truth almost reval .

1.3K 179 37
                                    

Free time mila to update likh Dali jaldi se

SCENE CHANGE

Aditi apne room main airport se aakar bethi hoti hai aur. Jo kuchh rat ko hua ose recall karti hai .

Flashback .

Love making ke baad dono deep sleep main soye hote hai ek dosre ko cuddel kiye jab suddenly aditi ki body par manik hand roming karne lagta hai aur aditi JARK karke eyes kholti hsi aur manik ko khud par jhuka pakar shoked hoti hai aur.

Aditi_ manik ye kya kar rahe ho aap ose khud se dor karne ki koshish karti hai aur.

Manik _ are tumari wish hi to pori kar raha ho yar .

Aditi_mairi wish.

Manik _ han tumhari abhi nind main tum phir se another round ki dimand kar rahi thi jaise pehle kiya karti thi aur main tumhari dimand pori karta tha ab itne barso ke baad tumhari body ne sex kiya hai to tumhari unknown desire awoke hone lagi hai aur tumhari body saticfied hona chahti hai isliye tum nind main mughe kiss kar rahi thi mairi body ko apni body se smash kar rahi thi aur aise karte hue tumhari pussy maire menhood se rub karne
Lagi thi aur phir main control nahi rakh saka aur tumari dimand pori karne ke liye ready ho gaya .

Aditi_ jhot bilkul jhot main aisa kyu karogi aap jhot bol rahe ho .

Manik _ main jhot bol raha ho to phir tumhari body bhi kya jhot bol rahi hai.

Aditi^ kya matlab

Manik suddenly oske privet part ko rub karta hai aur.

Manik/ ye dekho tum kitni wet ho rahi ho jabki maine yo kuchh nahi kiya abhi tumhare sath clean kiya tha tumhe sone se pehle phir ye cum kaha se aaya .

Aditi _ ambress hokar mughe nahi pata kaha se aaya aap sone do mughe .

Manik _ no way ab mughe awoke karke khud sone ki baat kar rahi ho to woh to mumkeen nahi hai my dear wife ab to pakka ho gaya ki tum mairi nadani hi ho 100% kyunki sex ke liye oski body hamesha despret rehti thi wahi ab ho rahi hai ye problem thi tumhari body ki ki tum organisam apne aap fill karti thi tab hi tumne mugh se shadi ki thi apni desire ko full fill karne ke liye aur ab sex karne ke baad tumhari body phir se wese hi react karne lagi hai to main kaise tumhari wish pori na karo bolo .

ADITI_ AISI KOI BIMARI NAHI HOTI HAI BAJWAS KAR RAHE HO AAP .

MANIK _ HOTI HAI JANEMAN TUMHE JALDI PATA CHAL JAYEGA AAJ TUMHARI DESIRE KO SATICFIED JAR RAHA HO MAIN AB TUMHE TUCH TAB KAROBGA JAB TUM KHUD MAIRE PASS AAOGI OSSE PEHLE NAHI BUT ABHI TUM MUGHE ROK NAHI SAKTI HO
SUDDENLY OSKE LEG SPRED KARKE ENTER KAR JATA HAI AUR ADITI KUCHG KAR NAHI PAATI HAI AUR LOVE MAKING KE BAAD MANIK OSE APNE AARMS MAIN OTHA KAR BATHROON MAIN JATA HAI AUR OSE SHOWER DEKAR BED PAR LAYDOWN KARTA HAI AUR ADITI TIRED HONE KI WAJHA SE KUCHH NAHI KEHTI HAI AUR MANIK OSE APBE AARMS MAIN LEKAR SO JATA HAI

FLASHBACK END

Aditi pov itna lusty koi kaise ho sakta hai main aditi ho ya nadani ho to humane being hi na kya mairi koi marji nahi hai kya jab ek baar sex kar liya tha hum ne to dobara phir se late night sex kyu kiya onhone maire sath AUR OPER SE JHOT AUR NOL RAHE HAI KI MUGHE YE PROBLEM HAI HOW DISGUSTING AIDI BHI KOI PROBLEM HOTI HAI KYA JISME GIRL SEX KARNE KE LIYE EXCITED HONE LAGE APNE AAP HI JARK KAHI KA  lower part main kitna pain ho raha hai mughe ab bhi mom dad abhi tak nahi aaye mandir se aaye to baat karti ho onse ki sach kya hai kya kuchh hide kiya hai onhone mugh se aur manik se dadi ne class to le li hogi onki aayenge sidhe yahin par mughe na paakar ke onke hisab se main onki nadani ho aur ab woh mugh se dor reh hi nahi sakte hai pata chal gaya rat ko mughe kitna despret hai woh nadani ke liye bhi aur sex ke liye bhi aage maira kya hoga agar woh aise hi sex karenge to maire sath mughe to nind hi nahi aayegi achhe se mom dad pless jaldi aao aap pov end .

Phir aditi ke mom dad aditi ko dekh kar surprise hote hai aur osse pyar karte hai aur aditi suddenly onse baat pochhti hai aur woh shoked ho jate hai nadani ka sawal sunkar ke
Aditi_ dad mom sach sach batao mughe main koun ho aditi ya nadani.

Dad_ chonk kar what kya bol rahi ho beta tum mairi beti aditi ho nadani nahi .

Aditi_ oh realy dad main aditi ho nadani nahi .

Maa_ han beta hum tumse jhot kyu bolenge bolo na.

Aditi_ agar main aditi ho to phir main vargin kyu nahi thi bole dad kya raz chhupa rahe ho aap mugh se pichhle do sal se aapne mugh se jo kaha maine mana but ye baat kaise mano dad ki main pure nahi thi jab manik se shadi ki tab .

Dad_ woh beta oss accident se pehle tum bahut jyada advance way main life spend karti thi osme boys ke sath one night stand bhi kar liya hoga tumne .

Just shut up mr Kapoor mairi wife ke liye aisa wesa kuchh bhi kaha to bolne ke qabil nahi rahoge aap aage .

Aditi _ manik aap yahan kyu aaye hai .

Manik _ apni wife ko apne sath lejane aur sach Jane ke liye jisko tumhare mom dad hide kar rahe hum se

Dad_ koun sa sach beta koi sach hide nahi kiya humne tumse ye aditi hai hamari beti that's it .

Manik _ oh realy to ye baat aap mairi aankho main aankhe dal kar kaho aise eye contect kiye bina nahi .
Dad_ aisa kuchh nahi hai manik beta tum bekar main shak kar rahe ho .

Manik _ achha bekar main shak kar raha ho to phir ye kya hai aditi aditi ki ring finger ko aage karta hai jahan dimond ring jagmaga rahi thi ye ring maine design ki thi nadani ke liye ye aap ke pass kaise aayi boliye .

Aditi mom dad shoked hote hai ye sunkar ke aur .

Aditi_ mom aapne to kaha tha ye ring aap ne maire liye design karwayi hai .

Maa_ han to sach kaha tha maine ye ring maine hi banayi hai tumhare liye .

Manik _ oh realy aapne banayayi hai to phir ye kya hai nadani finger se ring nikal kar ose suddenly open karta hai aur open hote hi osme manik nadani ki shadi ki picture najar aati hai jo ring ke ander fix thi ab aditi ye dekh kar shoked hoti hai aur ring ki picture ko dekhti hai aur

Aditi_ mom ye sab kiya hai han .ye to main nahi ho manik je sath picture main nadani hi hogi to aapki ring main manik aur nadani ki picture kaise aayi boliye mom plese mom dad sach boliye maira sar dard se fata jaa raha hai ye sab dekh kar aur sunkar ke sach kya hai batao mughe pless ab chup na raho sar pakd kar couch par beth jati hai aur manik jaldi se oske pass jata hai aur.

Manik _ nadani plese stress nahi lo main ho na tumhare pass aaram se betho baat karta ho tumhare mom dad se ki ye sab kya hai

Main batata ho ye sab kya hai sab shoked hokar gate ki tarf dekhte hai aur .

Ab ye koun aaya hai sach batane ke liye batao jara coment karke

who I am for you ? जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें