भाग - 6

1.2K 10 0
                                    

मैं आज घर लेट से जाने का प्लान बनाया मुझे शबनम से अपने होटल को जॉइन करने की बात करनी थी, ये तो स्वाभाविक था की वो बहुत ज्यादा कीमत बोलने वाली थी लेकिन उसके पास वो हुनर था जो कोई सामान्य लड़की के पास नही मिलता....

वो पढ़ी लिखी थी शादी शुदा थी, दिखने में कातिल सी खूबसूरत थी और सबसे बड़ी बात वो अपने जिस्म का सौदा करना और उसकी कीमत दोनो जानती थी....यंहा का मैनेजर तो मैं था लेकिन उसे हमने HR का पोस्ट देने की सौची, अभी जो HR का काम देख रही थी वो भी बहुत टैलेंटेड लड़की थी इसलिए उसे हटाने की जगह हमने दो पोस्ट बना दिए...क्योकि इसे कुछ अलग ही काम करना था....

मैं होटल के ही रेस्टारेंट में बैठा हुआ शबनम का इंतजार कर रहा था...

"हाय देव "

वो बला की खूबसूरत लग रही थी...जिसपर मेरी नजर थोड़े देर के लिए जम ही गई थी..

"हाय आओ आओ " मैं उसके स्वागत के लिए खड़ा हुआ

"तो बहुत इमरजेंसी में बुलाया है मुझे क्या बात है "

"कुछ नही एक जॉब का ऑफर था तुम्हारे लिए "

वो खिलखिला कर हँस पड़ी

" जॉब तुम मुझे जॉब ऑफर कर रहे हो ,यार मैंने तो सुना की तुम्हारी जॉब में ही खतरा है ,कपूर साहब बहुत ही भड़के हुए है तुम्हारे ऊपर "

हाय उसकी अदा उसकी मुस्कान ,इन गलियारों में बाते इतनी तेजी से फैलती है मुझे समझ आ गया था,

"ह्म्म्म वो कल की बात थी मेडम ...आज कहानी कुछ अलग ही है, हम कुछ नए रिक्रूटमेंट करना चाहते है ,हमे एक HR मैनेजर चाहिए तुम्हारे जैसी ,और कुछ लड़कियों का भी रिक्रूटमेंट है ..जो तुम्हे हमारे साथ मिलकर फाइनल करना होगा "

शबनम को कुछ जैसे समझ सा आ गया

"ओह ,मुझे लगा की तुम्हारे रहते इस होटल को कभी मेरे जैसे मैनेजर की जरूरत नही पड़ेगी ," वो थोड़ी सी उदास हो गई थी ना जाने क्यो..

"तुम क्यो उदास हो रही हो, आजकल टैलेंट से क्या होता है " अब मैं थोड़ा उदास हो गया

रंडियों का घरजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें