fast pora hua nadani ka .

1.8K 175 22
                                    


Manik _ nadani  nadani.

Tai_ sahab ji aap aagaye .

Manik _ han woh nadani kaha hai .

Tai_ woh mrs gupta ke ghar woh aayi thi lekar gayi onhe .

Manik _ mrs gupta ke yahan par aap bola kar laao ose yahan main nahi jaa raha waha par .

Tai_ par sab apna vrat wahi kholegi sahab .

Manik _ main yahin kholonga vrat apne ghar main kisi aur ye ghar main nahi jaao bol do ose oske chakkar main sare kaam jaldi jaldi karke aaya hon ki bewakuf ladki bhoki bethi rahegi nahi gaya to .

Tai_ aapko pata tha bitiya ne vrat rakh hai .

Manik _ aapki bitiya mairi wife hai aapse jyada oski zidd ko janta ho main pata tha savitri ki chhoti sister hai pati ki lambi umar ke liye madam ye vrat rakhegi to aana pada mughe ab jaao lekar aao ose khana main sath lekar aaya ho oski pasand ka kab se bhoki hai woh .

Tai pov sahab ji sach main pyar karne lage hai nadani beti se aisa lagta hai shukar ke bhgvan ka pov and.

Dosri tarf .

Mrs gupta _ kya hua nadani manik nahi aaye chand nikalne wala hai ab to .

Nadani _ woh bole to aajback to back meating hai onki aaye bhi nahi bhi aaye .

Mrs gupta_ ye tumhara first vrat hai shadi ke baad manik ko aana chshiye tha nadani kaam hota rehta hai wife ka bhi souchna  chahiye na.

Nadani kuchh nahi kehti chup chap aankho main aaye aanso blink karke bahar aane se rokti hai aur.

Nadani _ woh main ghar jaa rahi ho mrs gupta aise bina pati ke vrat kholna achha nahi lagega ghar jakar akele hi khol longi nahi woh khud aakar kgolenge ab vrat maira chahe kitna late ho jaye .

Mrs gupta _ nadani abhi to chakkar aarahe the tumhe betho yahin par .

Nadani _ nahi main thik ho aap fikar na kare main chali jaongi apni thali lekar niche aati hai aur gate khol kar enter karti hai aur tai samne hoti hai aur.

Tai_ nadani beta main tumhe hi lene jaa rahi thi woh .

Nadani samne manik ki gadi dekh leti hai aur.

Nadani :_ smile karte hue woh aagaye tai .

Tai_ han aagaye teravrat pora karne ke liye sahab aagaye nadani jaa oper tara intejar kar raha hai .

Nadani _sach tai woh aagaye rone lagti hai aur just like akid apni thali lekar oper jati hai jahan manik aasman ko dekh raha hota hai aur.

Nadani _ manik aap aagaye tej tej sans lete hue bolti hai aur.

Manik _ turn karke nadani ko dekhta hai jo dulhanbani khadi thi Brerh ko control karte hue aankho main aanso liye.
Manik dhere dhere chalta hua nadani ke pass jata hai aur.

Manik _ aise bhag kar aane ki kya jarorat thi subha se bhoki ho gir jati to .

Nadani _itni badi khushi di hai aapne dante nahi aap cute sa pout bana kar bolti hai.

Manik _ ab aise face banaogi to kuchh kar bataonga main chalo betho yahan par nahi nikla abhi tumhara chand .

Nadani _maira chand to nikal aaya maire ghar par aSman ka chand kab bhi nikle I don't care blush karte hue headown karleti and.

Manik _ oh plese nadani ye chand vand bolna band karo mughe kitna down market lagta hai sunne main betho aaram se gir jaogi .

Nadani _ mairi life ke chand aap hi hai samghe na aap isme downmarket wali baat kya hai .

Manik _ ok ok no argument aagaya aapka aasman kachand bhi woh dekho .

Nadani _ thank god kuchh der aur nahi aata to main bhok se behosh ho jati ab to .

Manik/ ab bekar ki bate mat karo aur kholo apna vrat jaldi se .

Phjr nadani apna vrat kholti hai aur.

Manik _chalo niche tumhara fav khana lekar aaya hon main pack karwa karke .

Nadani _ realy .maire liye .

Manik _ han to aur koun hai yahan jiske liye lekar aaonga main khana ek sal ke liye to tum hi ho oske baad koun hogi pata nahi .

Nadani ye sunkar chup si ho jati hai aur chup chap manik ke sath beth kar dinner karti hai aur.

Manik _ kya huaaise chup kyu ho gayi tabiyat to thik hai na tumhari

Nadani _ nahi thik ho main .

Manik _ thank god nahi aaj ki rat bhi jati aise hi wink karke bolta hai aur nandini sirf ose dekh kar reh jati hai aur.

Nadani pov inhe jara bhi ehsas nahi hai maira kitne aaram se bol diya ek sal ke liye tum ho phir pata nahi kounhoga ye kya hai ek pal main apne lagte hai ek pal main paraya ho jate hai pov end.

Manik _ nadani.

Nadani _ chonk kar ji.

Manik _ ye tumhara gift .

Nadani _ gift .

Manik: _ han tumhara firstvrat tha to dost le rahe the wife ke liye gift to Maine hi le liye tumhare liye khubsurat sa dimond locket set ose deta hai jise nadani chup chap leti hai aur.

Manik: y_ Pasadena aaya.

Nadani _ ji bahut pyara hai .

Manik _ pasand hai to koi excitment kyu nahi najar aata jaise aata hai har bar .

Nadani _:mughe nind aarahi hai manik thak gayi main aaj bahut .

Manik _ Matlab aaj ki rat bhi gayi .

Nadani _ sorry manik mughe sach main bahut jyada nind aarahi hai plese aaj ki rat aur sone de mughe plese .

Manik _ ok ok jaao so jaao main apnakaam jar leta ho oske cheek ko hath laga kar bolta hai aur nandini suddenly oske cheek ko kiss karke.

Nadani: _ you are so sweet manik thanku so much aur bhag jati hai aur.

Manik _ pagal ladki .

Aur studay main jakar kaam karne lagta hai aur late night room main jata hai aur dress change karke bed par aata hai jahan nadani deep sleep main so rahi hoti hai just like a kid pilow ko hug kiye .

Manik _ main ho phir pilow ko hug karne ki kyajarorat hai mrs malhotra pilow ko grip se nikal kar nadani ko apne ambress main lekar khud main samet leta hai aur nandini more sunggel hokar manik ke chest main face hide kar ke so jati hai aur manik dhere se oske forhead par kiss karta hsi aur khud bhi so jata hai peacfully .

who I am for you ? जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें