Phir nadani kaam karne lagti hai routine ke aur dosre din jab manik jata hai ghar ki old maid kapde main kuchh hide kiye aati hai aur.
Nadani _ are amma aap ye kya lekar aayi hai .
Maid_ kal aap ksrwachhod ka vrat
Rakhogi Malkin aur aapki sas to hai nHi to main aapke liye ye kuchhbsama lekar aayi ho sargi ka ye shogun hoga hai suhagan ke liye aap legi na .Aur nadani ki aankho main aanso aajate hai maid ka pyar dekh kar ke .
Nadani _ aap ne kyu tKlif ki amma .
Maid_ aap hum sab ko ek parivar ki tarha samghti ho kaise hum sab ki help karti ho hume sab pata hai
To kya hum aapke liye itna bhi na kare kya malik ko abhi aapke pyar ka ehsas nahi hai par dekhna maira dil kehta hai ek din hoga aur jaror hoga bhgvan sab dekhta hai woh kisi ke sath galt hone nahi deta aapke sath bhi kuchh galt nahi hoga malik ko patni aap thi aur aap hi rahegi koi aur aapki jagha kabhi nahi lega.Nadani _ pata nahi amma kya hoga kya nahi but ye aapka aShirwad hsi main jaror longi aur kal ye sab wear karke apna beat pora karogi bas dua karna onke hatho maira vrat pora ho .
Amma_ aisa hi hoga Malkin aap dekh lena .
At night .
Nadani kaha ho yar .
Nadani _ bas aarahi ho aapka milk lene gayi thi isliye waps gayi thi aadat jo hai aapki pine ki .
Manik _ tumne dal di nahi main to kab ka chhod chuka tha laao do ab gilas lekar pita hai aur khali gilas tabel par rakh kar nadani ka hand hold karke ose pull karta hai aur nadani sudden pull se daro sehmi manik ke chest se bang karti hai aur.
Nadani _ manik kya karte ho lag jati maire abhi .
Manik _ lagi to nahi na bekar main dar jati ho tum bhi oske long silky hair pichhe karta hai aur nadani oske tuch ko fill karke eyes close karleti hai aur. Apna head oske chest par rakh deti hai aur.
Nadani _ tonight I fill tired plese sone de mughe aaj man nahi hai maira osme more sunggel hokar bolti hsi aur.
Manik _ tabiyat to thik hai tumhari tumhara man nahi hai Kamal hai yar aarms oske charo tarf wrap karke bolta hai aur.
Nadani _ don't tease me ok so jao ab aap bhi .
Manik ^ ok sojao oske forhead par kiss karke eyes close karleta hai aur.
Nadani pov subha jaldi othna hai amma sargi ka khana batayegi maire liye agar late soti to kaise oth pasti jaldi aaj to ye bhi man gaye aaram se pov and.
Phir early mornig nadani dhere se oth kar niche jati hai aur sargi kha kar waps bed par aati hai aur.
Manik _ kaha gayi thi nadani itni der laga di pata hai na tumhare bina nind nahi aati mughe nind main ose apne ambress main lekar phir se sojata hai aur nandini ose cuddel kiye phir se sojati hai .
Brajfast tabel par .
Manik _ tum kyu nahi kar rahi brakfast nadani aaj.
Nadani _:aaj subha se chakkar aarahe the to nimbu pani le liya thaaine man karega to kar longi .
Manik _ hmm agar dr ke jana ho mughe call kar dena driver ko bhej donga .
Nadani _ hmm thik hai aap lunch ke liye ghar aayenge kya .
Manik _ nahi meating hai mairi aaj nahi aaonga shayd late ho jao aane main .
Nadani _ kya bahut der hogi aane main .
Manik _ kyu kya baat hai kaho to abhi saticfied karke jaao rat ko humne sex kaha kiya tha smirk karke bolta hai aur.
Nadani _: manik just shut up kuchh bhi bol dete ho aap aur blush karte hue waha se chali jati hai aur.
Manik _ pagal ladki jaise mughe pata nHi hai ki subha itni jaldi kyu othi thi aur brakfast kyu nahi kiya osne but sorry baby main vrat ko pora karne nahi aasakta ho aaj mairi meating hai back to back to late ho jaonga aane main mana kiya tha par zidd pori karni hai na tumhe to karo maire bina pori kehta bag lekar chala jata hai aur amma oske kHe words sunkar hurt hoti hai aur.
Amma_ re bhgvan aisa nahi karna malkin ka pehle vrat hai malik hi pora kare ose aisa kuchh kar dena bhgvan ji .
Ab kya hoga nadani ke fast ka .
आप पढ़ रहे हैं
who I am for you ?
FantasyRude arogent monster manik malhotra and sweet asictent nadani murthy.