he definetly mary you nadani..

3.3K 167 34
                                    


Navya_ han nadani manik ka proposal except karlo par apni turn and Condition ke sath .

Nadani _ what do mean di turn and condition.

Navya_ yahan betho maire pass aur jo main bol rahi ho ose achhe se suno bich main mat bolna kuchh bhi ok .

Nadani/ ok di boliye .

Navya_ nadani manik ek womanizer hai sab jante hai woh aurat ok sirf ek toy ki tarha use karke throw karta hai itne bade empire ka owner hai woh oski family main koun hai kisi ko nahi pata hai pori tarha se koi kehta hai oske mom dad sister hai oske pass nahi rehte hai koi kehta hai oske dada dadi volage main rehte hai but sach koi nahi janta hai aisa cabir ne mughe batya hai but
Tumhare mamle main mughe aisa lagta hai woh tumhe like karta hai .

Nadani _ what no way di he is a shameless person woh mughe like karega jark hai woh .

Navya_ kaha ne bolna nshi .

Nadani _, sorry di .

Navya_ hmm ab suno tum two month se oske sath ho osne tumhare sath kuchh bhi aisa wesa kiya .

Nadani _nahi di .

Navya_ that's the point beta tumne ose ignore kiya oske aage pichhe nshi gayi apne kaam se kaam rakha aur yad rakhna men aisi women aisi girl ki tarf sabse jyada attract hote hai aur wahi hua manik tumhari tarf attract hone laga hai iska ose pata nahi hai tumhari ignorance ose reatless kar rahi hai isliye ose woh contrect banaya one day ka nahi one year ka woh tumhe apne pass rakhna chahta hai apne sath tum oski baat manogi but ek shart ke sath .

Nadani _ kaisi shart di .

Navya_ tum osse kahogi woh tumse one year ke liye contrect marige kare tumhe apna name de socity main as a wife tumhe intrudes karwaye .

Nadani _ kya woh manega .

Navya_ agar tumhe like karta hai to manega agar only lust hua to nahi manega beta .

Nadani _, agar nahi mana to .

Navya_ nahi mana to aajana waps oske cabin se aur evening tak ka ose time dena hoga ose agar woh agery ho gaya na to woh phir tumse dor nahi jayega beta jab so insan sath phere lete hai na to woh ek dosre se apne aap connect ho jate hai phir pyar bhi ho jata hai onke bich yahan bhi yahin hoga manik ki jab tumse shadi hogi woh as a husbabd tumhare sath rahega to love apne aap tum dono ke bich develop hoga aur ye one year forever main convert ho jayega aisa maira dil kehta hai isliye kal oske pass jaao aur jaisa maine kaha hai wesa karo phir dekhte hai aage kya karna hsi hume .

Nadani _ agar nahi Mani osne hamari baat to kya hoga hamara di bachcho ka kya hoga owner ne to one week ka time diya hai .

Navya_ god is great beta woh sab thik karega main ho cabir hai hum dekh lenge don't worry chalo aajao dinner karte hai aaram se sojao fresh fresh jana ose aise pretend karo jaise tumhe oske propsel wali baat se koi farq nahi pada aaram se jana jab woh aage bad kar piochhe tab apni condition oske samne rakh dena agar like karta hai tumhe to shadi jaror kareg woh tumse .

Nadani/ but main to osse hate karti ho di phir kaise osse shadi kar lo .

Navya_ shadi ho jane de apne aap pyar ho jayega tughe osse dekh lena tu osko apne se aise jod ke rkhna ki woh sirf tere aas pass rahe oski pronlem aur teri problem same hai ose bhi every night ek girl chshiye body saticfation ke liye aur teri jo problem hai woh manik hi solve kar dega shadi ke baad to dono hi ek dosre ko need ko saticfied kar loge sath rahoge to pyar bhi ho jayega main yahan tumhe selfish lag rahi ho hai na ki ek womanizer ke sath shadi ka bol rahi ho tumhe but beta osse shadi ke baad orphen ki pronlem solve ho jayega hamesha ke liye ye to soucho ye 15 bachche chain ki zindagi gujar scavenge nahi to road par aajayenge manik ke sath to koi bhi ladki shadi ke liye rest ho jayegi but agar woh tumse shadi karta hai to pore orphen ki problem solve hogi bachcho ki lofe ban jayegi shadi ke baad manik ko khud se dor jane hi mat dena beta woh jaise kahe wese rehna jo kahe karna jab tum obedient ban kar rahogi oski ego saticfied hogi aur woh tumhe aur like karega tumhe pyar bhi karne lagega dekh lena tum aisa maira dil kehta hai ki woh tumhare liye hi bana hai isliye tum osse mili ho aur ye contrect wali baat hui hai ab achha soucho beta aur so jaao aaram se main bhi chalti ho cabir wait kar rahe honge maira .

At navya home .

Cabir_ aagayi navya .

Navya_ hmm bahut thak gayi ho aaj main cabir cabir ko side hug karke beth jati hai aur.

Cabir_ ose apne ambress main lekar to kyu karti ho itni Mehmet yar kar raha ho koshish main bhi but fail ho raha ho har bar kya karo .

Navya_ cabir don't lose hope ok aaj tumhari mairi orphen ki sabki pronlem solve karke aagayi hon main .

Cabir_ kya matlab navya .

Navya_ aaj main nadani ko manik se shadi ke liye ready karke aagayi ho .

Cabir_ what the manik malhotra se nadani ki shadi are you mad wify how is this pocibal .

Navya_ kyu pocibal nahi hai cabir
Jab soucho sab pocibal ho jata hai bas thoda sa selfish hona padta hai aur woh aaj main ho gayi tumhare liye orphen ke bachcho ke liye .

Cabir_ kya matlab hai tumhara navya kya kiya hai tumne batao mughe right now .

Navya sab kuchh cabir ko bata deti hai aur.

Cabir_ navya are you mad about my carrier nadani ek innocent si ladki hai agar shadi ho bhi gayi manik kabhi oska hokar nahi rahega one year main chhod dega ose .

Navya_ to bum hai na tab tak manik ki help lekar tum apna buisness start karna agar manik nadani ko chhod bhi deta hai to hum hai na hum oski dosri shadi karwa denge kisi achhe ladle ke sath but one year main hum sab kuchh achieve kar lenge yar orphen ki problem bhi solve hojayega

Cabir_ aur nandini oska kya bolo .

Navya_ are ye sab woh orphen ke liye hi kar rahi hai itne sal se orphen ne oski dekh bhal ki oske liye itna kiya ab kya woh one year orphen ke liye nahi de sakti hai kya aur kya pata manik ko osse pyar ho jaye to rahega rani bankar manik ke sath .

Cabir_ navya tum ye sahi nahi karke aayi

Navya_ kyu kya galt hai isme cabir nandini ko chhoti sister ki tarha samgha hai maine oski stuady ko pora karwaya hai oski sari jarorat ko pora kiya hai ab agar oske throw tumhara buisness stablused hota hai to isme bora kya hai .

Cabir/ tumne jo kiya oska return mang rahi ho nadani se how selfish you are .

Navya_ kabhi kabhi selfish banna padta hai cabir aur main tumhe hanesha jitte hue dekhna chahti ho karte hue nahi isliye dimag par jyada jor mat dalo air dinner karo chal karke phir mughe sona hai kal jaldi jana hai office oth kar jati hai aur cabir bas ose jata hua dekhta rehta hai chup chap .

who I am for you ? जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें