padega na...
Naina: are Chachiji, mere paas vaise bhi bahut kuchh hai aur kuchh chahiye hoga to Preeti mere liye le aayegi. Vaise bhi hamari pasand ek hi hai...
Chachaji : Nahin aisa bilkul nahin hog. Aur tum chup chap se taiyar ho jaao.... Koi bahas nahin.. samjhi
Naina : Par chacha ji...
Chachaji cut her sentence and said: Kya sirf Bhabhiji ki baatein tumhare liye maayane rakhti hai.... hum kuchh nahin ?
Naina: Nahin Chachaji aise baat nahin hai.. aap hi to sab kuchh ho mere liye...
To cheer up everyone: achchha theek hai, mein pakaa chalungi shopping par aur aaj sabse best dress mein hi lungi.. Preeti se bhi best...
Saying this they all burst into laughter and finish their lunch fast
Chachiji : Dheere bolo sab.. abhi bhabhiji Pralay ke saath apne rishtedaar ke yahaan jaane wali hai. Hum sab usake baad shopping par jayenge.. sab samajh gaye na...
Preeti said circling her hand around her neck, "vah mummy, kya baat kahi... Dekha meri sangati ka asar.. aap bhi seekh hi gayi
Chachiji: chal shaitan... chup kar
Here Samundit were enjoying and planning to have some fun after hectic days of exams.
Ramdhari: aaj maine aap sab ke liye bahut saara khaane ka saaman banaya hai.. Sameer bhaiya ne kaha tha ki aaj aap log party karoge, movie dekhoge..
Sameer: Haan, aakhir aaj exams jo khatm ho gaye hai... Ramdhari maine jo movie cassette batayi thi tum vo le aaye ho na..
Ramdhari: sorry bhaiya, hum khaana banana ke chakkar mein voh to bhool hi gaye
Munna-Pandit: are to ab to hum bore hi ho jayenge
Sameer: Koi baat nahin hum lunch kar ke khud market chalte hai aur apni pasand ki cassette le aayenge...
Then they all had lunch and left for same market where Agarwal's also came for shopping
आप पढ़ रहे हैं
Kuchh Ankahi Baatein
רומנטיקהAnother story of Sameer and Naina, their relation starts from School with lots of twists and turns except the one you see in Serial. This is my first story, hope you all will like it. Do give your comments for betterment