Munna Pandit coming towards library to search Sameer.. Yaar, tu yahan kya kar raha hai.... Cricket practice ke liye sab tujhe dhundh rahe hai...
Sameer : Ya, I was coming there only. Just went to return book in library...
Munna : okay but what happen... you seem so lost when we saw you coming out from library... Why are you so upset.... kisi ne kuchh kaha tujhse...
Sameer: Yaar, yeh librarian kitna ajeeb hai na.. jab dekho sab par chillata rahta hai ( remembering the day when he shouted on Naina and she was crying).. usaki wajah se us din tumhari dost hai na voh... Kya naam hai uska .. Haan Naina, voh to ro hi padi thi ek din (dramatically)
Munna – Pandit looked him surprisingly and said: Kya, Naina ro rahi thi... tu ne kab dekha...
Sameer : Kuchh din pehle... par kyun kya hua...
Munna : Yaar, ab kya bataye... jyada to humein bhi nahin pata par pata nahin us safari suit ko kya allegry hai Naina se... jab dekho us par chillata rahta hai... aur voh bhi kuchh jawaab nahin deti isko...
Pandit : pata nahin voh usase itna darti kyun hai...
Sameer : voh hai hi itna irritated who would like to talk with him... but agar vo aisa hai to Naina usaki complaint Principal se kyun nahin karti.. Aakhir voh School topper bhi to hai...
Munna : Nahin yaar, Naina bahut innocent aur seedhi hai.. apane Papa ki shikayat karna usake liye possible nahin hai...
Sameer in shock : PAPA?? Kya kaha tu ne, voh usake Papa hein?
Pandit : Aur kya, tujhe nahin pata... Bechari isi wajah se to itani chup rahti hai school mein... Pata nahin itani achchhi aur seedhi ladki ke sage parivaar ke log aise kaise khadus ho sakte hai...
Munna : Lagta hi nahin in teenon ko dekh kar ki yeh ek hi pariwaar ke hai... ek hi khoon...
Sameer : Teenon matlab? Aur kaun -- voh Preeti uski sister... par voh to bahut achchhi lagti hai.. I mean bohot jolly nature ki...
Pandit : arey nahin yaar... Preeti to usake chacha ki beti hai.. par donon behno mein sage jaisa pyar hai... ek din bhi ek doosre ke bina nahin rah sakti... Soul sisters....
Munna : Haan, mein to Naina ke khadus Bhai ki baat kar raha hoon.. Apna Cricket captain – Mr Arjun Agarwal... ek number ka chidchida insaan hai apane baap ki tarah...
Now Sameer was in double shock and understood why Naina was staring Arjun in Corridor but more shocked that why every time whenever she is close to any of them, she shed tears... what makes her too sad to see her own father and brother?
Sameer in low tone: To uski mummy usake Papa aur bhai ko nahin samjhati kya...
Munna : Nahin yaar, maine suna hai ki uski mummy is duniya mein nahin hai..
By this revelation of Naina's family Sameer got stunned and sad about her.
Sameer (in his mind) : I should be ashamed of myself for thinking wrong about Naina seeing her with Arjun. Better I got make it clear by Munna-Pandit today. Unknowingly again they helped me today to know about her family. My true friends,
But for time being he is happy, at least now his jealous and pain get extinct knowing the relation between Naina and Arjun 😜
He immediately hugs both of his life-lines and say thanks to them to clear his doubts. They both are shocked for his sudden reaction and asked the reasons, but he denied it saying, "aise hi dil kiya tumko gale lagane ka... tum donon meri jaan jo ho"
Munna in masti tone – "Hamara to theek hai yaar, kahin kisi ladki ko gale mat laga lena dil ki sun kar.. varna... "
Listening this, Sameer start running after them and they had fun in this chasing game with each other
After coming back at home, Sameer feels very restless thinking about Naina's pain
Samer POV
Mujhe to mere papa theek se yaad bhi nahin aur Mr Somani ko mein aaj tak dil se apna nahin paya to kya Naina bhi meri tarah bina maa baap ke pyar ke Jee rahi he. ..Kya voh aur mein ek hi dard se jude he. Mere paas to phir bhi Nanu he par pata nahin voh akeli kaise ghar par sab kuchh sahti hogi.. kaun uska dhyan rakhta hoga, kaun usaki pasand napasand puchhta hoga...
Aaj Naina ke baare mein thoda sa jaan kar mujhe aur bhi usko najdeek se janane ka mann kar raha hai.. kaise voh apane sare dard chhupa ke hamesha muskurati rahti hai.. shayad kisi ko bhi khul kar apna dard nahin kahti isiliye us din akele terrace par ro rahi thi...
But I promise aaj se mein har waqt uska dhyan rakhunga aur kuchh bhi ho jaye usaka saath kabhi nahin chhodunga.. aur jitna ho sake use khush rakhunga...
आप पढ़ रहे हैं
Kuchh Ankahi Baatein
Roman d'amourAnother story of Sameer and Naina, their relation starts from School with lots of twists and turns except the one you see in Serial. This is my first story, hope you all will like it. Do give your comments for betterment