promo .

3.3K 138 11
                                    

Manik _ ye contract sign karo right now tumhari sari problem solve ho jayegi .

Nadani _ contract kaisa contrect .

Manik _ samne dekho aur read karo abhi .

Nadani read karti hai aur.

Nadani _ what rubbish ye kaise turm and condition I can't folow it this is rediculse contrect tabel par throw karti hai .

Manik _ just relx miss nadani calm down ok .

Nadani _ relx calm down how is this pocibal mr malhotra ye mazak hai kya jo aapne isme point out kiya hai .

Manik _ han to isme kya galt hai han .tumhe one year ke liye maire sath maire ghar main rehna hoga only one year aur oske badla tumhare orphen ki sari problem main solve kar donga onhe life main aage koi problem nahi hogi woh aaram se apni life spend kare

Stuady karenge jo chahe woh banege bas tumhe one year ke liye maire sath maire ghar rehna hoga
Maire room main maire bed par maire sath smirk karke bolta hai .

Nadani _ you are shameless person mr malhotra how can you say  just like that han ek unmarried girl kisi men ke sath one year ke liye oske ghar main rahe socity aisi ladki ko whore ya salute kehti hai aur main apni life main kisi men ke sath sirf ek word contact karongi mrs and apne pati ka sar name whore ya salute nahi isliye I am sorry main ye contrect sigh nahi kar sakti ho aur bina kuchh sune bahar nikal jati hai.

Manik _ interesting i Iike your atitude miss murty but tumhe mairi jarorat padegi ye to pata hai mughe isliye I am relx jaao kal waps aaogi contect sign karne ke liye seat par beth kar call karta hai aur.

Manik _ samgh gaye na kya karna hai tumhe ya right ab jaao jo kaha hai woh karo dealy nahi karna hai iss kaam ko jaao.

who I am for you ? जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें