strong nadani

2.7K 192 30
                                    

Nadani_ how dare you mr malhotra ye keh kar palt kar manik ke face par ek jordar slap marti hai aur manik shoked sa cheek par hath rakhe nadani ko dekhta hai jiski eyes red ho gayi thi gusse se aur dosra action ose aur shoked karta hai jab nadani manik ko push karke gira deti hai aur.

Nadani _ aaj hath otha liya tumne aage othaya na to police main complain karke jel  bhej dongi bethe rehna wahi par samghe na bivi ho tumhari janwer nahi ho main samghe na pati ho pati ban kar raho janwer bane na to main bhi janwer ban jaongi itni kamjor nahi ho main jitna samgh liya tumne mughe aur manik shoked sa sab sunta rehta hai aur phir nadani suddenly chakkar kha kar gir jati hai aur manik ko hosh aata hai aur.

Manik _ nadani bhag kar ose hold karta hai aur phir ose behosh dekh kar sidha hospital jata hai jo oski mom ki dost ka hospital hota hai aur dr nadani ko chake karke bahar aati hai aur

Dr_manik kya hai ye sab .

Manik _ ji dr kya hua .

Dr_ tumhari wife ne kab se khana nahi khaya hai kuchh pata hai tumhe .

Manik _ matlab .

Dr_ matlab tumhari wife ki body main abhi itni bhi thaqat nahi hai ki woh ek qadam bhi chal sake itni week kaise ho gayi woh batao mughe.

Manik sunkar chup sa ho jata hai kuchh bol nahi pata hai ki kya bole 15 dayes se manik sirf oske sath bed par sex kiye jaa raha tha khane ka to osne itna soucha hi nahi tha kabhi khaya kabhi nahi .

Dr_manik I know tum dono ki nayi nayi shadi hui hai aur nadani ki body ko examine kiya hai maine bahut keenly obsarve kiya hai tum oske sath animal ki tarha bihave kaise kar sakte ho woh wife hai tumhari tumne ose sex toy bana diya hai this is  disgusting shame on you thoda gusse main bolti hai aur manik chup sa ho jata hai sunkar ke.

Manik _ woh ab kaisi hai .

Dr_ she is fine now but weakness bahut hai abbi oske sath one week tak sex karne ki jarorat nahi hai oske privet part bhi hurt hai. Be care full for one weak abhi woh so rahi hai ose lagane ki jarorat nahi hai drip lagi hai kal ose ghar le jaa sakte ho tum .

Manik _ ji dr .

Dr_ tumne oske face par slap mara tha manik mark ab bhi hai iske cheek par ye to tumhari mom ki main dost reh chuki ho isliye Maine koi action nahi liya but aage aisa kuchh kiya to action lene main der nahi karongi main .

Manik _ osne bhi to mughe slap mara tha oska kya .

Dr_ realy I can't belive it osne tumhe slap mara .

Manik _ han dekho mark to maire face par bhi bane hai ab kya kahogi aap just like akid bolta hai aur dr hansne lagti hai aur.

Dr_ oh my god manik tumhari wife ne tumhe palt kar slap mara just too good dikhne main lagti to nahi hai woh aisi delicate doll lagti hai .

Manik _ han lagti hi hai doll jaisi wese to achhi khasi himmat hai osme oske face par mat jaao aap kehta nikal jata hai aur.

Dr pov iske slap mara nadani ne phir bhi ye itna pareshan sa tha ise jab yahan lekar aaya tab ye to monster hai by nature itna cool kaise ho gaya nadani ke sath kya pyar karne laga hai osse agar aisa hai to iski maa aaj bahut khush hoti bhgvan ke pass pov end.

Idhar manik sidha room main jakar chair par beth jata hai aur bed par leti nadani ko dekhta hai jo pale face liye so rahi thi deep sleep main .

Manik pov mughe isne slap maar kaise diya yar woh bhi itna tej ab tak kaan main awaj aarahi hai lagti to nahi hai ye aisi phjr suddenly hua kya tha isko slap marne ke bad jhansi ki rani kaise ban gayi thi. Sex karne ke liye ye bhi to ready rehti hai sari galti mairi to nahi hai na iski body aaj bhi satisfied nahi hai to main kya karo main to reh jaonga ye reh jayegi kya one week ke liye sex kiye bina but aage se iss par hath othane se pehle 100 bar souchna hoga mughe nahi ye to kuchh aur bhi kar jayegi dekh liya ek pal main maine isko ye kya hai pov and

who I am for you ? जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें