Phir bahut jald aditi manik ki shadi hoti hai aur manik sare riti rivaj folow karta hai jo nadani ke time nahi kiye the ki ye har ladki ka drim hota hai isliye woh jaise dadi bolti hai karta jata hai aur aditi bhi chup chap folow karti jati hai par oske face bilkul blank hota hai nayi naveli dulhan wali shy ness glow sab gayab hota hai bas headown kiye jo dadi bolti hai karti jati hai aur phir .
Dasi_ bahu ko tai room main le jaao thak gayi hogi aaram kar legi thoda manik aata hoga gaya hai bahar kisi kaam se jaao bahu aaram kar lo thoda sa .
Aditi _ ji kehkar heavy lehnga sambhalti room jati hai jo fully decoret hota hai aur.
Tai_ bahu tum aaram karo manik aata hoga abhi kuchh chahiye to bata do bhok lagi hai.
Aditi_ no thanks maine khana kha liya tha mom ne khila diya tha aap jaye aaram kare .Tai_ thik hai beta khush raho
Kehkar niche jati hai aurAditi pov pore room ka satyanas kar diya kya jarorat thi itna decoret karne ki koi film ka scene shoot kar rahebthe kya jo itna tam jham kiya hai pehli shadi main manik ne arman nahi nikale kya jo dosri shadi main arman pore kar raha hai lagta to yahi hai but mughe nahi pasand ye tam jham simpel sober way main room decoret hona tha aise nahi pehle to ye dress change kar ti ho kitni heavy hai thak gayi cary karte karte main to mr malhotra to abhi hai nahi ghar main shower le leti ho jakar ke .
Scene change .
Niche dadi dadu ke sath bethi hoti hai aur.
Dadi_ ye ladka kaha gaya aaya nahi ab tak .
Dadu_ kya pata kya hai iske dimag main bahu intejar kar rahi hai aur iska pata nahi hai tab hi manik aata hai aur.
Dadi_kaha gaya tha itni rat ko manik shadi ho gayi hai teri ab bahu kab se intejar kar rahi hai tera ab to aqal le beta .
Manik _ sorry dadi jarori kaam se gaya tha isliye late ho gaya aage khayal rakhonga .
Dadu_ thik hai jaa bahu ke pass jaa .
Dadi_ kya jaa mon dikhai li ya nahi bahu ke liye.
Manik _ ji le li
Manik pov nadani ke liye nahi li thi to kitna hurt hui thi ab aditi ko hurt nahi kar sakta tha main.ppv and
Souchta hua room open karke ander jata hai aur samne ka scene ose shoked kar deta hai kyunki samne aditi nayi naveli dulhan ki tarha bed par ghunghat liye nahi bethi thi balki night dress wear karke mirror ke samne bethi cold creem laga rahi hoti hai manik ko dekh kar aaram se oth kar turn karti hai aur.
Aditi_ aap aagaye bahut der kar di aane main .
Manik _ han woh aapka gift lene gaya tha osi main der ho gayi .
Aditi_ oh weding night ka gift but kya jarorat thi aapne itni jewelry to di hai shadi main .
Manik _ but he to sab dete hai .
Aditi_ ok kya kaye bataye jara .
Manik _ shoked sa aditi ke rang dhang dekhta box aage kar deta hai aur.
Aditi_ box openkarti hai aur dimond set dekh kar. Mon banati hai
Manik _ kya hua pasand nahi aaya aapko .
Aditi_ so so hai mugh se pochh kar late ya mughe bata dete kya laa rahe ho main bata deti apni pasand ka white diamond set to papa ne hi diye hai mughe teen kuchh difrent hota to achha hota na .
Manik pov nahi laya tha to bhi pareshani hui thi aur laaya hon to bhi pareshani ho rahi kya kismat hai mairi bhi jara bhi nahi sharma rahi ye to dress bhi change kar li aur nadani ne to kitna wait kiya tha iss pal ka maine sab spoil kar diya tha oska aur ye maire sare plane spoil karti jaa rahi hai pata nahi kya ladki hai shadi hui hai par lag nahi raha hai pov and
आप पढ़ रहे हैं
who I am for you ?
FantasyRude arogent monster manik malhotra and sweet asictent nadani murthy.