woh zinda hai.

2K 187 21
                                    

Manik tai ke sath dada dadi ke pass jane ke liye ghar se nikalne ke liye gate kholta hai aur samne police ko dekh kar shoked hota hai aur

   Policr_ Mr manik malhotra.

Manik _ yes sir boliye kya baat hai gate par khadi police ko dekh kar manik shoked hota hai aur.

Police_ye bag aapka yaa apke kisi relitave ka hai .

Tai_sahab ye to nadani beti ka bag hai .

Manik _ what nadani ka tumhe pakka pata hai .

Tai_han baba woh gayi tab yahi bag tha onke pass .

Manik _but sir ye bag aapke pass kaise aaya norvoyse sa bolta hai .

Police _two weak pehle ek bus ka accident hua tha Punjab high way par pata hai aapko .

Manik _ yes pata hai sir .

Police_ osme accident ke baad aag lag gayi thi aur bus ke bahar ye bag hume mila tha chonki
rat ko ye hadsa hua tha to osme jitne bhi passenger the burn ho gaye the bag hamare pass tha ab osme se sarch kiya to ye picture aur aapka card mila hume to hum aapke pass aagaye card deta hai aur oski aur nadani ki shadi ki picture bhi jisko dekh kar shoked sa manik wahi Beth jata hai aur tai rone lagti hai.

Tai_ are mairi beti chali gayi iss duniya se nadani beti aur gate ke bahar khade log ye sunkar bethe manik ko dekhte hai aur.

Mrs gupta_ qadar nahi ki bechari ki isliye bhgvan ne. Ye saza di hai manik ko bechari ko rat ko ghar se bahar nikal tha abduniya se hi chsli gayi badi pyari thi bhgvan oski aatma ko shanti de .

Police ye sab sun rahi hoti hai aur.

Police_mr malhotra kya aapki wife ke sath aapke rishte thik nahi the kya woh sach main rat ko ghar se nikali gayi thi .

Manik _inspector sahab ye maira aur .mairi bivi ka personal mater tha aur bag milne se ye prove nahi ho jata ki mairi wife bhi osi bus main burn ho gayi thi isliye aapne mughe inform kiya thanku so much but mughe pakka yakeen hai mairi wife sahi salamat hai jahan kahi bhi hai aapne oskabag mugh tak pahunchaya oske liye thanks .suddenly gusse main khada hokar bolta hai aur

Police_ aap kaise keh sakte hai ki woh zinda hai.

Manik _ bahut der bad ehsas hua ki woh mairi soul met thi oska rishta maire dil se joda tha sir agar ose kuchh hota na to maire dil ki heartbeat bhi shayd rok gayi hoti but ye chal rahi hai to woh bhi sahi salamat hogi aur ose sarch karna mairi jimmedari hai aur aap sab aas pass khade logo ko dekh kar bolta

Plese apne nek khayalat apne tak rakhe ok nadani kya thi maire liye ye mughe aapse pochhne ki jarorat nahi hai aur na aapko batane ki aap osko pasand karte the oski izzat karte the janta ho main bhi but maine osse shadi ek sal ke liye ki thi isliye woh ghar se gayi but mughe nahi pata tha ye ek sal ka sath zindagi bhar ka sath bachayega maire liye main jo wife aur shadi ko mazak samghta tha suddenly
Nadani ke Jane ke baad oski ehmiyat ko dil se manne laga ho osse bahut pyar karne laga ho main aur ye hi pyar ose maire pass waps lekar aayega ek din yahin isi ghar main tab tak ke liye aap bhi wait kare aur main bhi karta ho but ab se koi bakwas nahi karega hamare rishte ko lekar ke I hope you all understand what I mean thanku sir ab mughe nikalna hai kisi jarori kaam se agar izzat ho to main jaa sakta ho .

Police inspector manik ki baate sunkar chup sa ek side hota hai aur manik tai ko liye gadi main beth kar nikal jata hai aur sab ose jata hua dekhte rehte hai.

Police_bada solid banda hai yar prove milne ke baad bhi nahi manraha ki wife iss duniya main nahi hai.

Constabel_ isko hi sachcha pyar kehte hai shayd aapko kya lagta hai sir iski wife zinda hogi ye mar gayi.

Police_iski bate sunkar lagta hai yar woh bhgvan kare zinda ho nahi iska sachcha pyar par se yakeen oth jayega aur sachcha pyar aajkal kismat walo ko hota hai aur milta hai.

Con_ sahi kaha ab to hum bhi dekhte hai ki iska dil sach bol raha tha ya hum .

Ppolice_hmm chalo. Kisi ek
Padosi ke number le lo waqt waqt par pata kar lena ki majnu ki laila zinda hai nahi wink karke bolta hai aur.

Con_ aap bhi na sir kabhi kabhi achha mazak kar lete hai majnu ki laila hanste hue dono number lekar chale jate hai aur aas pasa khade log bate karte apne apne gharo main jate hai.

In the way .

Tai_ manik baba aap ko pakka yakeen hai nadani beti zinda hogi .

Manik _han aap ko yakeen nahi hai aap ka rishta to mugh se jyada majbor tha oske sath aapka dil kya kehta hai .

Tai_ wahi jo aapka keh raha hai mairi beti sahi salamat hogi 

Manik _ hmm dada dadi ke samne kya kahega jakar jab woh bahu ka pochhenge to .

Tai_ wahi jo sach hai baba ab jhot nahi bolna hai hume .

Manik _ dadi dadu to marenge mughe sunkar ke tai.

Tai_ to kha lena mar bhi galti bhi to aapne kitni badi ki hai itni pyari bahu ko zindagi se nikal kar ke.

Manik _ nadani ke jane ke baad ehsas hua ki woh maire liye kya thi bas woh mughe mil jaye zindagi main kabhi osko khud se dor jane nahi donga main aankho main aaye aanso saf karke bolta hai aur tai bas ose rote hue dekhti rehti hai jo nadani ke pyar main pori tarha change ho gaya tha aur kisi bhi tarha ose apni life main lana chahta tha par ab woh pata nahi kaha chali gayi thi .kaha ose talash kare samgh nahi aaraha tha ose isliye helpless fill karke rone laga tha woh .

Scene change .

Dadi_ aaj maira dil pata nahi kyu keh raha hai ki manik aane wala hai isliye aaj maine sari oski pasand ki chije banayi hai .

Dada_ ek tum ek tumhara dil pata nahi kya kya bolta rehta hai woh nalayak aayega hamare pass ose apni duniya main rehne do kya karega yahan aakar ke woh. Barso se dor hai humse kabhi phone bhi kiya osne hume palat kar ke ye to tai hai jo hume oske bare main sari khabar de deti hai nahi kya pata chale hume oske bare main ekloute bete nishani hai woh jaan se pyara hai mughe woh par apni zindagi
Main kisi ki dakhal andaji pasand nahi karta isliye humse dor rehta hai rahe hume kya aaj hai kal nahi hoge tab ose ehsas hoga ki kyakho diya osne .

Aur agar main kaho ki ehsas ho gaya hai dadu to kya aap maf karenge mughe .

Dadi _ manik maira lal aagaya dekho ji maira dil sahi kehta tha nakhush hokar bolti hsi aur dadu shoked se manik ko dekh rahe hote hai jo chhote se bachche ki tarha kaan pakde headown kiye betha hua tha onke samne aankho se aanso beh rahe the aur tai oske pass khadi thi. Aankho main aanso liye

who I am for you ? जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें