Early morning.
Manik ki jab aankh kholti hai nadani bed par nahi hoti hai aur.
Manik pov ye early mornig kaha gayi pata hai mughe ye jab bhi so kar otho ye maire pass chahiye mornig sex ke binamaira din start nahi hota hai aur do din se iske natak khatam nahi ho rahe vrat ke ab rakh liya na ab kaha gayi itni subha ye I want her right now becouse I fill hurny pov and.
Tab hi bathroom dor open hota hai aur nandini towel wrap kiye bahar aati hai freah si shower lekar ke hair ko towel se rufling karte hue short sa towel oski pori body ko cover karke bhi uncover kar raha tha oske milky sexy leg par water drops gir rahi thi aur nadani ki bare back par water drops rok kar pearl ki tarha shine kar rahi thi aur nadani insabke anjan hair rufling kar rahi thi apni back manik ki tarf kiye .
Manik pov oh god kya karo iss ka main early mornig aise awtar main maire samne kaise aasakti hai ye aur kitne aaram se khadi hai mughe ignore kiye ab punishment to banti hai na do din se mughe tarsa rahi hai ab control nahi hota mugh se bas bed se otar kar nadani ke pichhe jakar oss suddenly hug kar leta hai aur.
Nadani: _manik what's wrong with you chhodo mughe .
Manik _no way do din se dor dor ho but ab nahi hoga mughe se control .
Nadani _ manik plese not now mughe abhi jana hai navya di ke yahan onki suddenly tabiyat thik nahi hai.
Manik _ I don't care ok mughe saticfied karo aur jaao I don't mind oski bare back par roki water drops ok suck karta hai aur nandini body oske tuch se melt hone lagti hai aur.
Nadani _ manik plese abhi nahi its argent plese mughe jane do ready hokar ke .
Manik _ nadani kaha na not now mughe saticfied karo aur jaao that's clear your mind. Gusse main bolta hai aur towel ko on go main body se hata kar throw karta hai aur lyst full eyes se nadani ki naked body ko head to toe dekha hai aur nandini manik ke sudden act se shoked hoti hai aur. Shy fill karte hue headown karleti hai aur.
Nadani _ manik plese jane de na .
Manik _ no more argument nadani understand chalo bed par aur ose apne aarms main lekar bed par throw karta hai aur nandini ki aankho main aanso aajate hai manik ke aise bihave ko dekh kar ke
Nadani _ manik plese.
Manik _ no means no just shut your mouth now and give me plesure khud ko undress karke bed par nadani ke pass jata hai aur nandini helpless fill karti hai aur aanso oski aankho se behte hai but manik onhe dekh kar bhi anjan banta hai aur nandini ko apne under main lekar softly oske lips capture karke smoch karne lagta hai aur oske leg spred karke softly enter karke inout karne lagta hai aur nandini ki body end main surrender kiye manik ki body ki need ko saticfied karti hai aur manik roughly sex karte hue nadani ko tired karta hai aur last hard stroke dete hue relise karta hai aur.
Manik _ ohh nadani mornig sex isameging sex I loved it roughly bahar aakar bed par laydown hota hai aur nandini ko dekhta hai jo life less si bed par leti hoti hai chup chap.
Manik _ why you act so wired han you are my wife ok and sex partner also ye tumhari duty hai mughe saticfied karna contect yad
Nahi hai kya tumhe jo ro rahi ho han othobed se aur mughe aur apne aap ko clean karo aur mughe cuddel karke so jaao abhi tum tiredho bad main jananavya ke husbad hai oske pass oska tum kya karo gi oske pass itni subha jakar ke otho ab jaldi se sona hai mughe clean karo jaldi se mughe bhi aur khudkobhi rona bad mainNadani kuchh nahi kehti hai chup chap oth kar pain ko bear karti bathroom main jakar towel lekar aati hai aur khud ko clean karke manik ko clean karti hai aur.
Manik _ aajao ab maire pass duvet lelo and aaram do body ko rat ko mughe koi natak nahi chahiye bed par aakar ke ose apne ambress main lekar duvet se cover karta hai aur light off karke oski tired body par softly masage deta hai aur nandini ki body oske iss act se relx fill karti hai aur eyes close karleti hai aur manik oske lips capture karke softly smoch karne lagta hai aur dono kuchh der main so jate hai aur .
Nadani pov main sirf inke liye one year ke liye sex partner ho aur kuchh nahi wife to ye mante horahi hai sirf one year ka contrect yad rehta hai inko aur kuchh nahi apni desire full fill karke so gaye mairi wish ka kuchh nahi souchte hai hurt fill karte hue manik ko dekhti hai jo sex karke peacfully so gaya tha .
Two hour ke baad.
Manik so kar oth ta hai aur .
Manik pov shayd chali gayi navya ke pass gussa ho gayi aaj to mughe bhi thoda oska khayal rakhna tha rat tak wait kar leta but nahi hua wait mugh se kya karta main bhi ab gayi na navya ke ghar ho jayega mond thik oska waha jakar ke pov and.
Manik ready hokar niche aata hai aur samne nadani tabel arange karti najar aati hai face ki smile gayab hoti hai oski.
Manik _ nadani tum gayi nahi navya ke ghar .
Nadani _,nahi .
Manik _ kyu kya hua .
Nadani _ onke husbad hai na onke pass maira jana itna jarori nahi hai onke pass keh kar kitchen main jakar brakfast tabel par lagati hai aur manik suddenly ose pull karke lap par betha leta hai aur.
Nadani _ manik kya kar rahe ho tai aajayegi chhodo mughe .
Manik _ guess ho mugh se .
Nadani _ nahi one year ki sex partner ho main aapki wife nahi to naraj aur gussa kyu ho sakti ho aap se .
Manik _ sorry yar pata nahi itna rude kaise bol gaya main very sorry na .
Nadani _ it's ok aap brakfast kare kyu guilty fill kar rahe hai mughe bora nahi laga sach ka pata chal gaya bas ki bahut jald hum alg ho jayenge aap apne raste main apne raste aage nadani bol nahi paati hai aur manik apne lips nadani ke lips par rakh deta hai aur nandini oske sudden act se shoked hoti hai aur manik ose titly hold kiye kiss karta hsi aur nandini ki aankho se aanso behne lagte hai aur manik oske aanso fill karte kiss broke karta hai aur.
Manik _ nadani plese don't cry na aage kabhi aisa nahi hoga mughe maf kar do na plese .
Aur nadani kuchh nahi kehti manik ko suddenly hug kar ke rone lagti hai aur manik ose apne ambress main lekar khud main samet leta hai aur.
Nadani _ manik.
Manik _ shhh just shut your mouth ya main band karo ose .
Nadani _ aap bahut gande ho gussa bhi nahi hone nahi dete mughe aap par oske shirt se face saf karke bolti hai aur.
Manik _ nadani kya kar rahi ho yar shirt ganda ho gaya na .
Nadani _ hone do wash main hi karongi ise oske chest main face hide kar jati hai aur.
Manik _ mairi pagal wife ek pal main change ho jati hai ose apne ambress main lekar bolta hai aur nandini smile kiye oski lap par bethi hoti hai.
Aur gate ke bahar khadi ek cute si girl ye scene dekh kar gusse main waha se chali jati hai.
Manik _ ab brakfast kare .
Nadani _ aap karwao mughe brakfast aise hi beth kar apne hatho se .
Manik _ kuchh jyada demanding nahi ho gayi tum .
Nadani _ plese manik.
Aur manik oska puppy sa face dekh kar melt hota hai aur ose apne hatho se brakfast karwata hai aur tai ye dekh kar apni aankho main aaye aanso rok nahi pati hai .
आप पढ़ रहे हैं
who I am for you ?
FantasiRude arogent monster manik malhotra and sweet asictent nadani murthy.