Second day morning.
Nadani _,ahhh manik kya kar rahe ho .
Manik _ romance mairi jaan one week ki chhutti iske liye hi li hai humne ok phir se bobbs ko nibel ke sath mouth main lekar suck karne lagta hai aur dosre bobbs ko smash karne lagta hai aur nandini pain aur plesure dono ek sath fill karte hue eyes close karleti hai aur manik softly dono bobbs ko suck karke nibel ko softly kiss karta hsi aur nandini ki body par shamelessly hand roming karne lagta hai aur nandini ki body oske tuch se melt hone lagti hai aur.
Nadani _, ahh manik plese .
Manik _ plese kya nadani bolo smirk karke bolta hai aur softly oske core ko rub karne lagta hai aur nandini back ko arach karti hai aur.
Nadani _ plese manik don't do this to me right now I am hell tired ahh manik loud moan ke sath organisam fill karti hai aur cum relise karti hai plesure fill karte hue or oske bobbs excited hokar updown kar rahe hote hai jinhe lust full eyes se dekh raha hota hai aur.
Manik _ hug me nadani right now come on hug y karo mughe I want fill your soft bobbs with my chest dono smash hone chshiye aur nandini manik ko titly hug kar leti hai aur oske soft bobbs manik ki bare chest se smash karte hai aur manik ose back hug karke khud ke qareeb karleta hai aur dono ki body ek dosre se atached hokar relx fill karti hai aur dono hi softly ek dosri ki bare back ko rub karne lagte hai aur.
Manik _ nadani fill good na .
Nadani _ hmm bahut jyada I like it .
Manik _ hug broke karke tumhe pata tha shadi ke baad itna maja aayega sach batao .
Nadani _ nahi hume nahi pata tha
Blush karte hue bolti hai .Manik _ to phir kitna pata tha bolo .
Nadani _ bas ye pata tha aap enter karenge to hamari organisam ki problem solve ho jayegi.
Manik _ bas itna hi pata tha
Nadani _ ji itna achha fill hota hai ye nahi pata tha hume marid life sex life every thing ameging I fill completely change in my soul my body I fill some thing new new but I can't describe this filing in words
Manik _ wow not bad bahut jyada hi enjoy kar rahi ho tum sex life ko kyu .
Nadani _ karna bhi chahiye body ki need ko ek aurat kab tak neglet kar sakti hai ye to normal need hai men aur women ki full fill honi chahiye wahi hum bhi kar rahe hai aur oske liye main shy fill nahi karongi ye aapka right hai main iske liye kabhi aapko rokegi bhi nahi hamesha aapki wish ko pora karongi it's my promice for you oske face ko hatho main lekar bolti hai aur phir first time aage badh kar manik ke lips softly smoch karne lagti hai aur manik bhi equaly responce dene lagta hai aur aur dono pasonetly kiss karne lagte hai aur.
Nadani _ so ab kya mr malhotra.
Manik _ dono shower lete hai phir brakfast karenge ek sath ok .
Nadani _ ok chaliye phir .
Dono shower lete hai aur.
Nadani _ woh maire cloth .
Manik _ no koi cloth nahi one week ke liye .
Nadani _ what kya bol rahe ho aap aise naked main kaise brakfast banaogi .
Manik _ mairi white transparent shirt hai ose wear karo simpel
Nadani _ transparent.
Manik _ wink karke yes my wife transparent chalo ab .
Phir manik only boxer main aur nadani shirt wear karti hai aur.
आप पढ़ रहे हैं
who I am for you ?
FantasyRude arogent monster manik malhotra and sweet asictent nadani murthy.